बॉलीवुड

Pics : अब बेहद हॉट एंड बोल्ड हो गई ऋतिक रोशन की ये बहन, दिव्यांका त्रिपाठी से भी है ख़ास रिश्ता

साल 2012 में करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले एक फ़िल्म आई थी जो जबरदस्त हिट हुई थी. इस फ़िल्म का नाम है ‘अग्निपथ’. इस फ़िल्म में ऋतिक रोशन, प्रियंका चोपड़ा, ऋषि कपूर और संजय दत्त जैसे बड़े सितारों ने अहम भूमिका अदा की थी. वहीं इस फ़िल्म में एक्ट्रेस कनिका तिवारी भी थी जिन्होंने अभिनेता ऋतिक रोशन की छोटी बहन का किरदार अदा किया था. अब 9 सालों के बाद ऋतिक रोशन की वो बहन कहां, किस हाल में है और कैसी दिखती है. आइए आपको इसके बारे में बताते हैं…

kanika tiwari

इन 9 सालों में कनिका के कुल में गजब का बदलाव आ गया है. वे पहले से बहुत खूबसूरत और हॉट दिखने लगी है. आए दिन वे अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया एकाउंट से साझा करती रहती हैं. बता दें कि, साल 2012 में फ़िल्म ‘अग्निपथ’ के दौरान कनिका तिवारी महज 15 साल की थीं. वहीं वे अब 25 साल की हो चुकी हैं.

kanika tiwari

बता दें कि, कनक तिवारी का जन्म 9 मार्च 1996 को मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में हुआ था. उनकी स्कूल की पढ़ाई भोपाल से ही हुई है. हिंदी सिनेमा में कनक ने अपने कदम फ़िल्म ‘अग्निपथ’ से ही रखे थे. कनिका को पहली ही फ़िल्म में काफी पसंद किया गया था. वे अपनी पहली ही फ़िल्म में सुपरस्टार ऋतिक रोशन की बहन के किरदार में देखने को मिली थी.

kanika tiwari

अग्निपथ में कनिका तिवारी के किरदार का नाम शिक्षा चौहान था. यह रोल उन्होंने महज 15 साल की उम्र में अदा किया था.

6 हजार लड़कियों में से चुनी गई थी कनिका तिवारी..

कनिका तिवारी ने अपने एक साक्षात्कार में इस बात का खुलासा किया था कि उन्हें ‘अग्निपथ’ में ऋतिक रोशन की बहन शिक्षा चौहान के रोल के लिए 6 हजार लड़कियों के ऑडीशन में से चुना गया था. कनिका के अनुसार उन्होंने फ़िल्म के लिए दुःख और खुशी के दोनों ऑडीशन दिए थे.

kanika tiwar

कनिका तिवारी का हॉट और खूबसूरत अंदाज अब देखते ही बनता है. वे अपने खूबसूरत लुक से बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेस को कड़ी टक्कर देती है. वे सोशल मीडिया पर बेहद सक्रिय है और आए दिन अपनी तस्वीरें पोस्ट करती रहती है.

kanika tiwari

बता दें कि, बॉलीवुड में काम करने के बाद कनिका ने दक्षिण भारतीय फ़िल्म इंडस्ट्री में भी काम किया और वे फिलहाल साउथ इंडस्ट्री में ही एक्टिव है. उन्होंने तमिल, तेलुगू और कन्नड़ भाषाओं में फिल्में की हैं. वे तेलुगू फिल्म Boy meets girl(2014), कन्नड़ फिल्म Rangan Style(2014) और तमिल फिल्म Avi Kumar (2015) में लीड रोल में देखी गई है.

kanika tiwari

दिव्यांका त्रिपाठी से है ख़ास रिश्ता…

बता दें कि, कनिका तिवारी टीवी इंडस्ट्री की बेहद मशहूर और ख़ूबसूरत अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी की कजिन है.

kanika tiwari

Back to top button