बॉलीवुड

रणबीर ने अपने दोस्त की पत्नी को भी नहीं छोड़ा, 5 साल तक किया डेट, खूब लड़ाया इश्क

हिंदी सिनेमा के मशहूर और हैंडसम अभिनेता रणबीर कपूर एक लंबे समय से बॉलीवुड की उभरती हुई अदाकारा आलिया भट्ट को डेट कर रहे हैं. दोनों का प्यार जगजाहिर है और फैंस को अब तो बस दोनों की शादी का बेसब्री से इंतज़ार है. दोनों का प्यार किसी से छिपा नहीं है. दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है और अक्सर इन्हें साथ में देखा जाता हैं.

ranbir kapoor and alia bhatt

बता दें कि, रणबीर कपूर का कई अभिनेत्रियों से अफ़ेयर रहा है. आलिया से पहले उनका नाम कैटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण से जुड़ चुका है. दोनों ही हसीनाओं के साथ रणबीर कपूर के रिश्ते ने खूब सुर्खियां बटोरी थी. हालांकि आपको बता दें कि रणबीर कपूर कभी अपने एक दोस्त जो कि अभिनेता भी है उनकी पत्नी के साथ भी रिश्ते में हैं. आइए आज आपको रणबीर के उस प्यार के बारे में बताते हैं.

यह बात बहुत ही कम लोग जानते हैं कि कभी रणबीर कपूर का अफ़ेयर अवंतिका मलिक के साथ था. दोनों ने लंबे समय तक एक दूसरे को डेट किया था. बता दें कि, अवंतिका मलिक अभिनेता इमरान खान की पत्नी है, हालांकि अवंतिका और इमरान के रिश्ते में साल 2019 में दरार पैदा हो गई थी. दोनों तब से ही अलग अलग रह रहे हैं.

avantika malik

ranbir kapoor and avantika malik

रणबीर कपूर और इमरान के बीच एक अच्छा रिश्ता है. रणबीर और अवंतिका का अफ़ेयर उस समय चला था जब रणबीर ने हिंदी सिनेमा में अपने कदम भी नहीं रखे थे. दोनों का रिलेशन पांच साल तक चला था और फिर दोनों के रिश्ते का अंत हो गया था.
बताया जाता है कि, रणबीर को अवंतिका पर बहुत बड़ा क्रश था. रणबीर अक्सर अवंतिका से मिलने के लिए उनके शो ‘जस्ट मोहब्बत’ के सेट पर भी चले जाते थे.

ranbir kapoor and avantika malik

रणबीर कपूर और अवंतिका मलिक का साथ पांचों सालों के बाद छूट गया था, लेकिन ब्रेकअप के बाद भी दोनों के बीच दोस्ती बरकरार है. अवंतिका से ब्रेकअप के बाद जहां रणबीर कपूर ने कई हसीनाओं से इश्क लड़ाया तो वहीं अवंतिका ने अभिनेता इमरान खान से नजदीकियां बढ़ाई.

ranbir kapoor and avantika malik

बता दें कि, अवंतिका और इमरान खान का अफ़ेयर भी लंबे समय तक चला था और फिर इसके बाद दोनों विवाह बंधन में बंध गए थे. साल 2011 में अवन्तिका ने इमरान से शादी कर ली थी. दोनों की एक बेटी है जिसका नाम इमारा मलिक खान है. हालांकि अवंतिका और इमरान के रिश्ते में भी दरार पड़ चुकी है. दोनों ने तलाक तो नहीं लिया है, लेकिन दोनों लंबे समय से अलग अलग रह रहे हैं.

avantika malik and imran khan

Back to top button