अध्यात्म

जिन लड़कियों के शरीर की बनावट होती है ऐसी, वह जन्म से ही होती है भाग्यशाली।

जिन लड़कियों की शारीरिक बनावट हो ऐसी, उनसे शादी करके मालामाल हो जाएंगे आप। जानिए इन लड़कियों की खासियत...

यह तो हम सभी भलीभांति समझते हैं कि किसी व्यक्ति का स्वभाव कई बातों पर निर्भर करता है। जिसमें व्यक्ति के हाथों की रेखाएं, निशान और शरीर का आकार भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है और वैसे भी किसी व्यक्ति के स्वभाव के बारे में जानना कोई नई बात नहीं है। इसका सटीक अनुमान लगाना संभव नहीं है, फिर भी दिन-ब-दिन इस शास्त्र पर अधिक से अधिक प्रकाश डाला जा रहा है। आपको बता दें कि इस शास्त्र के प्रति लोगों की दिलचस्पी बढ़ रही है। इतना ही नहीं यह केवल प्रत्येक व्यक्ति के साथ प्रयोग करने के बारे में नहीं है, अगर इसके बारे में पहले से ही इतनी सरल जानकारी उपलब्ध है। तो इसे प्राप्त करने में क्या गलत है और यह भी एक प्रमुख मुद्दा बन रहा है।

Lucky Girl

हम आपको बता दें कि आज तेजी से विकसित हो रहे विज्ञान पर प्रकाश डालते हैं कि वह किस तरह की दुल्हन को भाग्यशाली मानती है। तो ऐसे में आइए हम आपको बताते हैं कि घर में लक्ष्मी का वास किसके माध्यम से होता है और अगर आपके परिवार या करीबी की शादी योग्य उम्र है तो इस कहानी को विशेष रूप से पढ़ें, ताकि आपको पता चल सकें कि कैसी बनावट की लड़कियां आपके और आपके जानने वालों के लिए शादी के योग्य हो सकती हैं…

सीधी और उन्नत नाक…

Lucky Girl

आपको बता दें कि समुद्रशास्त्र में सीधी और ऊंची नाक को शुभ माना जाता है साथ ही लाल होंठ वाली लड़की भी बहुत भाग्यशाली होती है।

छोटी गर्दन वाली लड़की…

मालूम हो कि छोटी गर्दन और बड़ी जीभ वाली लड़की सुख और सौभाग्य से भरी होती है। आपको बता दें कि ऐसी लड़की अपने पति का बहुत ख्याल रखने वाली होती है।

आगे से उन्नत मस्तक…

Lucky Girl

लड़की के भाग्यशाली होने के बारे में अगर जानकारी प्राप्त करनी है तो हमें देखना होगा कि क्या लड़की का सिर आगे से ऊंचा है या नहीं। अगर किसी लड़की का सिर आगे से उन्नत है। तो वह बहुत भाग्यशाली होती है और वह जहां भी रहती है उस पर मां लक्ष्मी जी की अपार कृपा होती है।

पैरों के तलवों से पहचाने लड़की का स्वभाव…

बता दें कि जिस लड़की के पैर सूखे और तैलीय होने के साथ-साथ सपाट नहीं होते, उसके पैरों के तलवे शुभ माने जाते हैं।

बड़े और फुले हुए कान…

जानकारी के लिए आपको बता दें कि जिस लड़की के कान बड़े और सूजे हुए होते हैं वह बहुत भाग्यशाली होती है। गौरतलब हो कि ऐसी लड़कियां पैसे के मामले में बहुत भाग्यशाली होती हैं।

वहीं आख़िर में आपको बता दें कि जिस लड़की की आवाज में मिठास होती है और वह कठोर नहीं बोलती। वैसी लड़कियां काफ़ी अच्छी स्वभाव के दृष्टिकोण से मानी जाती हैं। ऐसी लड़कियां सुंदरता के साथ-साथ गुणों का खजाना भी होती हैं।

Back to top button