बॉलीवुड

कमाल आर खान को सुशांत सिंह की याद आई, कहा तुम्हें इंसाफ में दिलवाकर रहूँगा, सभी से बदला लूंगा

कमाल आर खान बॉलीवुड का सबसे विवादित नाम है. वह हमेशा ही बॉलीवुड स्टार्स की फिल्मों पर नकारात्मक रिव्यु करते रहते है. केआरके अपने बेबाक और तीखे बोल के लिए जाने जाते हैं. उन्हें विवादों में रहना काफी अच्छा लगता है. इन दिनों वह बॉलीवुड के भाई सलमान खान से विवाद होने के बाद सुर्ख़ियों में बने हुए है. कमाल आर खान ने सलमान खान की हालिया रिलीज़ हुई फिल्म राधे के लिए काफी कुछ बुरा कहा था, जिसके बाद यह मामला और भी बढ़ता ही जा रहा है. सलमान ने KRK को चुप करने के लिए उन पर केस भी किया था, लेकिन उसके बाद भी KRK बिना रुके सलमान को टारगेट किये जा रहे है.

kamal r khan and sushant

अब एक बार फिर KRK ने सलमान का नाम उछाला है. सुशांत सिंह राजपूत की पहली डेथ एनिवर्सरी पर कमाल ने उन्हें याद करते हुए एक पोस्ट लिखी थी. मगर इसके बाद उन्होंने अपनी अगली ही पोस्ट में सलमान खान को आड़े हाथों लेते हुए लिखा, बॉलीवुड के गुंडे भाई इस एक साल में तू भी ख़त्म हो गया. इसके साथ ही KRK ने उनके सोशल मीडिया पर सुशांत के साथ अपनी एक तस्वीर भी शेयर की है. इसमें उन्होंने लिखा कि, हम समय को माप सकते हैं लेकिन नुकसान को नहीं माप सकते. एक साल हो चुका है. लेकिन अभी तक कोई रास्ता नहीं है कि इस दुख की सीमा या कोई छोर बनाया जा सका हो. मैं तुम्हें बहुत मिस करता हूं भाई सुशांत.

KRK

kamal r khan and salman khan

कमाल ने दी सलमान खान को खुली धमकी
इतना ही नहीं कमाल ने अपनी इसी पोस्ट को री-ट्वीट करते हुए सलमान खान पर भी निशाना साधा है. अपनी इस पोस्ट में कमाल ने लिखा, बॉलीवुड के गुंडे भाई, आज सुशांत को जाकर एक साल हो गया और इस एक साल में तू भी पूरी तरह से फ्लॉप हो गया है. लेकिन अब सुशांत की लड़ाई को मैं जिंदा रखूंगा और तुझे तेरे अंजाम तक पहुंचाकर ही रुकूंगा. मैं तेरा कॅरियर खत्म करके ही चैन से बैठूंगा. ऑल द बेस्ट गुंडे.

kamal r khan and salman khan

बाद में कमाल खान ने प्राइवेट किया अकाउंट
हालांकि बॉलीवुड के भाईजान से चल रही इतने दिनों से खिट-पिट के बीच KRK ने अपना अकाउंट प्राइवेट कर दिया है. ऐसे में उन्हें फॉलो करने वाले लोग ही उनकी पोस्ट को रिड कर सकते है. ऐसे में कमाल किसे क्या कह रहे हैं या लिख रहे हैं यह सार्वजनिक रूप से किसी को पता नहीं चलेगा.

kamal r khan and salman khan

शुरुआत में ऐसे बदला था KRK ने रंग
KRK ने सलमान के केस करने के बाद अचानक ही सलमान के पिता सलीम खान से रिक्वेस्ट की थी कि वह सलमान को केस आगे प्रोसीड न करने के लिए कहे. मगर उसके बाद केआरके ने अपना रंग बदल लिया था. इसके साथ ही वह ट्विटर पर लगातार सलमान को टारगेट कर रहे है. एक बार ट्वीट करते हुए KRK ने बॉलीवुड अभिनेता ओबरॉय, जॉन अब्राहम और सिंगर अरिजीत सिंह का जिक्र तक कर दिया था. इनका नाम लेते हुए kRK ने सलमान को चुनौती दी है. इसके साथ ही कई दिनों से केआरके कह रहे है कि अब सलमान का करियर ख़त्म हो गया है. इसके बाद जब सलमान ने कमाल खान पर केस किया तो केआरके को जनता का भी सपोर्ट मिलने लगा है.

Back to top button