बॉलीवुड

‘तारक मेहता’ के ‘पिंकू’ ने बना ली ऋतिक-टाइगर जैसी खतरनाक बॉडी, तस्वीर जमकर हो रही वायरल

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) छोटे पर्दे का सबसे सफ़ल और चर्चित धारावाहिक है. साल 2008 में शुरू हुआ यह शो अब भी चल रहा है और इसने अपने नाम ख़ास रिकॉर्ड दर्ज करा रखा है. इस शो को हर उम्र वर्ग के लोग देखते हैं और हर एक किरदार को दर्शकों द्वारा काफी प्यार मिलता है.

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के जितने भी कलाकार है उन सभी के फैंस के बीच एक अच्छी ख़ासी लोकप्रियता है. शो का हर एक किरदार घर-घर में काफी मशहूर है. वहीं शो के चाइल्ड एक्टर्स की बात करें तो वे भी दर्शकों का ख़ूब मनोरंजन करते हैं. शो में कई कलाकार ऐसे है जो लंबे अरसे से शो से जुड़े हुए हैं और चाइल्ड एक्टर्स में ऐसा ही एक नाम आता है अजहर शेख (Azhar Shaikh) यानी कि पिंकू (Pinku) का किरदार निभाने वाले एक्टर का. हालांकि अब पिंकू बड़े हो चुके हैं, लेकिन वे शो में बने हुए हैं और अक्सर नज़र आते रहते हैं.

pinku

पिंकू गोकुलधाम सोसायटी की टप्पू सेना के एक सदस्य है. पिंकू टप्पू सेना का सबसे समझदार किरदार है. चाहे बहुत कम ही पिंकू यानी कि अजहर शो में नजर आते हैं हालांकि फैंस के बीच वे काफी पॉपुलर है और सोशल मीडिया पर भी उनकी अच्छी ख़ासी फैन फॉलोइंग है. आए दिन वे इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें और वीडियो साझा करते हैं. फिलहाल इंस्टाग्राम पर साझा की गई उनकी एक तस्वीर ख़ूब सुर्ख़ियों में है.

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah pinku

बचपन में बेहद क्यूट नज़र आने वाले अजहर शेख (Azhar Shaikh) अब काफी बड़े हो गए हैं और अब वे बेहद हैंडसम लगने लगे हैं. उन्होंने अपने शरीर पर काम शुरू किया और अब अजहर ने खुद को पूरी तरह से ट्रांसफॉर्म कर लिया है. उनकी ट्रांसफॉर्मेशन जर्नी को वे इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के साथ अक्सर शेयर करते रहते हैं. उनकी एक तस्वीर ख़ूब वायरल हो रही है जिसमें वे जिम में शर्टलेस होकर एक्सरसाइज कर रहे हैं.

azhar shaikh

azhar shaikh azhar shaikh azhar shaikh

अजहर की तस्वीर पर लोगों की ख़ूब प्रतिक्रया भी आ रही है. उनके ट्रांसफॉर्मेशन को लोग ख़ूब सराह रहे हैं. बता दें कि, वे आए दिन अपने वर्कआउट वीडियो और तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं और फैंस इन्हें काफी पसंद करते हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Azhar Shaikh (@iamazharshaikh)


Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah pinku

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Azhar Shaikh (@iamazharshaikh)


इंस्टाग्राम पर वे काफी लोकप्रिय है और उनकी अच्छी ख़ासी फैन फॉलोइंग सोशल मीडिया पर है. इंस्टाग्राम पर अजहर शेख को 1 लाख 61 हजार से अधिक लोग फॉलो करते हैं. वे अब तक 136 पोस्ट कर चुके हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Azhar Shaikh (@iamazharshaikh)

Back to top button
?>