बॉलीवुड

सुपर स्टार अल्लू अर्जुन के खानदान में हैं एक से एक मशहूर कलाकार, क्या आपको है खबर?

साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन आज सिर्फ साउथ इंडस्ट्री में ही नहीं बल्कि पूरे देश में जाने जाते हैं और हाल ही में पुष्पा के बाद तो एक्टर ने हर किसी के दिल में अपनी खास जगह बना ली है और अब उनकी लंबी फैन फॉलोइंग है। बता दें कि पुष्पा: द राइज (Pushpa: The Rise) की सफलता के बाद अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) साउथ इंडस्ट्री से निकल एक ग्लोबल स्टार बन चुके हैं। इतना ही नहीं उनकी फिल्म ने कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। आइए ऐसे में आज हम आपको अल्लू अर्जुन के खानदान के ऐसे दस लोगों से मिलवाने जा रहें। जो एक से बढ़कर एक एक्टर और कैरक्टर दोनों हैं…

List of allu arjun family who become actor and actress

अल्लू रामलिंगय्या…

List of allu arjun family who become actor and actress

बता दें कि अल्लू अर्जुन कहीं न कहीं अपने परिवार में तीसरी पीढ़ी के कलाकार हैं और अल्लू अर्जुन को यह कला विरासत में उनके दादा अल्लू रामलिंगय्या से मिली है। मालूम हो कि अल्लू अर्जुन के दादा एक समय साउथ इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता थे और उनकी एक्टिंग के काफी लोग दीवाने हुआ करते थे।

अल्लू अरविंद…

List of allu arjun family who become actor and actress

अल्लू अरविंद तेलुगु अभिनेता अल्लू रामलिंगय्या के बेटे और अल्लू अर्जुन के पिता है। इनके कुल तीन बेटे हैं। जिनके नाम अल्लू वेंकटेश, अल्लू अर्जुन और अल्लू सिरीश है। अल्लू अर्जुन के पिता अल्लू अरविंद भी साउथ इंडस्ट्री के एक मशहूर कलाकार है और उन्होंने फिल्मों में काम करने के साथ-साथ कई फिल्मों को प्रोड्यूस भी किया है।

अल्लू सिरीश…

एक बड़ी ही अच्छी कहावत है कि बड़े मियां तो बड़े मियां, छोटे मियां सुभान अल्लाह। जी हां ऐसा ही कुछ अल्लू अर्जुन और उनके छोटे भाई (Allu Arjun Brother) अल्लू सिरीश (Allu Sirish) के लिए भी लोग कहते हैं। बता दें कि अल्लू अर्जुन ने पुष्पा फ़िल्म से धमाल तो मचा दिया, लेकिन अल्लू सिरीश के भी दीवाने कम नहीं हैं और वो इंडस्ट्री में अपना बड़ा नाम रखते हैं।

चिरंजीवी…

List of allu arjun family who become actor and actress

साउथ की फ़िल्म इंडस्ट्री में चिरंजीवी के नाम से भला कौन नहीं परिचित होगा। जी हां चिरंजीवी अल्लू अर्जुन के फूफा है और अल्लू अर्जुन की बुआ सुरेखा की शादी चिरंजीवी के साथ हुई है।

रामचरण…

List of allu arjun family who become actor and actress

रामचरण ने साल 2007 में पुरी जगन्नाथ की फिल्म ‘चिरुथा’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। जिसके बाद उन्होंने 14 जून, 2012 को अपोलो हॉस्पिटल्स के एग्जीक्यूटिव चेयरमैन प्रताप सी. रेड्डी की पोती उपासना कमिनेनी से शादी की। इतना ही नहीं रामचरण ने 2016 में अपना एक प्रोडक्शन हाउस भी खोला, जिसका नाम ‘कोन्निडेला प्रोडक्शन कंपनी’ है। वहीं जानकारी के लिए बता दे, राम चरण चिरंजीवी के बेटे हैं। ऐसे में वह अल्लू अर्जुन के फुफेरे भाई हुए।

पवन कल्याण…

अभिनेता पवन कल्याण भी अल्लू अर्जुन के रिश्तेदार है। दरअसल पवन कल्याण साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी के भाई है, ऐसे में वह अल्लू अर्जुन के भी रिश्तेदार लगते हैं।

वरुण तेजा…

वरुण तेजा एक भारतीय अभिनेता हैं जो तेलुगु फिल्मों में काम करते हैं और उन्होंने फिल्म मुकुंद में मुख्य भूमिका निभाई थी। जानकारी के लिए बता दें कि ये चिरंजीवी के छोटे भाई नगेंद्र बाबू के बेटे हैं। ऐसे में अल्लू अर्जुन और वरुण भी रिश्ते में आते हैं।

निहारिका कोनिडेला…

नागेंद्र बाबू की बेटी निहारिका कोनिडेला भी एक मशहूर अभिनेत्री हैं जिन्होंने साउथ इंडस्ट्री में काम करने के साथ-साथ टीवी की दुनिया में भी काम किया है। ऐसे में ये भी अल्लू अर्जुन के खानदान या रिश्ते से ताल्लुक रखती हैं।

धर्म तेज…

आखिर में बता दें कि चिरंजीवी की बहन विजय दुर्गा का बेटा साईं धर्म तेजा भी एक मशहूर अभिनेता हैं जिन्होंने कई फिल्मों में काम किया है। ऐसे में कुल-मिलाकर देखें तो अल्लू अर्जुन के खानदान या रिश्तेदारी में एक से बढ़कर एक कलाकार है और सभी अपनी व्यक्तिगत पहचान और छवि रखते हैं।

Back to top button