बॉलीवुड

ऐश्वर्या रॉय के इंटिमेट और किसिंग सिन देख कर भड़क गयी थी जया बच्चन, नाराज़ हो कर कई थी यह बातें

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने जब ऐश्वर्या राय के साथ फ़िल्म में काम किया। तो शायद ही उन्हें पता हो कि एक दिन ऐश्वर्या उनके ही घर की बहू बनेंगी। लेकिन नियति में यही लिखा था। अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या ने शादी की और ऐश्वर्या बच्चन परिवार की बहू बन गई। बता दें कि बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ही नहीं, उनकी बहू ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) ने भी कई फिल्मों में इंटीमेट सीन शूट किए हैं।
Aishwarya Ray Kissing Scene

aishwarya rai and amitabh

वहीं यह बात काफ़ी कम लोगों को ही पता है, लेकिन सच है कि अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की पत्नी ऐश्वर्या के इंटीमेट सीन को देखकर एक बार जया बच्चन (Jaya Bachchan) बहुत नाराज हुई थीं। ऐश्वर्या ने कभी खुद से 14 साल बड़े तो कभी 9 साल छोटे एक्टर्स संग बोल्ड सीन फिल्माएं हैं। तो आइए आज जानते है कि ऐश्वर्या ने किन- किन स्टार्स के साथ लिपलॉक से इंटीमेट सीन तक दिए हैं…

Aishwarya Ray Kissing Scene

बता दें कि ऐश्वर्या राय ने साल 1994 में मिस वर्ल्ड का ताज अपने नाम किया। उसके बाद बॉलीवुड में एंट्री की थीं। अपनी खूबसूरती और एक्टिंग के बल पर उन्होंने अपना नाम कमाया है, लेकिन कुछ फिल्मों में उनके इंटीमेट सीन लोग आज तक नहीं भूल पाएं हैं।

Aishwarya Ray Kissing Scene

साल 1997 में एक तमिल फिल्म ‘इरुवर’ आई थी। जिसमे ऐश्वर्या राय ने मोहनलाल के साथ खूब इंटीमेट सीन दिए थे। ऐश्वर्या की ये डेब्यू फिल्म भी थी और उस वक्त वह 24 साल की थीं और मोहनलाल 37 के थे। इस फिल्म में ऐश के कई रोमांटिक सीन थे।

Aishwarya-Rai-Bachchan

इसके बाद साल 2005 में लीना यादव की एक फिल्म आती है ‘शब्द’। इस फ़िल्म में ऐश्वर्या राय और संजय दत्त के खूब बोल्ड सीन्स थे। इस फिल्म में संजय संग ऐश का बेडरूम सीन सॉन्ग ‘लो शुरू अब चाहतों का सिलसिला’ में बोल्डनेस की सारी हद्दे पार होती दिखी थी। 14 साल बड़े संजय संग ऐश का ये सीन खूब चर्चा में रहा था।

aishwarya rai and sanjay dutt

साल 2016 में करण जौहर की ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में भी ऐश्वर्या खुद से 9 साल छोटे रणबीर कपूर संग बोल्ड सीन दिए थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रणबीर संग इंटीमेट सीन देखने के बाद जया बहुत नाराज हुई थीं। अमिताभ और जया अपने घर पर ही रखे गए स्पेशल स्क्रीनिंग में शामिल नहीं हुए थे। फिल्म के ‘किसिंग सीन’ पर सबसे ज्यादा नाराज हुए थे।

aishwarya rai and ranbir kapoor

ऐश्वर्या ने, ऋतिक रोशन के साथ फिल्म धूम- 2 में भी लिपलॉक किस किया था। 2006 में आई इस फिल्म में ऐश्वर्या का पहला ऑनस्क्रीन किसिंग सीन था। बाद में उन्हें इसकी वजह से काफी आलोचना भी झेलनी पड़ी थी।

aishwarya rai and hrithik

इतना ही नहीं, साल 2004 में आई गुरिंदर चड्ढा की फिल्म ‘ब्राइड एंड प्रेज्यूडिस’ में ऐश्वर्या राय ने न्यूजीलैंड एक्टर मार्टिन हैंडरसन संग खूब इंटीमेट सीन दिए थे। एक साल छोटे इस एक्टर के साथ ऐश का सीन खूब सुर्खियों में था।

Aishwarya Ray Kissing Scene

Back to top button