बॉलीवुड

टीवी की ये हसीनाएं बेहद ही करीब है अपनी माँ के, माँ के लिए कुछ भी कर गुजरने के लिए तैयार रहती है

कल ही सभी ने मदर्स डे मनाया है. हर कोई अपने अपने तरीके से अपनी माँ को विश कर रहा है. टीवी की दुनिया के स्टार ने भी अपने तरीके से इस दिन को सेलिब्रेट किया. सभी ने अपनी अपनी माँ को उपहार दिए. टीवी में ऐसे कई स्टार्स है जिनके लिए उनकी माँ ही सबकुछ है. ये स्टार्स हर समय अपने सामने अपनी माँ को देखना चाहते है. आज हम आपको ऐसे ही स्टार्स के बारे में बताने जा रहे है जिनके लिए उनकी माँ ही सबकुछ है.

हिना खान (Hina Khan)

हिना खान टीवी का एक बड़ा चेहरा बन चुकी है. हिना खान इन दिनों अपनी माँ को बहुत याद कर रही है. कुछ दिनों पहले ही उनके पिता की मौत हुई है. उसके बाद उन्हें कोरोना हो गया और वह अकेले ही समय बिता रही है. वह इस दौरान अपनी माँ से भी नहीं मिल पा रही है. माँ से दूर होने के कारण हिना खान चैन से सो भी नहीं पाती है. हिना खान अपनी मां पर जान देती है.

सृति झा (Sriti Jha)

सृति झा अपने बिजी शेड्यूल की वजह से अपनी मां से काफी समय तक दूर रहती हैं. दूर होने के बाद भी सृति झा अपनी माँ को बहुत याद करती है. सृति झा अक्सर अपनी मां से मिलने घर जाया करती हैं.

अविका गौर (Avika Gor)

अविका गौर (Avika Gor) ने भी टीवी में अपना काफी नाम कमाया है. हालिया उनके माता पिता को कोरोना हो गया था. इस वजह से वह काफी डरी हुई थी. अविका गौर ने अपने हाल का बयान सोशल मीडिया पर शेयर किया था. इस दौरान अविका गौर को अपनी माँ की बहुत ही ज्यादा चिंता हो रही थी.

भारती सिंह (Bharti Singh)

भारती सिंह (Bharti Singh) आखिर इस कॉमेडियन को कौन नहीं जानता. भारती सिंह की जान उनकी मां में बसती है. एक बार भारती सिंह ने अपने इंटरव्यू में बताया था कि उनकी माँ उनकी जिंदगी में काफी अहमियत रखती है.

जेनिफर विंगेट (Jennifer Winget)

जेनिफर विंगेट टीवी की सबसे खूबसूरत अदाकारों में से एक है. वह अपने परिवार को लाइमलाइट से दूर ही रखती है. जेनिफर विंगेट असल जिंदगी में अपनी माँ से हर बातें शेयर करती है. जेनिफर विंगेट भी अपने काम से समय निकालकर अपनी माँ से मिलने जाया करती करती है.

निया शर्मा (Nia Sharma)

टीवी की खूसबूरत नागिन निया शर्मा की भी अपनी मां के साथ बहुतअच्छी बॉन्डिंग है. निया शर्मा अपनी मां के साथ भी अपनी तस्वीर शेयर करती रहती है. निया शर्मा अक्सर अपनी मां के साथ वेकेशन एन्जॉय करती है.

गौहर खान (Gauhar Khan)

गौहर खान ने हाल ही में अपने पिता को खोया है. लेकिन गौहर खान अपनी माँ के दिल के बेहद करीब है. माँ से मिलने के लिए ही गौहर शादी के बाद भी अपने घर अक्सर जाया करती है.

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande)

अंकिता लोखंडे की जिंदगी में भी उनकी माँ की बहुत ज्यादा अहमियत है. सुशांत सिंह राजपूत से ब्रेकअप के बाद जब वह टूट गई थी उसी समय में उनकी माँ ने उनका ध्यान रखा था. अंकिता लोखंडे की मां हर समय उनके साथ बनी रहती है. इसी वजह से अंकिता अपनी माँ पर दिल खोलकर अपना प्यार लुटाती है. अंकिता लोखंडे की शक्ल भी उनकी माँ से मिलती है.

दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi)

सीरियल ये है मोहब्बतें में ईशी मां का किरदार प्ले कर के देश भर में मशहूर हुई अदाकारा दिव्यांका त्रिपाठी भी अपनी निजी जिंदगी में अपनी माँ के बहुत करीब है. शादी होने के बाद भी आज दिव्यांका अपनी माँ के बेहद करीब है.

Back to top button