दिलचस्प

शादी में मेहमानों के बीच गंजे हो गए दूल्हा-दुल्हन, वजह जानकर झूम उठे लोग, Video वायरल

सोशल मीडिया के इस दौर में अक्सर सोशल मीडिया पर कई ऐसे वीडियो देखने को मिल जाते हैं जो लोगों का मनोरंजन तो करते ही हैं, साथ ही लोगों को सोचने पर मजबूर भी कर देते हैं कि ऐसा क्यों हुआ, कहां हुआ, किसलिए हुआ आदि तरह तरह के सवाल लोगों के जेहन में आते हैं. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर फिलहाल खूब धूम मचा रहा है. वायरल वीडियो एक शादी समारोह से जुड़ा हुआ है. जिसे देखकर लोगों का माथा घूम गया है. उन्हें समझ में नहीं आ रहा है कि आखिर ऐसा क्यों हो रहा है. दरअसल, बात यह है कि, सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहे एक बड़े ही अनोखे वीडियो में एक दूल्हा दुल्हन शादी के दौरान अलग ही अंदाज़ में नज़र आ रहे हैं. शादी में मेहमानों के बीच ही दूल्हा और दुल्हन (Bride-Groom) ने अपने बाल मुंडवा लिए. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है.

Bride and groom shave heads on their wedding

सोशल मीडिया पर फिलहाल इस वीडियो की चर्चा जोर शोर से हो रही है. बता दें कि, नव विवाहित जोड़े ने किसी ख़ास वजह से अपनी शादी के दौरान ही अपने बाल मुंडवा लिए. इसका कारण भी सामने आया है. जब आप भी इसके पीछे के कारण के बारे में जानेंगे तो आपके चेहरे पर भी एक मुस्कान आ जाएगी. दरअसल, दुल्हन की मां कैंसर (Cancer) से जूझ रही है और उसे सपोर्ट करते हुए दुल्हन के साथ ही दूल्हे ने भी शादी के दौरान अपने सिर के बाल मुंडवा लिए. बता दें कि, यह शादी विदेश की है. जानकारी के मुताबिक़, ऑस्ट्रेलिया की जॉनी ली (Johny Lee) और उसके हसबैंड ने टिकटोक (Tiktok) पर इसका वीडियो शेयर किया था, जो कि देखते ही देखते इंटरनेट पर खूब वायरल हो गया. इस कपल की अब खूब सराहना भी हो रही है.

Bride and groom shave heads on their wedding

आप वायरल वीडियो में देख सकते हैं कि, वीडियो की शुरुआत में दुल्हन एक स्पीच देती है और दूल्हा कुर्सी पर बैठा हुआ है. तब ही अचानक से नाई आकर दूल्हे के बाल काटना शुरू कर देता है. यह नज़ारा देखकर सभी मेहमान हैरान हो जाते हैं. इसके बाद दुल्हहन ने खुद सभी को यह बताया कि वो और उसके पति उनकी मां के कैंसर को लेकर सपोर्ट करने के लिए अपने बाल मुंडवा रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि, दुल्हन जॉनी भी अपने दूल्हे के बाल को शेव करने में मदद करने में मदद कर रही है. वहीं बाद में दूल्हे ने दुल्हन के बाल मुंडवाने के दौरान हाथ बटाया.

देखें वीडियो-

 

Back to top button