बॉलीवुड

हॉटनेस और बोल्डनेस में सोनाक्षी सिन्हा को कड़ी टक्कर देती है उनकी ननद तरूणा, देखें तस्वीर

भारत में वैसे तो हर रिश्ता बेहद ही खास होता है. हर रिश्ते के अपने कई मायने भी होते है. लेकिन जब बात ननद भाभी के रिश्ते की होती है तो फिर ये और भी ज्यादा खास हो जाता है. अक्सर ननद भाभी के रिश्ते में खट्टे-मीठे रिश्ते देखने को मिलते है. अमूमन कई जगह ननद भाभी के रिश्ते आपस में नहीं जमते है. ये रिश्ता ऐसा होता है जिसे बड़ा ही सहेज कर रखा जाता है. आज हम इसी रिश्ते के बारे में बात करने वाले है सोनाक्षी सिन्हा और उनकी भाभी के बारे में.

taruna agarwal

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) भी अपनी भाभी तरुणा अग्रवाल के साथ काफी स्ट्रांग और प्यारा बांड रखती है. सोनाक्षी की भाभी तरुणा लाइमलाइट से दूर रहना ही पसंद करती है. लेकिन सोशल मीडिया पर वह सोनाक्षी के साथ कई बार नज़र आ ही जाती है. इन दोनों की तस्वीर को देखकर कहा जा सकता है कि सोनाक्षी और तरुणा ( Taruna Aggarwal) न सिर्फ ननद भाभी बल्कि एक अच्छी दोस्त भी है. सोनाक्षी अपनी भाभी के साथ बिल्कुल बहन की तरह रहती है. इसके साथ ही तरुणा भी सोनाक्षी को बहुत प्यार करती हैं.

taruna agarwal

आपकी बता दें कि 18 जनवरी 2015 को सोनाक्षी के भाई कुश(Kush) की शादी तरुणा अग्रवाल(Taruna Agarwal) से हुई थी. तरुणा अग्रवाल लंदन के एक बड़े एनआरआई परिवार से रिश्ता रखती है. अपने भाई की शादी के समय सोनाक्षी काफी उत्साहित थी. क्योकि वह जानती थी कि उन्हें भाभी के रूप में एक दोस्त मिलने वाली है. शादी की तस्वीरें सोनाक्षी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की थी.

taruna agarwal sinha

बॉलीवुड अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा(Shatrughan Sinha) के बेटे कुश की शादी में यूं तो कई मेहमान और राजनीतिक से जुड़े लोगों ने शिरकत की थी. लेकिन सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरी थीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आने पर. कुश और तरुणा की शादी में देश के प्रधानमंत्री मोदी भी अपन आशीर्वाद देने के लिए शामिल हुए थे. इस शादी में अमिताभ बच्चन, हेमा मालिनी, जया बच्चन, टीना अंबानी, पूनम ढिल्लों के अलावा बॉलीवुड के कई सितारो ने शिकरत की थी.

sonakshi-sinha

sonakshi-sinha

sonakshi-sinha

sonakshi-sinha

sonakshi-sinha

taruna agarwal sinha

सोनाक्षी सिन्हा के बारे में बात करे तो सोनाक्षी ने 2005 में फिल्म ‘मेरा दिल लेके देखो’ से बतौर कॉस्ट्यूम डिजाइनर अपना करियर शुरू किया था. 2010 में सोनाक्षी सिन्हा ने सलमान खान के साथ साल 2010 में फिल्म दबंग से बॉलीवुड डेब्यू किया था. आज ही उनका जन्मदिन भी है. सोनाक्षी का जन्म 2 जून 1987 को अभिनेता शत्रुघन सिन्हा और पूनम सिन्हा के घर पर हुआ था. गौरतलब है कि 2014 में सोनाक्षी ने सुपरस्टार रजनीकांत के साथ फिल्म लिंगा से तमिल सिनेमा में डेब्यू किया था. सोनाक्षी सिन्हा जल्दी ही फिल्म ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ में नजर आएंगी. इसके अलावा अभिनेत्री अपने डिजिटल डेब्यू के लिए भी तैयार है.

sonakshi sinha

सोनाक्षी और तरुणा की खास बॉन्डिंग इस बात से भी नज़र आती है कि, मार्च के शुरुआती सप्ताह में तरुणा अपना जन्मदिन मनाती है. ऐसे में सोनाक्षी हर बार अपनी भाभी को अलग तरह से जन्मदिन विश करती है. सोनाक्षी अपने परिवार में सभी की बहुत ही लाडली हैं. ये बात उनकी भाभी तरुणा भी अच्छे से समझती हैं. इसीलिए उनका बांड सोनाक्षी से काफी अच्छा है.

Back to top button