बॉलीवुड

राजशाही अंदाज़ से शादी करने जा रहे है विक्की कौशल और कटरीना कैफ, राजस्थान का महल बना वेन्यू

बॉलिवुड इंडस्ट्री में विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) चर्चित कपल में से एक हैं और आए दिन उन दोनों की शादी को लेकर चर्चा तेज़ होती जा रही है. मगर अभी तक इन दोनों ने ही अपनी रिलेशनशिप पर पब्लिकली बात नहीं की है. अब हाल ही में, खबरें आ रही हैं कि यह कपल इस साल दिसंबर में शादी के बंधन में बंधने वाला है. वहीं एक बड़े इंग्लिश अखबार की खबर पर ध्यान दिया जाय तो दिसंबर के पहले हफ्ते में दोनों शादी करने जा रहे हैं.

और ये शादी चोरी छिपे या खास लोगों की मौजूदगी में नहीं बल्कि ये बॉलीवुड की एक रॉयल वेडिंग होने वाली है. जिसके लिए राजस्थान का 700 साल पुराना किला बुक किया गया है.

katrina kaif and vicky kaushal wedding news

कथित तौर पर वे दिसंबर के पहले सप्ताह में राजस्थान के रणथंभौर नेशनल पार्क से सिर्फ 30 मिनट की दूरी पर स्थित सवाई माधोपुर के एक रिसॉर्ट सिक्स सेंस फोर्ट बरवारा में शादी के बंधन में बंधेंगे. ये किला 14वीं सदी में बना था. अब इस रॉयल वेडिंग की तैयारियां जोरों पर हैं.

वहीं इस शादी को लेकर एक दिन पहले खबर आई थी दोनों के वेडिंग आउटफिट मशहूर डिजाइनर सब्यासाची द्वारा डिजाइन किये जा रहे हैं. दोनों के आउटफिट लगभग फाइनल किये जा चुके है. कटरीना कैफ ने अपने पहनावे के लिए एक रॉ सिल्क नंबर चुना है, जो एक लहंगा होगा.

katrina kaif and vicky kaushal wedding news

इसी बीच बुधवार को कटरीना कैफ की मां और बहन इसाबेल को इंडियन आउटफिट की शॉपिंग के दौरान स्पॉट किया गया था. वहीं दूसरी तरफ इन खबरों पर कटरीना और विक्की के परिवारवालों ने चुप्पी साधे रखी है. वो मीडिया से दूरी बनाए हुए हैं. इनमे से किसी ने भी मीडिया के सवालों का जवाब नहीं दिया है. बता दें कि, विक्की कौशल और कटरीना कैफ ने 18 अगस्त को सगाई कर ली है यह खबरे भी काफी वायरल हुई थी. इस कपल ने इन खबरों को झूठा बताया था.

katrina kaif and vicky kaushal wedding news

विक्की कौशल और कटरीना कैफ ने अभी तक अपनी शादी को लेकर कोई बयान नहीं दिया है. मगर दोनों अक्सर एक साथ नजर आते हैं और कई बार विक्की कौशल को कटरीना कैफ के घर पर भी देखा गया है. हाल ही में कटरीना को विक्की की रिलीज हुई फिल्म सरदार उधम की स्क्रीनिंग के दौरान देखा गया था और दोनों का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था.

जिसमें वह एक-दूसरें को गले लगाते नज़र आ रहे है. यह कपल कितना भी नकार दें लेकिन इनकी केमेस्ट्री सभी को साफ़ नज़र आती है.

katrina kaif and vicky kaushal wedding news

वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस कटरीना कैफ ‘सूर्यवंशी’, ‘फोन भूत’ और ‘जी ले जरा’ फिल्मों में नजर आने वाली है. वहीं, विक्की कौशल की हाल ही में फिल्म ‘सरदार उधम’ रिलीज हुई थी. विक्की कौशल जल्द ही महाभारत के योद्धा और गुरू द्रोणाचार्य के पुत्र अश्वत्थामा पर आधारित फिल्म ‘द इम्मोर्टल अश्वत्थामा’ में मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं.

इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस सारा अली खान भी अहम किरदार में नजर आ सकती हैं. इसके अलावा वो सैम बहादुर, मिस्टर लेले में मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं.

Back to top button