बॉलीवुड

बॉलीवुड में फिर शोक की लहर, नहीं रहे कार्तिक आर्यन के नाना, भावुक होकर रो पड़े एक्टर

हिंदी सिनेमा से एक के बाद एक बुरी ख़बर सामने आ रही हैं. हाल ही में ‘ट्रेजडी किंग’ के नाम से मशहूर दिग्गज़ अभिनेता दिलीप कुमार ने दुनिया को अलविदा कह दिया था. वहीं शनिवार दोपहर मशहूर अभिनेता चंकी पांडे की मां और अभिनेत्री अनन्या पांडे की दादी का निधन हो गया था. जबकि अब बॉलीवुड गलियारों से एक और दुखद ख़बर सामने आई है. हिंदी सिनेमा के जाने माने और उभरते हुए अभिनेता कार्तिक आर्यन गम में डूब गए हैं. उनके नाना हमेशा के लिए उनका साथ छोड़ गए है.

kartik aaryan

कार्तिक आर्यन ने सोशल मीडिया के माध्यम से अपने नाना के निधन की ख़बर साझा की है और सोशल मीडिया के माध्यम से उन्हें याद कर श्रद्धांजलि अर्पित की है. वहीं सोशल मीडिया पर अभिनेता के फैंस भी उनके नाना को श्रृद्धांजलि दे रहे हैं. जानकारी के मुताबिक़, कार्तिक आर्यन के नानाजी का रविवार को निधन हुआ है. नाना के गुजर जाने के चलते कार्तिक भावुक नजर आए और उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर अपने नाना की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की.

kartik aaryan

सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहने वाले कार्तिक ने हाल ही में नाना को याद करते हुए उनसे जुड़ा एक पोस्ट साझा किया है. कार्तिक ने नाना की तरह बनने की इच्छा जाहिर करते हुए नाना जी के साथ की अपने बचपन की एक तस्वीर साझा की है और कैप्शन में लिखा है कि, ”काश किसी दिन मैं आपकी तरह बन पाऊं. आपकी आत्मा को शांति मिले नानू.” इस तस्वीर में कार्तिक अपने नाना की गोद में नज़र आ रहे हैं. नन्हें से कार्तिक ने लाल रंग का स्वेटर पहन रखा है. कार्तिक के इस पोस्ट पर उनके फैंस और दोस्त उन्हें सांत्वना दे रहे हैं. कई बॉलीवुड सेलेब्स ने भी कार्तिक की पोस्ट पर कमेंट किए हैं.

kartik aaryan

आपको जानकारी के लिए बता दें कि कार्तिक ने हिंदी सिनेमा में अपने कदम साल 2011 में फ़िल्म ‘प्यार का पंचनामा’ से रखे थे. इस फ़िल्म में उन्होंने रजत का किरदार निभाया था. कार्तिक 10 साल के करियर में लव आज कल, लुका छुपी, पति पत्नी और वो, अतिथि इन लंदन, प्यार का पंचनामा 2 और आकाशवाणी जैसी फिल्मों का हिस्सा रहे हैं. उनकी आगामी फ़िल्म हॉरर-कॉमेडी ‘भूल भुलैया 2’ है. यह फ़िल्म साल 2009 में आई अक्षय कुमार की फिल्म का सीक्वल है. वहीं उनकी एक और नई फ़िल्म ‘सत्यनारायण की कथा’ की घोषणा हुई है. हालांकि इस फ़िल्म के नाम में बदलाव किया जाएगा.

kartik aaryan

गौरतलब है कि 22 नवंबर 1990 को मध्यप्रदेश के ग्वालियर शहर में हुआ था. वे इसी शहर के रहने वाले हैं. उनका पूरा नाम कार्तिक आर्यन तिवारी है. फिल्मों में एंट्री के साथ कार्तिक ने अपने नाम से तिवारी हटाकर सिर्फ कार्तिक आर्यन नाम को चुना. उनके पिता का नाम मनीष तिवारी है और उनकी मां का नाम माला तिवारी है. यह बात बहुत ही कम लोगों को पता है कि अभिनेता कार्तिक आर्यन की एक बहन भी है जिनका नाम कृतिका तिवारी है और वे पेशे से एक डॉक्टर हैं.

kartik aaryan

इंस्टाग्राम पर 2 करोड़ से अधिक फ़ॉलोअर्स..

सोशल मीडिया पर कार्तिक आर्यन की एक एक तगड़ी फैन फॉलोइंग है. लड़कियां तो कार्तिक पर जान छिड़कती है. उन्हें इंस्टाग्राम पर 21 मिलियन (2 करोड़) से भी अधिक लोग फॉलो करते हैं. वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं.

kartik aaryan

Back to top button