विशेष

धोनी के फैंस के लिए डबल ख़ुशख़बरी, फिर पापा बनेंगे ‘कैप्टन कूल’, पत्नी साक्षी की तस्वीरें वायरल

आईपीएल 2021 को उसका नया विजेता महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली टीम चेन्नई सुपर किंग्स के रुप में मिल गया. शुक्रवार को खेले गए आईपीएल 14 के फाइनल मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने कोलकाता नाईट राइडर्स को 27 रनों से मात देकर आईपीएल 2021 की ट्रॉफी पर कब्जा जमाया. बता दें कि, चेन्नई अब आईपीएल इतिहास की दूसरी सबसे सफ़ल टीम बन गई हैं.

चेन्नई ने इस ख़िताब को अपने नाम करने के साथ कुल 4 बार आईपीएल का ख़िताब अपने नाम कर लिया है. वहीं मुंबई इंडियंस अब तक 5 बार आईपीएल का ख़िताब जीत चुकी हैं. स्टेडियम में चेन्नई को चीयर करने के लिए फैंस की भारी भीड़ मौजूद थी. वहीं चेन्नई के खिलाड़ियों को अपनी पत्नियों और गर्लफ्रेंड्स का भी ख़ूब साथ मिला.

महेंद्र सिंह धोनी, सुरेश रैना, रॉबिन उथप्पा, रवींद्र जडेजा, दीपक चाहर जैसे खिलाड़ी जीत के बाद मैदान पर अपनी पत्नियों और गर्लफ्रेंड के साथ नज़र आए. इस दौरान सभी ने तस्वीरें भी खिंचवाई. वहीं धोनी की पत्नी साक्षी, धोनी को बीच मैदान गले लगाती हुई दिखीं. इसी बीच साक्षी और महेंद्र सिंह धोनी से जुड़ी एक बड़ी और फैंस को खुश करने वाली ख़बर भी सामने आई है.

ms dhoni

दरअसल, बताया जा रहा है कि धोनी की पत्नी साक्षी गर्भवती हैं और जल्द ही दोनों दूसरी बार माता-पिता बनने वाले हैं. साक्षी की प्रेग्नेंसी को सुरेश रैना की पत्नी प्रियंका रैना ने कन्फर्म किया है.

प्रियंका ने जानकारी देते हुए बताया है कि, साक्षी धोनी 4 माह की प्रेग्नेंट हैं. मतलब कि साल 2022 में धोनी और साक्षी अपने दूसरे बच्चे का स्वागत करेंगे.


दूसरी ओर सोशल मीडिया पर साक्षी की कई तस्वीरें भी वायरल हो रही है जो भी इस बात की ओर इशारा कर रही हैं. कई तस्वीरों में साक्षी का बेबी बंप नज़र आ रहा हैं. सोशल मीडिया पर धोनी के फैंस ने अभी से ही धोनी और साक्षी को बधाई देना शुरू कर दिया है
और इसे लेकर काफी बातें फैंस कर रहे हैं.


मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि प्रियंका के हवाले से यह खबर सामने आई है, हालांकि अभी प्रियंका की ओर से इस पर कोई आधिकारिक प्रतिक्रिया देखने को नहीं मिली है.


बता दें कि, धोनी और साक्षी एक बेटी जीवा के माता-पिता हैं. धोनी और साक्षी ने साल 2010 में शादी की थी. वहीं साल 2015 में साक्षी ने बेटी जीवा को जन्म दिया था. 6 साल की हो चुकी जीवा अब एक से दो होने जा रही है. धोनी की बेटी जीवा एक चर्चित स्टार किड है. अक्सर वह अपनी तस्वीरों और वीडियो के चलते सुर्ख़ियों में आ जाती है.

Back to top button