बॉलीवुड

Video : 35 साल पहले ऐसे दिखते थे ऋतिक रोशन, 12 की उम्र से कर रहे हैं बॉलीवुड में काम

ऋतिक रोशन हिंदी सिनेमा के सबसे मशहूर और हैंडसम अभिनेता में से एक है. ऋतिक रोशन ने दुनिया को अपनी शानदार अदाकारी के साथ ही अपने बेहतरीन लुक और दर्शनीय डांस से भी ख़ूब दीवाना बनाया है और ऋतिक ने हिंदी सिनेमा में सुपरस्टार तक का दर्जा प्राप्त किया है. ऋतिक की फैन फॉलोइंग दुनियाभर में है.

hrithik roshan

बता दें कि, ऋतिक ने साल 2000 में लीड एक्टर के रूप में अपने करियर की शुरुआत की थी. हालांकि यह बात बहुत कम लोग जानते हैं कि ऋतिक बचपन में भी फिल्मों में काम कर चुके हैं. वे हिंदी सिनेमा में बाल कलाकार के रूप में भी नज़र आए हैं. ऋतिक को साल 1986 में आई फिल्म ‘भगवान दादा’ में देखा जा चुका है. इस समय ऋतिक की उम्र महज 12 साल थी.

hrithik roshan

ऋतिक का फिल्म ‘भगवान दादा’ से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर ख़ूब वायरल हो रहा है. इसमें आप 35 साल पहले के नन्हें ऋतिक को देख सकते हैं.

hrithik roshan

यह ऋतिक रोशन के बचपन के अभिनय का वीडियो (Hrithik Roshan Childhood Video) उनके फैंस का दिन बना देगा. आप ऋतिक को वीडियो में क्यूट अंदाज में एक्टिंग और डांस करते हुए देख सकते हैं.

ऋतिक रोशन ने ‘भगवान दादा’ में की थी एक्टिंग…

ऋतिक रोशन की अदाकारी से तो पूरी दुनिया वाक़िफ़ है हालांकि उनकी बचपन की एक्टिंग बहुत कम ही लोगों ने देखी है और आज ऐसे में हम आपके लिए ऋतिक की बचपन की एक्टिंग का एक ख़ास वीडियो लाए है जो कि फिल्म ‘भगवान दादा’ से जुड़ा हुआ है. इसमें ऋतिक हिंदी सिनेमा की पहली महिला सुपरस्टार दिवंगत अदाकारा श्रीदेवी के साथ नज़र आ रहे हैं.

hrithik roshan

श्रीदेवी के साथ वे शानदार एक्टिंग कर रहे हैं. यह वीडियो देखने के बाद यह कहना बिलकुल गलत नहीं होगा कि ऋतिक को बचपन से ही एक्टिंग का बहुत शौक था और बचपन में ही जब उन्हें बड़े परदे पर खुद को साबित करने का मौका मिला तो उन्होंने इस काम में कोई कसर नहीं छोड़ी.

बता दें कि, आज से करीब 35 साल पहले आई इस फिल्म में साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत, श्रीदेवी और उनके पिता राकेश रोशन अहम रोल में थे. श्रीदेवी के साथ ही ऋतिक के अपने पिता और रजनीकांत के साथ भी कई सीन थे.

hrithik roshan

10 जनवरी 1974 को मुंबई में जन्मे 47 वर्षीय ऋतिक रोशन ने अपने पिता की फिल्म ‘को ना प्यार है’ से लीड एक्टर के रूप में हिंदी सिनमा में कदम रखे थे. इस फिल्म में उनकी एक्ट्रेस अमीषा पटेल थी और फिल्म के हिट होते ही ऋतिक रातोंरात स्टार बन गए थे. ऋतिक अपने 20 साल के करियर में ढेरों हिट फ़िल्में दे चुके हैं और अपनी बेहतरीन अदाकारी और डांस, लुक्स आदि के कारण वे हिंदी सिनेमा में सुपरस्टार कहलाए.

hrithik roshan

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के वर्कफ्रंट पर नज़र डालें तो उनकी आगामी फिल्म में ‘फाइटर’ शुमार है. कुछ दिनों पहले इस फिल्म की घोषणा हुई थी. इस फिल्म के जरिए पहली बार ऋतिक रोशन और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की जोड़ी साथ नज़र आने वाली है. इसके साथ ही ऋतिक की आगामी फिल्मों में क्रिस-4 और ‘विक्रम वेधा’ की हिंदी रीमेक भी शामिल है.

hrithik roshan

Back to top button