बॉलीवुड

कैटरीना को शादी में नहीं बुलाना चाहती थी दीपिका लेकिन पड़ा बुलाना, इसके पीछे थी एक बड़ी वजह

दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ के रिश्तो के बीच कड़वाहट से कोई अनजान नहीं है। यहां तक कि दोनों इसके बारे में पहले खुल कर बात भी कर चुकी हैं। अब भले ही दोनों पुराने गिले शिकवे भुला चुकी हो लेकिन एक समय था जब दोनों एक दूसरे की शक्ल भी देखना पसंद नहीं करती थी। यहां तक कि दीपिका ने तो कैटरीना को अपनी शादी में बुलाने से भी इंकार कर दिया था। लेकिन फिर भी दीपिका और रणवीर सिंह की शादी में कैटरीना कैफ को देखा गया था अपने इस दावे के उलट कैटरीना को बुलाने का कारण खुद दीपिका ने ही इंटरव्यू में बताया था।

फिल्म बचना-ए-हसीनों में रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण साथ थे। साल 2007 में फिल्म की शूटिंग के दौरान ही दोनों नजदीक आए और एक दूसरे से प्यार कर बैठे। दोनों का रिश्ता इतना मजबूत और अच्छा था इस पर वो मीडिया के सामने भी खुलकर बात करते थे। बात यहां तक पहुंच गई थी कि दोनों शादी भी कर सकते हैं। लेकिन ऐसा हो न सका और दोनों के रिश्ते के बीच आ गई कैटरीना कैफ।

अजब प्रेम की गजब कहानी

दीपिका और रणबीर का रिश्ता भले ही ज्यादा लंबा ना चलाओ लेकिन कैटरीना और रणबीर का रिश्ता जरूर लंबा चला। 2008 में रणबीर और कैटरीना अजब प्रेम की गजब कहानी फिल्म की शूटिंग कर रहे थे इसी दौरान दोनों की नजदीकियां बढ़ी और यह नज़दीकियां रिश्ते में बदल गई। दोनों के रिश्ते की ख़़बर पिता ऋषि कपूर ने भी कंफर्म की थी। यहां तक कि कहा जा रहा था कि दोनों ने सगाई भी कर ली है।

जब कैटरीना रणवीर के जीवन में आई उससे पहले ही दीपिका और रणबीर एक दूसरे को डेट कर रहे थे। यह बात दीपिका को पता चली तो उनको बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगा और दोनों का ब्रेकअप हो गया। उसके बाद से ही दीपिका और कैटरीना मानों एक दूसरे की दुश्मन बन गई थी दोनों एक दूसरे को बिल्कुल पसंद नहीं करती थी।

बाद में दीपिका, रणबीर सिंह के साथ रिलेशनशिप में आ गई। उनकी शादी से पहले ही एक इंटरव्यू में उनसे किसी ने पूछा था कि क्या आप कैटरीना को अपनी शादी में बुलाएंगी तो उन्होंने साफ मना कर दिया था। उनका यह बयान उस वक्त काफी चर्चा में था।

लेकिन 2018 में जब दीपिका ने रणवीर सिंह से शादी की और कैटरीना कैफ उनके रिसेप्शन में दिखी तो लोगों ने दीपिका को और उनकी पुरानी बात याद दिलाते हुए पूछा कि आखिर आपका मन कैसे बदल गया। तब दीपिका ने जवाब देते हुए कहा था कि “मैंने उनसे पैचअप कर लिया है।” मैं उनका और उनके काम का सम्मान करती हूं। कैटरीना ने भी दीपिका की शादी में शामिल होने के बारे में कहा था कि मैं शादी में आए मेहमानों में सबसे आखरी में  निकलने वालों में से एक थी, मैंने उनकी शादी में खूब खाया और खूब डांस किया।

हाल ही में कैटरीना कैफ का नाम विकी कौशल के साथ जोड़ा गया था जिसमें दोनों की सगाई की खबरें थी। रणबीर कपूर भी आलिया भट्ट को डेट कर रहे हैं। जबकि दीपिका 3 साल पहले ही रणवीर सिंह से शादी कर चुकी हैं।

Back to top button