बॉलीवुड

हीर-रांझा की तरह प्यार करते थे पवन-अक्षरा, अब एक-दूजे की शक्ल भी नहीं देखते, ऐसे टूटा था रिश्ता

भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह और भोजपुरी सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री अक्षरा सिंह की जोड़ी फ़िल्मी पर्दे के साथ ही असल ज़िंदगी में भी काफी सुर्ख़ियों में रही हैं. दोनों ने साथ में फ़िल्मों में भी काम किया और असल ज़िंदगी में भी इश्क फ़रमाया हालांकि दोनों का रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चल सका था.

akshara singh father

एक समय था जब यह जोड़ी पर्दे पर भी धमाल मचा रही थी और फैंस ने असल में भी इस जोड़ी को साथ में देखा. दोनों एक-दूसरे से बहुत प्यार करते थे और दोनों सीरियस रिलेशनशिप में थे हालांकि दोनों के रिश्ता का फिर विवादित अंत हुआ था. कभी हीर-रांझा की तरह एक दूसरे को चाहने वाले ये दोनों बड़े कलाकार अब एक दूसरे की शक्ल तक देखना पसंद नहीं करते हैं.

बताया जाता है कि पवन और अक्षरा के बीच फिल्म की शूटिंग के दौरान नजदीकियां बढ़ी थी. फिल्म के सेट पर ही दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठे और फिर धीरे-धीरे कपल का प्यार परवान चढ़ने लगा.

pawan singh and akshara singh

बताया जाता है कि इस दौरान पवन शादीशुदा थे. बाद में अक्षरा ने अभिनेता पर कई गंभीर आरोप लगाए थे और कहा था कि शादीशुदा होते हुए पवन उनके साथ रिश्ता रखना चाहते थे.

pawan singh and akshara singh

गौरतलब है कि पवन सिंह ने पहली शादी प्रियाकुमारी सिंह से की थी लेकिन उनकी पत्नी ने 4 माह बाद ही फांसी लगा ली थी. बाद में अभिनेता ने दूसरी शादी साल 2018 में ज्योति सिंह से की और इसी बीच वे अक्षरा सिंह के साथ भी रिश्ते में थे. अक्षरा को इससे बड़ा झटका लगा और फिर पवन एवं उनके बीच का प्यार नफ़रत में बदल गया.

pawan singh and akshara singh

पवन के ख़िलाफ़ अक्षरा सिंह ने मुंबई के मालवणी पुलिस थाने में धारा 509 के तहत एफआईआर भी दर्ज करवाई थी. इस दौरान अभिनेत्री ने अभिनेता पर उनका करियर बर्बाद करने और उनके साथ मारपीट करने जैसे कई गंभीर आरोप लगाए थे. वहीं अक्षरा ने यह भी कहा था कि जब मैंने पवन से रिश्ता तोड़ना चाहा तो मुझे धमकियां दी गई.

पवन सिंह के वर्कफ़्रंट की बात करें तो साल 2007 में उन्होंने फिल्म ‘रंगली चुनारिया तोहरे नाम में’ से डेब्यू किया था. वहीं साल 2008 में आए एल्बम लॉलीपॉप लागेलु (शीर्षक गीत) से उन्हें रातोंरात बड़ी लोकप्रियता हासिल हुई थी. वे अब तक मुकाबला, खून का इलज़ाम, भोजपुरीया राजा, गदर, त्रिदेव जैसी कई फ़िल्मों में काम कर चुके हैं.

वहीं अक्षरा सिंह के वर्कफ़्रंट की बात करें तो सत्यमेव जयते से उन्होंने भोजपुरी सिनेमा में कदम रखे थे. इसके बाद से अब तक वे हमार देवदास, बलमा बिहारवाला, रामपुर का लक्ष्मण, एक बिहारी सौ पे भारी, सौगंध गंगा मैया की, बिगुल, प्रतिघात, बेताब, ठोक देब, धरती के लाल, दिलेर, निरहुआ रिक्शावाला 2, मैं हूं हीरो नंबर वन, जानम 2, दिलवाला, ज्वाला जैसी भोजपुरी फिल्मों में नज़र आ चुकी हैं.

akshara singh

Back to top button