बॉलीवुड

आदित्य पंचोली की लड़ाई थी कंगना रनौत से, लेकिन कंगना रनौत ने इसका बदला लिया उनकी बेटी सना से

कंगना रनौत का नाम आदित्य पंचोली के साथ अफेयर में काफी समय तक उछला. उस समय में आदित्य पंचोली और उनके परिवार का नाम भी ख़बरों में काफी रहा था. वही इस मामले में आदित्य पंचोली की पत्नी एक्ट्रेस जरीना वहाब (Zarina Wahab) भी इस विवाद में अपने पति का बचाव करते हुए नज़र आई थी. इसी समय में आदित्य के बेटे सूरज पंचोली का नाम भी जिया खान की आत्महत्या में सामने आया था. उस समय पूरा पंचोली परिवार ही विवादों में रहा था.

इसी बीच पंचोली परिवार की एक सदस्य ऐसी भी थी जो कभी लाइम लाइट में आई ही नहीं. हम बात कर रहे है आदित्य पंचोली की बेटी, सना पंचोली के बारे में. एक समय ऐसा भी था जब आदित्य पंचोली की बेटी सना का सपना भी एक्ट्रेस बनने का था. मगर कभी वो किसी भी फिल्म में नहीं देखीं गई. इसके पीछे का कारण भी कंगना रनौत ही थी. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो आदित्य पंचोली की एक्स गर्लफ्रेंड कंगना रनौत ने ही उस फिल्म में सना पंचोली को रिप्लेस किया था.

सना बॉलीवुड में टॉप की एक्ट्रेस बनाना चाहती थी. वह एक सफलतम एक्ट्रेस भी बन जाती लेकिन उसी समय कंगना ने एंट्री लेकर उनका सपना ख़ाक कर दिया. ऐसे में सना ने अपना सपना टूटने के बाद अपने करियर की दिशा बदल ली. इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड से हमेशा के लिए दुरी बना ली और अपने लिए नए विकल्प चुन लिए. आदित्य की बेटी सना का जन्म 1989 में हुआ था. सना ने लॉस एंजेलिस से अपनी पढ़ाई पूरी की है. वहां से अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद वह वापस से भारत लौट आई. भारत आने पर उनका सपना बॉलीवुड में करियर बनाने का था.

कुछ मीडिया रिपोर्ट की माने तो वर्ष 2006 में सुनील दर्शन, सना और उपेन पटेल को लेकर एक फिल्म बनाने वाले थे. उसी वक़्त कुछ ऐसा हुआ कि इस फिल्म में सना पंचोली की जगह कहीं से कंगना की एंट्री हो गई. इस फिल्म का नाम शाका लाका बूम बूम था. फिल्म में बॉबी देओल और सलीना जेटली मुख्य भूमिका में थीं. उस समय में इस फिल्म का टाइटल सांग भी काफी हिट रहा था. उसे हमेशा रेशमिया ने अपनी आवाज़ दी थी.

इस फिल्म में जब सना की जगह कंगना को लिया गया तो सना पंचोली पहले तो बहुत ज्यादा अपसेट हुई मगर बाद में उन्होंने खदु को संभाल लिया. सना ने इसके बाद अपने करियर को नई दिशा देने का सोच लिया. उन्होंने बॉलीवुड में एक्ट्रेस बनने का सपना ही छोड़ दिया. यहाँ से आदित्य पंचोली की बेटी सना पंचोली ने होटल और रेस्टोरेंट इंडस्ट्री में अपना करियर बनाने की सोच ली. आज सना पंचोली का गोवा में एक बड़ा रेस्टोरेंट है.

सना पंचोली अपने भाई सूरज पंचोली के बेहद ही करीब हैं. दोनों भाई-बहन एक दूसरे के साथ एक खास बॉन्डिंग शेयर करते हैं. दोनों स्टार किड, सोशल मीडिया में अपनी एक-दूसरे के साथ फोटो शेयर करते हैं. सना और सूरज की टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और कृष्णा श्रॉफ के साथ काफी अच्छी दोस्ती है. कई बार इन सभी को साथ में भी देखा गया है.

Back to top button