बॉलीवुड

सुशांत के भांजे को देख लोगों ने कहा ये तो पूरी तरह मामा पर ही गया है, आप भी देखें उनकी तस्वीर

बॉलीवुड के चमकते सितारे सुशांत सिंह राजपूत को गुजरे हुए पूरा 1 साल हो चूका है. आज भी ऐसा लगता है सुशांत यही कहीं हमारे बीच है. जल्द ही वह कोई उनकी फिल्म की घोषणा करेंगे. उनके हंसमुख चेहरे को याद कर, ऐसा लगता ही नहीं की उन्होंने आत्महत्या की है. लेकिन आज भी उनके चाहने वाले के दिलों में वह जबरदस्त अभिनेता जिन्दा है. सुशांत ने अपनी जिंदगी में जीतने लोगों से दोस्ती की उसे सच्चे दिल से निभाया. वह हमेशा ही जिंदादिल होकर लोगों से मिलते थे. उनके जैसा मिलनसार इंसान ऐसा भयानक कदम उठा लेगा ये कोई सोच भी नहीं सकता था.

sushant singh rajput nephew

आज भी उनके फैंस को उनसे जुड़ी कोई फिल्म या कोई घटना सामने आती है तो उन्हें तुरंत ही अभिनेता की याद आ जाती है. इन दिनों सुशांत सिंह के भांजे की तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. ऐसे में उनके फैंस को उनके भांजे में भी उनकी झलक नज़र आ रही है. लोग उनके भांजे की तुलना उनसे कर रहे है. गौरतलब है कि अभी कुछ समय पहले ही सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने बेटे की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी.

sushant singh rajput nephew

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shweta Singh kirti (SSK) (@shwetasinghkirti)

इस तस्वीर के साथ उन्होंने मेंशन किया था कि, उनके बच्चे का स्कूल में आज पहला दिन है. इस फोटो के कैप्शन में वे लिखती है कि आज हम एक नए दिन की शुरुआत कर चुके हैं. आज मेरे बेटे का स्कूल में पहला दिन है. उसे आप सभी के आशीर्वाद आपके दुआ की बहुत जरुरत है.इस तस्वीर में ऑफ देखा जा सकता है कि सुशांत सिंह का भांजा स्कूल यूनिफॉर्म में एक हीरो की तरह पोज़ देता हुआ दिखाई दे रहा है. इस तस्वीर को देखकर अभिनेता के फैंस को एक बार फिर उनकी याद आ गई. कई लोग ऐसे में कमेंट कर रहे है कि सुशांत का भांजा पूरी तरह उनकी कॉपी लगता है.

Sushant-singh-rajput

Sushant-singh-rajput

sushant singh rajput nephew

वहीं अभिनेता सुशांत के बारे में बात की जाय तो उन्होंने अपने करियर की शुरूआत एक बैकअप डांसर के रूप में की थी. अभिनेता ने फिल्मफेयर अवार्डस में भी कई बार डांस किये है. सुशांत मशहूर कोरियोग्राफर श्यामक डावर के छात्र रहे हैं. वर्ष 2006 में सुशांत ने काॅमनवेल्थ खेलों में भी परफाॅर्म किया था. जब वह बैक डांस कर रहे थे इसी दौरान उन्हें बालाजी टेलीफिल्मस ने देखा था. इसके बाद उन्हें ‘किस देश में है मेरा दिल’ नामक सीरियल मिला था. ‘पवित्र रिश्ता’ के बाद वह डांस रियलिटी शो ‘जरा नच के दिखा 2 और झलक दिखला जा 4 में नज़र आए थे.

sushant singh rajput nephew

सुशांत सिंह ने वैसे तो कई फिल्मों में अभिनय किया था. मगर उनकी सफलतम फिल्मों में काय पो चे, शुद्ध देसी रोमांस, एमएस धोनी , पीके और केदारनाथ , छिछोरे आदि शामिल थी. सुशांत आखरी बार फिल्म दिल बेचारा में नज़र आए थे. ये फिल्म 24 जुलाई 2020 को डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज़ हुई थी. सुशांत की फिल्म ‘छिछोरे’ को सर्वश्रेष्ठ फिल्म का 67वां राष्ट्रिय फिल्म पुरस्कार मिला दिया गया है.

Back to top button