बॉलीवुड

कभी श्वेता तिवार के साथ मारपीट करते थे राजा चौधरी, अब एक्ट्रेस की बेटी संग इस हाल में दिखे

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) टीवी जगत की जानी मानी अभिनेत्री हैं। उनका एक्टिंग करियर काफी अच्छा रहा है। लेकिन उनकी निजी जिंदगी इतनी अच्छी नहीं रही है। खासकर शादी को लेकर श्वेता का भाग्य खराब ही रहा है। उन्होंने दो शादियां रचाई और दोनों ही टूट गई। श्वेता ने पहली शादी 1999 में साउथ फिल्म इंडस्ट्री के एक्टर और फिल्म प्रोड्यूसर राजा चौधरी से रचाई थी। यह एक लव मैरिज थी। श्वेता के घरवाले इस शादी के खिलाफ थे, लेकिन एक्ट्रेस ने इसकी परवाह किए बिना राजा से शादी कर ली।

raja chaudhary and shweta tiwari

इस शादी के एक साल बाद यानि 2000 में श्वेता ने बेटी पलक को जन्म दिया। इसके बाद साल 2001 में ‘कहीं किसी रोज’ शो से श्वेता ने टीवी डेब्यू किया। इस शो के बाद से श्वेता और राजा के रिश्ते बिगड़ने लगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii)

श्वेता ने तो राजा के ऊपर मारपीट करने का आरोप तक लगाया था। एक्ट्रेस इस शादी से इतनी तंग आ गई थी कि 2007 में उन्होंने तलाक के केस की फाइल लगा दी थी । हालांकि उन्हें तलाक मिलने में साढ़े पांच साल लग गए और 2012 में उनका राजा से कानूनन रूप से तलाक हो गया।

raja chaudhary and shweta tiwari

इस तलाक के बाद श्वेता अपनी बेटी पलक के साथ अकेली रहने लगी। लेकिन उन्हें एक साथ की कमी खल रही थी। ऐसे में उनकी लाइफ में एक्टर अभिनव कोहली आए। श्वेता ने अभिनव से 2013 में दूसरी शादी कर ली। इस शादी से उन्हें एक बेटा रेयांश कोहली हुआ। हालांकि दूसरी शादी में भी श्वेता का लक खराब रहा। उनकी पति से नहीं बनी और दोनों अलग हो गए। दूसरे तलाक के बाद श्वेता का बेटा उनके साथ ही रहने लगा।

shweta tiwari

वर्तमान में श्वेता अपने दोनों बच्चों की परवरिश अकेले ही कर रही है। वे अपने एक्स पतियों से दूर ही रहती है। हालांकि उनके बच्चे अपने पिता से मिलते रहते हैं। हाल ही में श्वेता की बेटी पलक को अपने पापा राजा चौधरी के साथ देखा गया। इस दौरान बाप बेटी के बीच एक क्लोज बॉन्डिंग देखने को मिली। दरअसल राजा चौधरी का हाल ही में बर्थडे था, ऐसे में पापा को बधाई देने के लिए उनकी बेटी वहाँ पहुंची थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Raja Chaudhary (@rajachaudhary)

इस तस्वीर को राजा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी साझा किया है। फोटो शेयर करते हुए राजा ने लिखा ‘मेरे जन्मदिन को स्पेशल बनाने के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया पलक तिवारी।’ अब यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस पर कई लाइक्स और कमेंट्स आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि ‘आपको आपकी बेटी के साथ देखकर बहुत खुशी हुई।’ वहीं एक शख्स ने कमेन्ट किया कि ‘आपकी बेटी की आंखों का रंग और नाक की बनावट देख लगता है कि उसका फ्यूचर बहुत मंत्रमुग्ध कर देने वाला होगा।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii)

श्वेता तिवारी की बेटी पालक तिवारी 21 साल की है। वे जल्द ही Rosie: The Saffron Chapter फिल्म से डेब्यू करने वाली हैं। विशाल मिश्रा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में पालक तिवारी के अपोजिट विवेक ओबरॉय होंगे। यह फिल्म दिसंबर अंत तक रिलीज हो सकती है।

shweta tiwari

श्वेता ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनकी दो शादियां टूटने की वजह से लोग बेटी पलक को भी ट्रोल करते हैं। वे कहते हैं मां ने दो शादी की तो बेटी चार पांच तो करेगी ही। लेकिन सच तो ये है कि उसने छोटी उम्र में मां को मार खाते देखा है, इसलिए वह शादी का फैसला बहुत सोच समझकर ही लेगी।

Back to top button