विशेष

अक्षय कुमार से खफा है पत्नी ट्विंकल खन्ना फोटो पोस्ट कर बताई शादी शुदा जिंदगी की सच्चाई

अगर बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे फिट व्यक्ति का नाम पूछा जाए तो हर किसी की जुबान पर केवल अक्षय कुमार का ही नाम होगा। वह हमेशा अपने काम और फिजिकल फिटनेस में व्यस्त रहते हैं किसी बाहरी पार्टी में भी नजर नहीं आते। इन दिनों अक्षय कुमार अपनी एक फिल्म सिंड्रेला की शूटिंग कर रहे हैं यहीं से उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना ने एक फोटो शेयर करते हुए शादीशुदा जीवन की सच्चाई बयां की है। उनके इस फोटो में ऐसा लग रहा है कि दोनों में किसी बात को लेकर कहासुनी हो रही है और उसी के बाद ट्विंकल खन्ना ने यह फोटो पोस्ट किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna)

ट्विंकल ने इंस्टाग्राम पर अपनी और पति अक्षय की तकरार करते हुए एक फोटो पोस्ट की है जिसमें दोनों किसी कॉफी हाउस के बाहर बैठे नजर आ रहे हैं। करीब 5 फोटोस को एक साथ पोस्ट करते हुए ट्विंकल खन्ना ने इसे मैरिज डायरीज बताया है। दोनों फिल्म की शूटिंग के लिए लंदन में है और इसीलिए उन्होंने गर्म कपड़े पहन रखे हैं एक तरफ अक्षय ने जैकेट पहना हुआ है तो वही ट्विंकल भी स्वेट शर्ट पहने नजर आ रही हैं।

akshay kumar and twinkle khanna

शादी के अपने अनुभव को साझा करते हुए ट्विंकल खन्ना ने इस कॉलेज के कैप्शन में लिखा कि मेरी भतीजी ने कई सारी तस्वीरें क्लिक की जब हम दोनों चैटिंग कर रहे थे। ये तस्वीरें ज्यादातर कई शादियों की कहानी कहती है। आप हंसी-खुशी के साथ इसकी शुरुआत करते हैं और धीरे-धीरे आपके चेहरे की मुस्कराहट कम होती जाती है। आखिरी तस्वीर में मैं अपना हाथ उनकी तरफ उठाते हुए दिख रही हूं जबकि मैं अपनी कॉफी पकड़ लेती हूं। “जब भी मेट से लेकर जब भी हैक तक”।

akshay kumar and twinkle khanna

 

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना ने 2001 में शादी की थी उनकी शादी को अब 21 साल हो चुके हैं आप दोनों कपल के बीच में वैसे ही लोग जो होने लगी है जैसी एक शादीशुदा कपल में कुछ सालों बाद होने लगती है इस खट्टी मीठी तकरार को ही अब ट्विंकल खन्ना ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी और बच्चों के साथ की तस्वीरें पोस्ट करते हैं।

कुछ दिनों पहले ही ट्विंकल ने अपने इंस्टाग्राम पर अक्षय के साथ वह करते हुए फोटो पोस्ट किया था जिसमें उन्होंने बताया था कि वह किसी पार्क में घूमने नहीं बल्कि बेल बॉटम मूवी की स्क्रीनिंग में जा रहे हैं।

akshay kumar and twinkle khanna

फिलहाल अक्षय कुमार लंदन में अपनी फिल्म सिंड्रेला सूट कर रहे हैं इससे पहले उनके फिल्म पैडमैन को ट्विंकल खन्ना खुद प्रोड्यूस कर चुकी हैं दिवाली पर अक्षय के फिल्म सूर्यवंशी भी रिलीज होने वाली है।

Back to top button