बॉलीवुड

श्रीदेवी को मदर्स डे पर याद कर इमोशनल हुई जाह्नवी और ख़ुशी कपूर, दोनों ने ऐसे याद किया माँ को

हर साल मई के दूसरे रविवार को पूरी दुनिया मदर्स डे (Mother’s Day) मनाती है. इस दिन हर कोई अपनी माँ को याद करता है. सभी अपनी माँ के प्रति अपना प्रेम जाहिर करते है. क्या आम और क्या खास सभी के लिए माँ की अहमियत बहुत होती है. कल ही दुनिया ने मदर्स डे मनाया. इस दिन आम लोगों से लेकर टीवी और बॉलीवुड सितारों ने भी मदर्स डे पर अपनी -अपनी मां को याद किया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

इसी लिस्ट में एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (janhvi Kapoor) का नाम भी शामिल होता है. जिन्होंने कल मदर्स डे के मौके पर अपनी दिवंगत मां और एक्ट्रेस श्रीदेवी (Sridevi) को भावुक होकर याद किया है और उनकी कुछ खास तस्वीरें भी शेयर की हैं. इस यंग एक्ट्रेस जान्हवी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट साझा किया है. इस पोस्ट में उन्होंने अपनी मां श्रीदेवी के साथ बिताएं हुए पलों को याद किया है. इन तस्वीरों में उनकी कुछ अनदेखी तस्वीर भी है.

इन तस्वीरों में से एक में श्रीदेवी और बोनी ने बेटी जान्हवी को गोद में उठाया हुआ है. इस तस्वीर में जाह्नवी बेहद ही छोटी दिखाई दे रही है. इसके साथ ही दूसरी तस्वीर में जान्हवी ने केवल श्रीदेवी की एक फोटो ही शेयर की है. दूसरी तस्वीर में उनकी माँ श्रीदेवी बाहर के मौसम का मज़ा लेती हुई नज़र आ रही है. तीसरी तस्वीर में जान्हवी और श्रीदेवी सोफे पर साथ बैठे हुए दिख रही है.

उस फोटों में दोनों तस्वीर में मुस्कुरा रहे हैं. श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी ने एक शानदार कैप्शन भी लिखा है. मेरी मां, जान्हवी के इस कैप्शन को देखकर साफ़ पता चलता है कि वह इस मौके पर अपनी माँ को कितना याद कर रही है. इसके साथ ही जान्हवी ने अपनी माँ की एक बचपन की तस्वीर भी शेयर की है. इसमें श्रीदेवी अपने माता-प‍िता के साथ बैठी हुई बेहद ही क्यूट लग रही हैं. श्रीदेवी के बचपन की तस्वीर देख कोई नहीं कह सकता की वह श्रीदेवी है या जान्हवी है.

जान्हवी के अलावा उनकी छोटी बहन ख़ुशी कपूर ने भी बेहद ही पुरानी तस्वीर भी शेयर की है. पहली फोटो में छोटी सी मासूम खुशी कपूर अपनी मां श्रीदेवी की गोद में बैठे हुए नजर आ रही हैं वहीं उनकी बहन जान्हवी कपूर उनके पास बैठी हुई दिख रही है. वहीं इस वायरल तस्वीर में खुशी कपूर और श्रीदेवी एक दूसरे से कुछ बोलते हुए नज़र आ रहे है. सोशल मीडिया पर इन तस्वीर को काफी पसंद किया जा रहा है.

गौरतलब है कि बॉलीवुड की सुपरस्टार एक्ट्रेस श्रीदेवी ने 24 फरवरी, 2018 को 54 वर्ष की उम्र में दुबई में अंतिम सांस ली थी. आज उन्हें इस जमाने से अलविदा कहे हुए तीन साल का समय बीत चुका है. श्रीदेवी अपनी दोनों ही बेटियों जाह्नवी और खुशी कपूर के बेहद करीब हुआ करती थीं. श्रीदेवी जाह्नवी को लेकर कुछ ज्यादा ही फिक्रमंद हुआ करती थी. 24 फरवरी, 2018 को दुबई के एक होटल में अचानक श्रीदेवी की बाथ टब में डूबने से मौत हो गई थी. दुबई में वह एक शादी में शिरकत करने गई थी.

Back to top button