राजनीति

‘भगवान रामचंद्र की तरह आपका भी राज रहे’ CM योगी से मुलाक़ात के बाद कंगना रनौत की प्रतिक्रिया

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत इन दिनों अपनी फिल्मों की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं. मौजूदा समय में वे यूपी की राजधानी लखनऊ में हैं. वे अपनी फिल्म तेजस की शूटिंग के सिलसिले में लखनऊ गई हैं. इस दौरान शुक्रवार के दिन यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से उनके सरकारी आवास पर मीटिंग की. इस मीटिंग के दौरान सीएम योगी ने उनको ओडीओपी का गिफ्ट हैंपर तोहफे में दिया.

इतना ही नहीं सूबे के सीएम ने एक्ट्रेस को अपनी महत्वाकांक्षी परियोजना ‘एक जिला-एक उत्पाद’ (ODOP) का ब्रांड एंबेसडर बनाया है. अब इस मुलाकात के बाद कंगना ने सोशल मीडिया के जरिए इस खास मुलाकात की तस्वीरें और वीडियोज शेयर किये हैं. उन्होंने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है जिसमे वह योगी आदित्यनाथ से बातचीत करती नजर आ रही है.

वहीं सरकार की तरफ से अपर मुख्‍य सचिव (सूचना) नवनीत सहगल ने एक ट्वीट के जरिये इस बात की जानकारी दी है. उन्होंने बताया कि, बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ से मुलाकात की और मुख्यमंत्री ने उन्हें ओडीओपी का उत्‍पाद गिफ्ट किया है. सहगल ने आगे लिखा कि कंगना ओडीओपी की ब्रांड एंबेसडर होंगी. आपको बता दें कि, यूपी गवर्नमेंट ने स्वदेशी उत्पादों को देश भर में पहचान दिलाने के इरादे से ‘एक जिला-एक उत्पाद (ओडीओपी)’ परियोजना का शुभारंभ किया है. इसका मुख्य उद्देश्‍य पारंपरिक इंडस्ट्री को प्रोत्साहन प्रदान करने के लिए राज्‍य के सभी 75 जिलों के खास उत्पादों को इंडस्ट्री से जोड़ना है.

मुख्यमंत्री कार्यालय की तरफ से यह बताया गया कि सीएम योगी ने इस मुलाकात के दौरान कंगना को स्‍मृति चिह्न दिया और कहा कि अगर वह अयोध्‍या आएं तो भगवान श्रीराम का दर्शन अवश्य करें. इस पर कंगना ने उन्हें जवाब दिया कि ‘रामचंद्र की तरह तपस्वी राजा का यहां पर राज रहे और आपको बहुत-बहुत शुभकामनाएं.’

कंगना रनौत ने यूपी सीएम योगी आदित्‍यनाथ की तारीफ की

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kangana Thalaivii (@kanganaranaut)


कंगना रनौत ने सीएम योगी आदित्‍यनाथ से मुलाकात की और उनके कार्यों की प्रशंसा की. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, उत्तर प्रदेश के माननीय मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्य नाथ जी से मिलकर बहुत अच्छा लगा… वे असाधारण रूप से जीवंत, वास्तविक और व्यक्तिगत रूप से प्रेरक हैं…। इस युवा, जोशीले और इस देश के सबसे चहेते और लोकप्रिय नेताओं में से एक के साथ दर्शकों का होना कितना खुशी और सौभाग्य की बात है…इसके अलावा एक्ट्रेस ने प्रदेश में फ‍िल्‍म सिटी के निर्माण के लिए मुख्‍यमंत्री का शुक्रिया अदा किया.

कंगना ने अपनी पोस्ट में ये लिखा

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kangana Thalaivii (@kanganaranaut)


कंगना ने यूपी सीएम से मिलने के बाद अपनी एक पोस्ट में लिखा, मैंने उत्तर प्रदेश सरकार को हमारी फिल्म (तेजस) की शूटिंग में उनके सहयोग के लिए धन्यवाद दिया और माननीय मुख्यमंत्री को उनके आगामी चुनावों के लिए शुभकामनाएं दीं…। इस मीटिंग के दौरान मैंने इस बात पर जोर दिया कि हमारे पास उत्तर प्रदेश में एक तपस्वी राजा श्री राम चंद्र थे और अब हमारे पास योगी आदित्यनाथ हैं… आपका शासन जारी रहे महाराज जी. कंगना आगे लिखती है, उन्होंने मुझे एक सिक्का उपहार में दिया जो राम जन्म भूमि पूजन में प्रयोग किया गया था. क्या यादगार शाम है धन्यवाद महाराज जी.

Back to top button