बॉलीवुड

जब पार्टी में अपने पति की पहली बीवी को देख तिलमिला उठी थीं रवीना टंडन, मार दिया था गिलास

90 के दशक में बॉलीवुड दुनिया में राज करने वाली मशहूर अभिनेत्री रवीना टंडन को भला कौन नहीं जानता। रवीना टंडन ने अपने करियर में हिंदी सिनेमा को एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी और आज भी फैंस रवीना टंडन को पसंद करते हैं। 26 अक्टूबर 1976 को मुंबई में जन्मी रवीना टंडन ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी। आइए हम बताते हैं वो किस्सा जब रवीना ने अपने पत्नी की पहली बीवी पर कांच का गिलास फेंक कर मार दिया था।

raveena tandon

रविना टंडन ने पहली बार फिल्म ‘पत्थर के फूल’ में काम किया। इस फिल्म में उनके साथ मशहूर अभिनेता सलमान खान नजर आए थे। रवीना टंडन अपनी पहली ही फिल्म से लोगों के बीच अपनी जगह बनाने में कामयाब रही। इसके बाद उन्होंने अपने करियर में ‘दूल्हे राजा’, ‘अंदाज अपना अपना’, ‘दिलवाले’, ‘मोहरा’, ‘लाडला’ जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया और आज भी वह एक्टिंग की दुनिया में एक्टिव है।

raveena tandon

बता दें, फिल्मों में नाम कमाने के दौरान ही रवीना टंडन ने साल 1995 में अपनी दो बेटियों पूजा और छाया को गोद लिया। अब रवीना इन दोनों की शादी भी करा चुकी हैं और दोनों बच्चे की मां भी बन चुकी है।

इसी बीच रवीना टंडन ने बिजनेसमैन अनिल थडानी के साथ शादी रचाई थी। लेकिन अनिल थडानी इससे पहले ही शादी रचा चुके थे। उन्होंने नताशा सिप्पी नाम के लड़की से शादी रचाई थी लेकिन जल्दी ही इनका तलाक हो गया था। इसके बाद उन्होंने रवीना संग शादी रचाई थी।

raveena tandon

कहा जाता है कि एक पार्टी के दौरान रवीना ने अनिल थडानी की पूर्व पत्नी नताशा पर ऐसा गुस्सा निकाला था कि भरी महफिल में उन्हें जूस का गिलास फेंक कर मार दिया था। रिपोर्ट की मानें तो यह घटना तब हुई थी जब न्यू ईयर की पार्टी चल रही थी। इसी पार्टी में रवीना टंडन के पति अनिल थडानी की पूर्व पत्नी भी शामिल हुई थी।

raveena tandon

कहा जाता है कि इस पार्टी के दौरान नताशा अपने पूर्व पति अनिल थडानी के करीब आने की कोशिश कर रही थी जिसे देख रवीना टंडन तिलमिला उठी और उन्होंने आव देखा न ताव सभी के सामने नताशा के ऊपर जूस से भरा गिलास फेंक कर मार दिया था।

इसके बारे में जब रवीना टंडन से पूछताछ की तो उन्होंने बताया था कि जब कोई उनके पति या परिवार की इंसल्ट करेगा तो वह उसे नहीं छोड़ेंगी। इस पर नताशा का कहना था कि उन्होंने रवीना और अनिल से कुछ नहीं कहा था। मैं बस अनिल के थोड़ा पास खड़ी थी, जिस पर रवीना ने ग्लास मेरे ऊपर फेंका। कांच के ग्लास से मेरी उंगली पर चोट भी आ गई थी।”

raveena tandon

बता दें, हाल ही में 11 फरवरी साल 2022 को रवीना टंडन के पिता का निधन हो गया। वह 87 साल के थे, उनके निधन से रवीना टंडन काफी टूट गई क्योंकि वह अपने पिता के बेहद करीब थी। बता दें, रवीना टंडन का नाम अपने पिता रवि और मां का नाम वीना के नाम पर रखा गया था।

raveena tandon

कहा जाता है कि जब रवीना टंडन कॉलेज के दिनों में थी तभी उन्हें फिल्मों में काम करने का मौका मिल गया था। इसके बाद उन्होंने मॉडलिंग में हाथ में आजमाया और फिर वह फिल्मी दुनिया में अपना नाम कमाने में कामयाब रही।

Back to top button