बॉलीवुड

करीना कपूर ने खोला अपने बेडरूम का राज़, बिस्तर पर जाते ही चाहिए उन्हें ये तीन चीज़…

बेडरूम में जाते ही इन तीन चीजों के लिए मनचले लगता है करीना कपूर का मन

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और सैफ़ अली खान (Saif Ali khan) बॉलीवुड के हॉट कपल में से एक है। इस प्रेमी जोड़े ने 16 अक्टूबर 2012 को शादी की थी। वहीं शादी के पहले अफेयर और इन दोनों के लिव-इन रिलेशन में रहने के चर्चें आम हुए थे। वहीं इन दोनों के प्रेम की बात करें। तो ये दोनों फिल्म ‘टशन’ के सेट पर एक दूसरे के करीब आए थे। जिसके बाद दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू किया।

kareena kapoor

अपनी सैफ के साथ प्रेम कहानी के बारे में करीना ने एक इंटरव्यू में बताया था कि, सैफ ने मुझसे कहा कि मैं कोई 25 साल का लड़का नहीं हूं। जो तुम्हें तुम्हारे घर ड्राप करने जाऊं। इसलिए मैं तुम्हारी मां बबीता से लिव इन रिलेशन के बारे में बात करना चाहता हूं और आगे की जिंदगी करीना के साथ बिताना चाहता हूं।

Kareena And Saif

जिसके बाद करीना ने बताया कि उनकी मां इस फैसले से काफ़ी कूल थी और उन्होंने साथ रहने की इजाजत दे दी थी। धीरे-धीरे साथ रहते रहते बात शादी तक पहुँच गई थी। यह बात हुई करीना के प्रेम और शादी की। अब हम करीना और सैफ से जुड़ी वह बात आपको बताने जा रहें। जिसके बारे में आपने कभी नहीं सुना होगा।

kareena kapoor saif ali khan

जी हां बता दें कि पटौदी खानदान की बहू करीना ने यह बात दोस्त तान्या घावरी से डिस्कवरी प्लस के शो ‘Star VS Food’ की शूटिंग के दौरान हुई बातचीत में कही थी। करीना कपूर (Kareena Kapoor Khan) बिंदास और बेबाक एक्ट्रेस हैं। यह तो सभी को मालूम है और उन्हें अपनी बात को ओपनली रखने में कोई हिचकिचाहट नहीं होती। यह भी सभी को पता है। इतना ही नहीं काफ़ी कम लोगों को यह पता होगा कि जब पहली बार करीना ने सैफ को देखा था तो उनके मुंह से निकला था कितना सेक्सी है!


बता दें कि ‘Star Vs Food’ की शूटिंग के दौरान ही करीना ने अपने बेडरूम सीक्रेट का खुलासा किया। करीना ने बताया कि उन्हें अपने बेड पर इन तीन चीजों की जरूरत होती है। जिसमें पाजामा, वाइन की एक बोतल और शौहर सैफ अली खान शामिल हैं।

बता दें कि साल 2009 में जब करीना और सैफ रिलेशनशिप में आए तब सैफ ने अपने हाथ पर अपने और करीना के नाम को जोड़कर ‘सैफीना’ नाम का टैटू गुदवाया था।

kareena kapoor

जिसके बारे में सैफ ने एक इंटरव्यू में बताया था कि, ” दोपहर के वक्त एक दिन वे बांद्रा में थे और कार में बैठकर डेविड बैकम के बारे में सोच रहे थे। तभी उनके दिमाग में ख्याल आया कि एक टैटू क्यों ना शोल्डर पर बनवाया जाए। इस पर करीना ने सैफ को बताया कि शोल्डर के बजाय हाथ पर टैटू बनवाना चाहिए। फ़िर क्या था। उन्होंने हाथ पर ही दोनों के नाम के आगे का अक्षर लेकर ‘सैफ़ीना’ नाम का टैटू बनवा लिया। बता दें कि इन दोनों के शादी को कई साल बीत चुके हैं और दोनों के दो बच्चे भी हैं।

kareena kapoor saif ali khan

Back to top button