बॉलीवुड

शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी दीया मिर्जा, अब कैमरा देखते ही हाथों से छिपाया बेबी बंप

पति और सौतेली बेटी के साथ नज़र आईं दीया मिर्जा, शादी से पहले हो गई थी प्रेग्नेंट और अब..'

हिंदी सिनेमा की जानी मानी और खूबसूरत अदाकारा दीया मिर्जा इन दिनों अपनी शादीशुदा जिंदगी को एन्जॉय कर रही हैं. वे फिलहाल अपने पति वैभ रेखी के साथ छुट्टियों का लुत्फ़ ले रही है और इसी बीच अभिनेत्री प्रेग्नेंसी पीरियड को भी एन्जॉय कर रही हैं. उनकी हाल ही में कुछ नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई है जिनमें वे अपने बेबी बंप को अपने हाथों से छिपाते हुए दिखीं हैं.

dia-mirza

बता दें कि, दीया मिर्जा ने इसी साल 15 फरवरी को बिजनेसमैन वैभव रेखी (Vaibhav Rekhi) से शादी के थी. यह दीया की दूसरी शादी है, वहीं दीया भी वैभव की दूसरी पत्नी हैं. शादी के कुछ दिनों बाद ही दीया ने प्रेग्नेंसी की खबर साझा कर हर किसी को चौंका दिया था. शादी के डेढ़ माह बाद ही एक्ट्रेस ने प्रेग्नेंसी की खबर साझा कर दी थी. इसका मतलब दीया मिर्जा शादी से पहले ही गर्भवती हो गई थीं.

पति और सौतेली बेटे के साथ नज़र आईं दीया मिर्जा…

dia mirza

दीया मिर्जा सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय पाई जाती है और उन्होंने इंस्टाग्राम पर हाल ही में कुछ तस्वीरें और वीडियो साझा किया है. उन्होंने पति वैभव रेखी और अपनी सौतेली बेटी समायरा के साथ मालदीव में बिताए गए हनीमून के सुखद पलों को फैंस के साथ शेयर किया है. जानकारी के मुताबिक़, पति और समायरा के साथ दीया क्रूज पर बीच समंदर के खूबसूरत नजारों के बीच मुस्कुरा रही है.

dia mirza

दीया ने जो तस्वीरें अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट से साझा की है उनमे साफ़ देखा जा सकता है कि अपने हाथों की मदद से अभिनेत्री अपना बेबी बंप छिपा रही हैं. ऑरेंज और पर्पल कलर के फूलों वाली प्रिंटेड ड्रेस में दीया नज़र आ रही है और वे काफी खुश लग रही है. हालांकि कैमरा देखते ही एक्ट्रेस ने अपने हाथों से अपना बेबी बंप छिपा लिया.

dia mirza

इन तस्वीरों और वीडियो को सझा करते हुए दीया मिर्जा ने कैप्शन भी दिया है. उन्होंने इंस्टाग्राम के कैप्शन में लिखा है कि, ”सबसे यादगार और मैजिकल वक्त में से एक का थ्रोबैक, जिसे हमने साथ में शेयर किया था.”

15 फरवरी 2021 को शादी, 1 अप्रैल को दी प्रेग्नेंसी की ख़बर…

dia mirza

15 फरवरी 2021 को विवाह बंधन में बंधने के डेढ़ माह बाद ही 1 अप्रैल 2021 को दीया ने फिन्स के बीच प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी. उस दौरान एक फोटो उन्होंने साझा किया था और अपने हाथों से अपना बेबी बंप पकड़ रखा था. उन्होंने कैप्शन में लिखा था कि, ”धरती की तरह मां बनने का सौभाग्य मिला. जिंदगी की शक्तियों के साथ एक होने का, जो हर चीज की शुरुआत हैं. सभी कहानियों, लोरियों और गानों के साथ एक होने का, जीवन की उपज के साथ एक होने का और ढेरों उम्मीदों के साथ एक होने का. सौभाग्य मिला है मेरे गर्भ में पल रहे इन सभी सपनों को पालने के लिए धन्य होने का.”

dia mirza

प्रोड्यूसर साहिल संघा से हुई थी पहली शादी…

बता दें कि, 40 साल की दीया मिर्जा ने पहली शादी प्रोड्यूसर साहिल संघा से अक्टूबर, 2014 में की थी, लेकिन दोनों का रिश्ता लंबा नहीं चल सका और अगस्त, 2019 में दोनों ने आपसी सहमति से तलाक लेकर रिश्ता खत्म कर लिया था.

dia mirza

Back to top button