बॉलीवुड

शिल्पा के समर्थन में उतरी ऋचा चड्ढा, लेकिन कुंद्रा पर निकाली भड़ास, गलती मर्द की है तो औरत..

राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी केस में एक के बाद एक बॉलीवुड कलाकारों के बयान भी सामने आ रहे हैं. इस मामले पर अब जानी मानी अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ने भी अपनी बात रखी है और उन्होंने अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी का समर्थन किया है. जबकि ऋचा ने राज कुंद्रा पर भी निशाना साधा है. ऋचा चड्ढा ने कहा है कि आदमी की गलती के लिए औरत को जिम्मेदार नहीं ठहराना चाहिए.

richa chadda

बता दें कि, ऋचा ने सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी बात रखी है. उन्होंने इस मामले को लेकर हाल ही में एक ट्वीट किया. दरअसल, अभिनेत्री ने फिल्म डायरेक्टर हंसल मेहता के एक ट्वीट के जवाब में ट्वीट किया था और लिखा था कि, ‘हमने ये एक खेल बना लिया है कि जब भी किसी मर्द की गलती होती है तो हम उसकी जिंदगी में जो औरत है उसे हर चीज के लिए जिम्मेदार ठहरा देते हैं. अच्छा है वो केस कर रही है.’ सोशल मीडिया पर ऋचा का यह ट्वीट वायरल हो गया है और फैंस खूब प्रतिक्रया दे रहे हैं.


बता दें कि, हाल ही में इस मामले पर निर्देशक हंसल मेहता ने भी अपनी बात रखी थी. हंसल ने भी इसे लेकर ट्वीट किए थे. हंसल ने शिल्पा शेट्टी के समर्थन में ट्वीट करते हुए लिखा था कि, ‘अगर आप शिल्पा शेट्टी का समर्थन नहीं कर सकते तो कम से कम उन्हें अकेला छोड़ दो. थोड़ी इंसानियत रखे और प्राइवसी दीजिए. ये बहुत गलत बात है कि, बिना कोर्ट के फैसला आए लोग किसी को भी गुनहगार बता देते हैं.’ उन्होंने इस ट्वीट के माध्यम से फ़िल्मी सितारों की चुप्पी पर सवाल खड़े किए थे.


आगे हंसल मेहता ने एक अन्य ट्वीट में लिखा था कि, “यहां पर चुप रहना एक तरह का पेटर्न बन गया है. अच्छे वक्त में पार्टी करने और खुशी मनाने के लिए सब साथ में खड़े होते हैं. लेकिन जैसे ही खराब वक्त होता है तो सन्नाटा छा जाता है और उस शख्स को बिलकुल ही अलग कर दिया जाता है. फिर इससे किसी को भी कोई फर्क नहीं पड़ता कि, आखिर में सच क्या है और क्या नहीं.’


शिल्पा ने ठोंका 29 मीडिया हाउस के ख़िलाफ़ मानहानि का दावा…

शिल्पा शेट्टी ने आरोप लगाया है कि मीडिया की वजह से उनकी और उनके पति की छवि को खराब किया गया है. इसके लिए अभिनेत्री ने कुछ दिनों पहले 29 मीडिया हाउस के ख़िलाफ़ मानहानि का दावा ठोंका था. इस मामले पर सुनवाई में शिल्पा के वकील से बॉम्बे हाईकोर्ट ने सवाल किया था कि सूत्रों के हवाले से अगर मीडिया खबर चला रहा है कि तो वो गलत कैसे है ?

shilpa shetty raj kundra

अदालत का वकील से कहना था कि, ‘आपके क्लाइंट के पति के खिलाफ एक मामला है और इसमें यह अदालत किसी भी तरह से हस्तक्षेप नहीं करेगी. आप का क्लाइंट कोई भी हो सकते हैं, लेकिन मानहानि के लिए एक कानून है.’

raj kundra

गौरतलब है कि मुंबई क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा को 19 जुलाई को अश्लील फ़िल्में बनाने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया था. 27 जुलाई को अदालत ने उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था. इस मामले में पुलिस ने शिल्पा शेट्टी से भी पूछताछ की है और उनका कहना है कि उनके पति पोर्न नहीं बल्कि इरोटिक फ़िल्में बनाते हैं.

 

Back to top button