बॉलीवुड

पहली बार पति और बेटे को कैमरे के सामने लाई माधुरी दीक्षित, कैमरे के पीछे कर रही थी दोनों का शूट

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) बॉलीवुड की सबसे बेहतरीन और सफल एक्ट्रेस में से एक रही है. उन्होंने कई सालों तक न सिर्फ हमें एंटरटेन किया है बल्कि देश के लाखों दिलों पर राज़ भी किया है. माधुरी को उनके समय में देश की धड़कन तक कहा जाता था. माधुरी दीक्षित ने भारतीय हिन्दी फ़िल्मो मे एक ऐसा मुकाम तय किया है जिसे आज के अभिनेत्रियाँ अपने लिए आदर्श मानती है. 80 और 90 के दशक मे इन्होने स्वयं को हिन्दी सिनेमा मे एक प्रमुख अभिनेत्री तथा सुप्रसिद्ध नृत्यांगना के रूप मे स्थापित किया था.

madhuri dixit nene son arin cooking

माधुरी दीक्षित ने 1999 में लॉस एंजिल्स, कैलिफोर्निया के कार्डियोवेस्कुलर सर्जन श्रीराम माधव नेने से शादी की थी. इस खूबसूरत कपल के दो बेटे है. हाल ही में श्रीराम नेने (Shriram Nene) के बड़े बेटे अरिन ने ऐसा किया कि वह सोशल मीडिया पर मशहूर हो गए है. अरिन शेफ बन गए हैं. उन्‍होंने पहली बार अपने पैरंट्स के लिए खाना बनाया था. इसके बाद डॉ. नेने के साथ खाने की झलक दिखाई दी और कहा कि उन्‍हें यह पसंद आया.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dr Shriram Nene (@drneneofficial)

आपको बता दें कि जो वीडियो डॉ. नेने द्वारा शेयर किया गया है उसमे वह अरिन का बनाया खाना चखते हुए दिख रहे है. वहीं एक्ट्रेस माधुरी हंसती हुई नज़र आ रही है. इस पर डॉ. नेने ने कैप्‍शन दिया, ‘काफी वक्त बाद अरिन ने पहली बार कुछ बनाया और मैंने उसका टेस्ट किया है. इस लड़के ने कमाल कर दिया.

madhuri dixit nene son arin cooking

डॉक्‍टर नेने अपनी पत्नी माधुरी के लिए कुछ ना कुछ बनाते रहते हैं
आपको बता दें कि श्रीराम नेने को कुकिंग काफी पसंद है और वह अपनी पत्नी माधुरी के लिए कुछ न कुछ बनाते रहते है. वह कई बार अपने किचन में नज़र आते है. अपने पति की कुकिंग स्‍किल्‍स के बारे में बात करते हुए अभिनेत्री ने एक निजी अखबार से बातचीत में कहा था, जब मैं बड़ी हो रही थी तो मैंने थोड़ा बहुत खाना बनाना सीखा. मैं ऑमलेट, पोहा जैसी चीजें बना सकती थी लेकिन मुझे कभी मौका नहीं मिला. मैंने काफी जल्‍दी एक्टिंग करना शुरू कर दिया था और व्यस्त हो गई थी.

शादी के बाद माधुरी ने सीखी कुकिंग
माधुरी ने इस दौरान यह भी बताया था कि उन्होंने शादी के बाद ही ज्यादातर कुकिंग सीखी थी. राम के पास यूएस में एक फ्रेंच कुक थे और वह उन्‍हें असिस्‍ट किया करते थे. इस तरह उन्होंने कई तरह की डिश बनाना सीख लिया. यह सच है कि राम मुझसे काफी अच्छा खाना बनाते है. मगर मैं भी बुरी नहीं हूँ.

madhuri dixit nene son arin cooking

आपको बता दें कि 15 मई 1967 को मुंबई, महाराष्ट्र में जन्मी माधुरी ने 1984 में राजश्री प्रोडक्शन की फिल्म ‘अवोध’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. माधुरी ने अब 70 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है. माधुरी और नेने की शादी में बॉलीवुड के वेटरन एक्टर दिलीप कुमार, उनकी पत्नी और एक्ट्रेस सायरा बानो के अलावा कई बड़े नाम शमिल हुए थे. माधुरी को हिंदी सिनेमा में उनकी बेहतरीन अदाकारी के लिये चार बार फिल्मफेयर सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री, एक बार फिल्मफेयर सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेत्री और एक स्पेशल अवार्ड से सम्मानित किया जा चुका है.

Back to top button