बॉलीवुड

राज कुंद्रा केस में अब इस एक्ट्रेस ने दिया ऐसा बयान, कहा- मुझे भी पोर्न फिल्म का ऑफर मिला था

कोरोना महामारी की चपेट में अब तक कई फ़िल्मी हस्तियां भी आई है. कई कलाकारों ने इस वैश्विक महामारी से जंग जीती है, वहीं कई कलाकारों को कोरोना के कारण अपनी जान भी गंवानी पड़ी है. बता दें कि, कोरोना का शिकार कई टीवी धारावाहिकों में काम कर चुकीं जानी मानी और खूबसूरत अदाकारा माहिका शर्मा भी हो चुकी है. हाल ही में उन्होंने इस वायरस को मात दी है.

mahika sharma

गौरतलब है कि, माहिका शर्मा टीवी की एक जानी मानी एक्ट्रेस हैं. बीते दिनों वे कोरोना संक्रमित पाई गई थी जबकि अब उनकी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है. हालांकि वे अभी पूरी तरह से स्वस्थ नहीं हुई है. माहिका शर्मा ने कोरोना वैक्सीन की पहली डोज के लिए 30 जून को टीकाकरण केंद्र का दौरा किया था लेकिन इसके बाद पता चला कि एक्ट्रेस कोरोना संक्रमित है. तो उन्हें बिना वैक्सीन लगाए ही छोड़ दिया गया. हालांकि अब राहत की बात है कि माहिका कोरोना निगेटिव पाई गई हैं.

mahika sharma

कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद माहिका शर्मा ने बताया कि, “मैं अभी भी चक्कर और अन्य शारीरिक चुनौतियों से पीड़ित हूं. डॉक्टरों ने मुझे पूरी तरह से ठीक होने के लिए आराम करने की सलाह दी है. मैंने लगभग 15 से 20 किलो वजन कम किया है और मेरी आवाज थोड़ी बदल गई है.”

mahika sharma

माहिका शर्मा ने अपने क्वारंटाइन के अनुभवों को भी अपने फैंस के साथ साझा किया और इस दौरान उन्होंने बड़ा खुलासा करते हुए अपने क्वारंटाइन क्रश के बारे में भी बताया. गौरतलब है कि, माहिका शर्मा ने सौंदर्य प्रतियोगिता मिस टीन नॉर्थईस्ट इंडिया जीतकर अपने करियर की शुरुआत की थी और वे ‘पुलिस फैक्ट्री’, ‘रामायण’ और ‘एफआईआर’ जैसे धारावाहिकों में नजर आ चुकी हैं. उन्होंने गौतम गभीर को अपना क्वारंटाइन क्रश बताया है.

mahika sharma and gautam gambhir

माहिका शर्मा ने कहा कि, “हर समय अकेले रहना उबाऊ है और वह भी तब जब आप सिंगल हों और रिश्ते में न हों. पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी मेरे बचपन के क्रश थे लेकिन अब मुझे भारतीय राजनेता और पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर की तस्वीरें देखकर इसका पछतावा है. वह शादीशुदा है और मैं उसका सम्मान करती हूं लेकिन इस बात से इनकार नहीं करूंगी कि वह मेरा क्वारंटाइन क्रश था.”

mahika sharma and gautam gambhir

गौरतलब है कि इन दिनों फिल्म इंडस्ट्री में शिल्पा शेट्टी के पति और मशहूर बिजनेसमैन राज कुंद्रा का केस सुर्ख़ियों में है. इस मामले पर अभिनेत्री ने कहा कि, इंडस्ट्री में अक्सर ऐसा होता है, मुझे भी सॉफ्ट पोर्न शूट करने के लिए ऑफर मिल चुका है. माहिका अपनी पुराने अनुभव को साझा करते हुए कहती है कि, ”इंडस्ट्री में कई बार लड़कियों से कहा जाता है कि ये फिल्म इरॉटिक है. लेकिन जब वे शूट के लिए पहुंचती हैं तो पता चलता है कि पोर्न फिल्म की शूटिंग हो रही है. सच कहूं तो कुछ साल पहले मुझे भी एक सॉफ्ट पोर्न की शूटिंग के लिए ऑफर मिला था.

mahika sharma

टीवी अभिनेत्री ने आगे कहा कि, ”मुझसे कहा गया था कि इसके जरिए मैं इंडस्ट्री में बड़े लोगों से अपने संबंध बना सकती हूं. बाद में वह मेरी पोर्न वाली छवि को साफ कर देंगे. इसके लिए मुझे सनी लियोनी का उदाहरण दिया गया. लेकिन मैंने इस तरह के कंटेंट से दूर रहने का फैसला किया.”

mahika sharma

Back to top button