बॉलीवुड

बचपन में कुछ ऐसी दिखती थीं धड़कन एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी, कभी कराई नाक की सर्जरी तो कभी..

खूबसूरत चेहरे की दुनियां दीवानी होती है। बात अगर बॉलीवुड की हो। फ़िर वहां तो सुंदरता बहुत मायने रखती है। इतना ही नहीं, अगर यह कहा जाएं कि स्टारडम सबकुछ बदल देता है तो यह भी अतिशयोक्ति नहीं होगा। कई बार लाइफस्टाइल से लेकर शक्ल-सूरत भी। इसका जीता जागता उदाहरण बॉलीवुड में देखा जा सकता है। यहां कितनी ही अभिनेत्रियां ऐसी हैं जिनकी पुरानी तस्वीरों को देखकर पहचानना तक मुश्किल हो जाएगा। इनमें से एक शिल्पा शेट्टी भी हैं। जी हां आजकल बिजनेसमैन पति राजकुंद्रा की वज़ह से विवादों में घिरी शिल्पा शेट्टी ने बतौर एक्ट्रेस अपने करियर की शुरुआत 1993 में रिलीज हुई फिल्म ‘बाजीगर’ से की थी।

Shilpa Shetty Actress

जिस वक्त शिल्पा ने इंडस्ट्री में कदम रखा था उस वक़्त उनका लुक काफी अलग था। वह उतनी खूबसूरत उस दौरान नही थी जितनी कि अब हैं। उन्होंने अपने डार्क और डस्की रंग पर भी काफी मेहनत की है। हम आपको बता दे कि शिल्पा ने अपने नाक की दो बार सर्जरी करवाई थी और रंग को गोरा भी करने के लिए उन्होंने सर्जरी का सहारा लिया था। हालांकि इन सब में एक खास बात ये थी कि एक्ट्रेस ने कभी इन बातों को छिपाया नही बल्कि सबके सामने खुलकर बात करती नजर आई और ये स्वीकार भी किया कि उन्होंने नोज जॉब करवाया है। इस बात पर शिल्पा ने एक बार कहा था कि हां उन्होंने सर्जरी करवाई है और इसमें गलत क्या है?

Shilpa Shetty Actress

वैसे सर्जरी के बाद शिल्पा का लुक पूरी तरह से बदल गया। फिर उन्होंने योगा और एक्सरसाइज के जरिए अपनी बॉडी भी कॉफी टोन्ड कर ली। जिसका नतीजा ये रहा कि शिल्पा की पहले की तस्वीर देखकर उन्हें अब पहचानना ही मुश्किल लगता है। भले ही शिल्पा अपने जीवन के 46 बसंत देख चुकी हो,  मगर वह आज भी काफ़ी हॉट और सेक्सी नज़र आती हैं। शिल्पा को लेकर कोई यह कह दें कि वो पहले से भी कहीं ज्यादा हॉट नजर आती हैं, तो यह भी अतिश्योक्ति नहीं होगा।

Shilpa Shetty Actress

बता दें कि अपने सिनेमा करियर में, शिल्पा ने उस समय के महान अभिनेताओं जैसे अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार, सलमान खान और गोविंदा के साथ काम किया। 2009 में शिल्पा ने जाने-माने बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी की। राज कुंद्रा के साथ, शिल्पा ने इंडियन प्रीमियर लीग यानी आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स में हिस्सेदारी खरीदी।

Shilpa Shetty Actress

वहीं हाल ही में सरोगेसी से शिल्पा शेट्टी की एक बेटी हुई जिसका नाम समीशा है। तो उनका एक बेटा वियान भी है। शिल्पा फैमिली को पूरा टाइम देती हैं तो कभी उनके साथ फोटोज शेयर करती हैं तो कभी वीडियोज भी शेयर करती हैं।

शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। ये इंस्टाग्राम, ट्विटर, टिकटॉक और अन्य सभी प्लेटफॉर्म पर सक्रिय है। शिल्पा शेट्टी आए दिन सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। शिल्पा शेट्टी आए दिन अपनी हॉट तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं। सोशल मीडिया पर शिल्पा शेट्टी के लाखों यूजर्स हैं, लेकिन आप शिल्पा शेट्टी की पुरानी तस्वीर देखकर शायद ही उन्हें पहचान पाएं।

Shilpa-Shetty

बता दें कि शिल्पा शेट्टी योगा और वर्कआउट में काफ़ी विश्वास रखती हैं। शिल्पा को फिटनेस क्वीन कहा जाता है। इतना ही नहीं इनका एक यूट्यूब चैनल और फिटनेस को लेकर कई ऐप्प भी है।  वहीं बात शिल्पा शेट्टी के करियर की करें। तो उन्होंने ‘कुछ है’, ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’, ‘शूल’, ‘लाल बादशाह’, ‘धड़क’, ‘फिर मिलेंगे’ और ‘आपने’ आदि फिल्मों में अभिनय किया है।

Shilpa Shetty Actress

अपनी खूबसूरत अदाओं से दर्शकों का दिल जीतने वाली एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी इन दिनों अपने पति राज कुंद्रा के मामले को लेकर खूब चर्चा में हैं। अश्लील वीडियो बनाने और उसे कुछ ऐप्प के जरिये प्रसारित करने के मामले में एक्ट्रेस के पति को गिरफ्तार किया गया था जिसके बाद अब उन्हें 14 दिनों के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है।

वैसे जबसे राज कुंद्रा की गिरफ्तारी हुई है तबसे हर पल उनसे और शिल्पा शेट्टी से जुड़ी कुछ नई बातें लोगों के सामने आ रही हैं। हालांकि ये पहला मौका नही है जब शिल्पा शेट्टी सुर्खियों में आई हो। इससे पहले भी कई मुद्दों पर शिल्पा का नाम सुर्खियों में आ चुका हैं और एक्ट्रेस ने उस पर खुलकर बात भी की है।

Shilpa Shetty Actress

Back to top button