बॉलीवुड

6 महीने की हुई विराट-अनुष्का की नन्हीं परी, मम्मी-पापा की गोद में यूं मस्ती करते दिखी – Pics

जब हम माता पिता बनते हैं और घर में नया मेहमान आता है तो उसके साथ खुशनुमा पल बिताने का मजा ही कुछ और है। ये एहसास दुनिया के सबसे प्यारे एहसास में से एक होता है। यही सुख इन दिनों टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और उनकी बीवी एवं बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ले रहे हैं। गौरतलब है कि विराट-अनुष्का (Virat-Anushka) के घर 11 जनवरी 2021 को नन्ही परी का जन्म हुआ था। दोनों ने अपनी प्यारी बेटी का नाम वामिका (Vamika) रखा है।

virat kohli and anushka sharma

हाल ही में पापा विराट कोहली (Virat Kohli) और मम्मी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) अपनी प्यारी बेटी वामिका कोहली (Vamika Kohli) के साथ मस्ती करते हुए नजर आए। दरअसल इन दिनों ये कपल अपनी नन्ही सी बेटी के साथ इंग्लैंड में है। यहां विराट अपनी इंडियन टीम के साथ इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेलने आए हैं। इसके साथ ही खाली समय में वे अपनी बेटी और बीवी के साथ मस्ती करते हैं।


बाप बेटी की मस्ती की एक झलक हाल ही में अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट (Anushka Sharma Instagram account) पर साझा की है। इस तस्वीर में छोटी वामिका सी पापा कोहली की गोद में खेलती हुई दिखाई दी। वहीं एक अन्य तस्वीर में वह अपनी मां अनुष्का के साथ खेल रही है। इस दौरान विरुष्का की बेटी पिंक व्हाइट कलर की फ्रॉक में दिखाई दी। इसमे उसका चेहरा नहीं दिख रहा था लेकिन बेक से भी वह बहुत ही प्यारी और क्यूट लगी। वहीं विराट ने इस दौरान ग्रे टी-शर्ट और लाइट ब्राउन पेंट पहन रखी थी।

virat kohli and anushka sharma

विराट अनुष्का के फैंस को यह तस्वीरें खूब पसंद आ रही है। इसे अभी तक 38 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। इस पोस्ट को साझा करते हुए अनुष्का ने कैप्शन में लिखा – इसकी (वामिका की) एक स्माइल हमारी पूरी दुनिया बदल देती है। उम्मीद है कि हम दोनों उस प्यार पर खरे उतार सकेंगे जिसके साथ आप हमे देखती हैं, मेरी नन्ही परी। हम तीनों को साथ बिताए 6 महीने मुबारक हो।

दरअसल अनुष्का और विराट की बेटी वामिका को पैदा हुए 6 महीने हो गए हैं। ऐसे में ये कपल अपनी बेटी की 6 मंथ बर्थ एनिवर्सरी मना रहा है। वामिका की ययाह तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। लोग इस पर कमेंट कर कपल को बधाई भी दे रहे हैं। साथ ही वामिका की तारीफ़ें भी की जा रही है।

इसके पहले अनुष्का अपनी बेटी को लेकर इंग्लैंड की सड़कों पर घूमने निकली थी। इस दौरान अनुष्का के चेहरे पर मास्क नहीं था। वहीं उनकी बेटी का चेहरा नजर नहीं आया।

वैसे वामिका जबसे पैदा हुई है तब से ही विराट अनुष्का ने बेटी का चेहरा मीडिया के साथ साझा नहीं किया है। लेकिन जब टीम इंडिया जब प्राइवेट चार्टर्ड प्लेन में इंग्लैंड रवाना हुई थी तब अनुष्का की बेटी वामिका का चेहरा गलती से सामने आ गया था। अनुष्का ने बेटी चेहरा ढका था लेकिन फोटोग्राफर ने उसे कैप्चर कर लिया।

वैसे आपको वामिक कोहली की तस्वीरें कैसी लगी?

Back to top button