बॉलीवुड

बेटी पलक तिवारी के बॉलीवुड डेब्यू करने से दुखी है श्वेता तिवारी, कहा मैं उसके लिए कुछ नहीं..

श्वेता तिवारी टीवी की एक मशहूर एक्ट्रेस है. उन्होंने कई सालों तक टीवी पर राज़ किया है. उन्होंने कई शोज में दिल जीत लेने वाले परफॉरमेंस दिए है. इसके साथ ही श्वेता अपनी खूबसूरती के लिए भी जानी जाती है. श्वेता अपनी खूबूसरती के लिए आज भी मशहूर है. उन्होंने अपनी बेटी पलक को भी काफी अच्छी परवरिश दी है. अब उनकी बेटी पलक तिवारी हॉरर फिल्म ‘रोजी: द सैफरॉन चैप्टर’ से बॉलीवुड में अपनी शुरूआत करने जा रही है. मगर श्वेता को इस बात का पछतावा है कि वह अपनी बेटी को अपने समर्थन से ज्यादा नहीं दे सकी क्योंकि वह मुख्य रूप से एक अलग इंडस्ट्री से संबंधित है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii)

श्वेता तिवारी ने कहा कि, ” मुझे बहुत गर्व होता है क्योंकि उसने जो कुछ भी हासिल किया, वह अपनी मेहनत और अपने ऑडिशन के दम पर किया है. मैं सिर्फ उसके साथ उसका समर्थन करने के लिए थी. मैं उसे एक अलग इंडस्ट्री के अलावा और कुछ भी नहीं दे सकती थी. मैं टीवी इंडस्ट्री में काम करती हूँ और वह फिल्म इंडस्ट्री में जा रही है.” एक्ट्रेस ने बताया कि इन दोनों ही इंडस्ट्री में काम करने का तरीका अलग है. मुझे लगता है कि मैं उसकी ज्यादा मदद नहीं कर सकती थी. इसी बाद का मुझे काफी अफ़सोस है. वह एक मेहनती लड़की है और मुझे उस पर गर्व है.

shweta-and-palak-tiwari

श्वेता जल्द ही कलर्स पर फिल्म निर्माता-डायरेक्टर रोहित शेट्टी द्वारा होस्ट किए जाने वाले ‘खतरों के खिलाड़ी’ के 11वें सीजन में नजर आएंगी. इन दिनों वह ‘खतरों के खिलाड़ी’ के 11वें सीजन के लिए केप टाउन में शूटिंग कर रही है. श्वेता बिग बॉस का सीजन 4 जीत भी चुकी है. इस सीजन में उनके साथ रेसलर खली भी फाइनल चार में शामिल थे मगर बाज़ी श्वेता ने मारी. श्वेता तिवारी सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती है. वह अक्सर ही सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती है. उनकी तस्वीरें बड़ी ही तेज़ी से वायरल होती है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii)

shweta-and-palak-tiwari

आपको बता दें कि पलक तिवारी श्वेता तिवारी के पहले पति राजा चौधरी की बेटी है. वह भी सोशल मीडिया पर अपनी फोटोशूट की तस्वीरें और वीडियो शेयर करती है. जिसे उनके फैंस द्वारा काफी पसंद किया जाता है. पलकह एक लोकप्रिय स्टारकिड है. पलक भी अपनी माँ की तरह बेहद खूबसूरत है. पलक तिवारी विवेक ओबेरॉय के साथ फिल्म में नजर आएंगी. वह इसे लेकर काफी उत्साहित है.

shweta-and-palak-tiwari

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii)

आपको बता दें कि 40 साल की हो चुकी श्वेता पिछले दो दशक से टेलीविजन उद्योग में सक्रिय है. उन्होंने 1999 में टीवी शो ‘कलीरें’ से अपने ऐक्टिंग करियर की शुरुआत की थी और फिर दर्जनों टीवी शोज किए. श्वेता ने ‘कसौटी जि़ंदगी की’ में प्रेरणा शर्मा बजाज के रूप में अभिनय कर देश भर में अपनी पहचान बनाई थी. स्टार प्लस के धारावाहिक ‘कसौटी जि़ंदगी की’ में प्रेरणा शर्मा के किरदार ने उन्हें अमर कर दिया था. आज भी कई लोग उन्हें उनके उसी नाम प्रेरणा से जानते है. बाद में उन्होंने ‘परवरिश’, ‘बेगूसराय’ और ‘मेरे डैड की दुल्हन’ जैसे शो में अभिनय किया. श्वेता तिवारी ने कई फिल्में भी की हैं, जिनमें ‘बेनी और बब्लू’, ‘आबरा का डाबरा’, ‘मिले ना हम तुम’ और ‘सल्तनत’ जैसी फिल्में शामिल हैं.

Back to top button