बॉलीवुड

पोर्न फिल्म में काम करते रंगे हाथों पकड़ी गई उर्फी जावेद! पुलिस को देखते ही घबराई, जानें पूरा सच

टीवी के कई पॉपुलर सीरियल्स का हिस्सा रह चुकी अभिनेत्री उर्फी जावेद आए दिन सुर्खियों में रहती हैं। उर्फी जावेद कभी अपने अजीबोगरीब ड्रेस से लोगों का ध्यान खींचती है तो कभी वह अपने बेबाक बयान के लिए चर्चा में आ जाती हैं। हाल ही में उर्फी जावेद ने कास्टिंग काउच डायरेक्टर पर गंभीर आरोप लगाए थे जिस पर उन्होंने बेबाकी से कई खुलासे किए थे। अब इसी बीच उर्फी जावेद का नाम एडल्ट फिल्मों में आया है जिसके चलते वह एक बार फिर चर्चा का विषय बनी हुई है। आइए जानते हैं इस खबर को पूरा सच क्या है?

urfi javed

दरअसल, इन दिनों सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद का एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें उन्हें पुलिस पकड़ती हुई नजर आ रही है। जैसे उर्फी जावेद ने पुलिस को देखा तो वह हक्का बक्का हो गई और घबराने लगी। वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि उर्फी जावेद अपने अगले प्रोजेक्ट के सिलसिले में एक ऑफिस में जाती है। जहां पर कास्टिंग डायरेक्टर से बातचीत करती हुई नजर आ रही है।

urfi javed

इसी दौरान कास्टिंग डायरेक्टर उर्फी जावेद को अपने जाल में फंसा लेते हैं और एक डायरेक्टर कहता है कि, “हम टाइटेनिक मूवी बनाने वाले हैं। जिसे सुनकर उर्फी जावेद काफी उत्साहित हो जाती है। ऐसे में डायरेक्टर के कहने पर वो उनके निर्देश अनुसार काम करती जाती है लेकिन इसी बीच उर्फी जावेद बोल देती है कि उनसे यह सब नहीं होगा। आप इसके लिए किसी और को सेलेक्ट कर लीजिए।

Urfi Javed

लेकिन इसी बीच पुलिस की इंट्री हो जाती है जिससे उर्फी जावेद डर जाती है और वहां बैठे तीनों कास्टिंग डायरेक्टर उनको ब्लू फिल्म बनाने का आरोप लगा देते हैं। ऐसे में उर्फी जावेद बुरी तरह परेशान हो जाती है और फिर वह तुरंत किसी को फोन करके कहती है कि तुमने मुझे ये कहां फंसा दिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rohit Gupta (@ro_hit_hain)


इसके बाद फोन पर बात कर रहा शख्स उर्फी जावेद को खुलासा करते हुए बताता है कि उनके साथ एक प्रैंक वीडियो हुआ है जिसके बाद उर्फी जावेद के चेहरे पर थोड़ी मुस्कुराहट आती है और वह घबराना बंद कर देती है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि उर्फी जावेद बोलती हुई नजर आ रही है कि मुझे तो आज ऐसा लगा कि मेरा करियर खत्म हो गया। कल की हेडलाइन में निकलेगा कि उर्फी जावेद पोर्न बनाते हुए पकड़ी गई।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Urrfii (@urf7i)


urfi javed

गौरतलब है कि उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और उनकी ड्रेस काफी चर्चा में रहती है। आए दिन उर्फी अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें भी शेयर करती रहती है। बता दें, उर्फी जावेद ने अपने करियर में ‘चंद्र नंदिनी’, ‘जीजी मां’, ‘डायन’ और ‘बेपनाह’ जैसे कई पॉपुलर सीरियल्स में काम किया है। इसके अलावा वह बिग बॉस ओटीटी का भी हिस्सा रह चुकी है, लेकिन वह बिग बॉस में ज्यादा दिन टिक नहीं पाई थी और 8 दिन के बाद ही बाहर हो गई थी।

Back to top button