बॉलीवुड

कजाकिस्तान की सुपर मॉडल से की है राहुल महाजन ने तीसरी शादी, खूबसूरती देख फिसल गए राहुल

टीवी के कई रियलिटी शो का हिस्सा रह चुके और पूर्व दिवंगत बीजेपी नेता के बेटे राहुल महाजन (Rahul Mahajan) अपनी निजी जिंदगी को लेकर अक्सर सुर्ख़ियों में रहते है. राहुल ने अब तक कुल तीन शादियां की हैं. पहली बार राहुल महाजन ने जुलाई 2006 में श्वेता सिंह के साथ शादी की थी, इन्हे राहुल करीब 13 साल से जानते थे, लेकिन इन दोनों की शादी के अगले ही साल दिसंबर 2007 में दोनों ने आपसी सहमति से तलाक का केस फाइल कर दिया था. इस केस में श्वेता ने राहुल पर घरेलु हिंसा का केस फाइल किया था. दोनों का कोर्ट में 1 अगस्त 2008 को तलाक हो गया था.

rahul mahajan

श्वेता से तलाक लेने के बाद वर्ष 2010 में टीवी रिएलिटी शो राहुल का स्वयंवर की शुरुआत हुई और राहुल ने इस शो के जरिए नेशनल टीवी पर डिंपी गांगुली के साथ शादी की थी. दोनों शादी के कुछ दिनों तक साथ में रहे, लेकिन बाद में डिंपी ने भी राहुल पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था. इसके बाद वर्ष 2015 में दोनों का ही तलाक हो गया. इस तरह राहुल की दूसरी शादी भी नहीं चली.

rahul mahajan

इसके बाद कुछ दिनों तक अकेले रहने के बाद श्वेता सिंह और डिंपी गांगुली से अलग होने के बाद राहुल की जिंदगी में नतालिया इलिना (Natalya Ilina) की एंट्री हुई थी. इसके बाद राहुल ने नतालिया से शादी कर ली थी. आज ये कपल एक दूसरे के साथ काफी खुश नज़र आता है. आज हम आपको बताते हैं कौन हैं राहुल महाजन की तीसरी पत्नी नतालिया इलिना.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Natalya Ilina Mahajan (@natalyamofficial)

rahul mahajan


राहुल की तीसरी पत्नी नतालिया इलिना (Natalya Ilina) कजाकिस्तान (Kazakhstan)की रहने वाली हैं. राहुल और नताल्या शादी करने से पहले तकरीबन एक साल तक रिलेशनशिप में रहे थे. बाद में इन दोनों की नज़दीकियां बढ़ती गई और दोनों ने एक साथ शादी करने का मन बना लिया. आपको बता दें कि राहुल ने साल 2018 में नतालिया के साथ शादी की थी. इन दोनों की शादी में इनके करीबी ही शामिल हुए थे.

Natalya Ilina

आपको बता दें कि नतालिया इलिना ने राहुल से शादी करने से पहले अपना धर्म बदला था और वह हिन्दू बन गई थी. राहुल ने खदु ही एक इंटरव्यू के दौरान इसकी जानकारी दी थी. साथ ही उन्होंने ये भी बताया था कि, मैं नतालिया से हमेशा ही शिव और पार्वती के बारे में बात करता रहता हूं. मैं उसे यही कहता हूँ कि पति- पत्नी का रिश्ता शिव और पार्वती की तरह ही होना चाहिए. इसके साथ ही राहुल ने बताया कि, नतालिया हिंदू धर्म से जुड़े ग्रंथ पढ़ती रहती हैं. इसके अलावा वह उनके साथ भगवत गीता भी पढ़ती हैं. राहुल और नतालिया दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते है.

Natalya Ilina

ज्ञात हो कि राहुल और नताल्या की उम्र में काफी बड़ा तक़रीबन 18 साल का अंतर है. जब इन दोनों की शादी हुई उस समय राहुल 43 साल के थे जबकि नताल्या की उम्र 25 साल थी. आपको बता दें कि नताल्या काफी खूबसूरत और ग्लैमरस हैं. इसके साथ ही वह एक मॉडल भी हैं और अपने फोटोशूट की तस्वीरे अक्सर अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती है.

Back to top button