बॉलीवुड

करीना के साथ शादी से पहले लिव इन में रहना चाहते थे सैफ अली खान, इस बात का पता करना चाहते थे

करीना कपूर खान ( Kareena Kapoor Khan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की प्रेम कहानी इस इंडस्ट्री की सबसे मशहूर कहानी में से एक है. इन दोनों की लव स्टोरी फिल्म ‘एलओसी कारगिल’ से शुरू हुई थी. इसके बाद ओमकारा और टशन में दोनों की नज़दीकिया और बढ़ने लगी. इसके बाद दोनों कई बार एक साथ घूमते हुए देखें गए. दोनों ने एक दूसरे को काफी समय तक डेट किया था. इस कपल की शादी को अब 9 साल हो चुके है और दोनों ख़ुशी-ख़ुशी जिंदगी बिता रहे है.

इन दोनों ने वर्ष 2012 में शादी की थी. इन दोनों की शादी बड़े ही धूमधाम तरीक से हुई थी. आज करीना कपूर खान और सैफ अली खान दोनों की जोड़ी हमेशा मीडिया की सुर्खियां बनती है. इनकी स्टोरी भी काफी दिलचस्प है. शादी से पहले सैफ बेबो के साथ लिव इन में रहना चाहते थे.इस बात का खुलासा खुद सैफ अली ने एक इंटरव्यू के दौरान किया था. उन्होंने इस बात को अपनी सासू बबीता कपूर (Babita Kapoor) को भी बताया था.

सैफ अली की इस डिमांड पर उनकी माँ बबीता कपूर (Babita Kapoor) ने क्या रिएक्शन दिया था इस बात का खुलासा करीना ने साल 2019 में एक निजी अखबार में किया था. करीना ने कहा कि सैफ के साथ लिव इन में रहने से पहले मां को सब पता होना चाहिए. यहीं सोचकर हम दोनों ने अपने रिलेशनशिप के बारे में मां बबीता से बात की थी. सैफ ने मेरी माँ को बताया की हम दोनों एक दूसरे को काफी समय से डेट कर रहे है. सैफ ने कहा कि मैं 25 साल का नहीं हूँ और वह मुझे हर रत घर छोड़ने नहीं आ सकते. इसलिए मैं अपनी आगे की जिंदगी करीना के साथ गुजारना चाहता हूँ. हम साथ रहना चाहते है.

करीना के मुताबिक उनकी मां बहुत कूल हैं. यह निर्णय लेना उनके लिए बहुत ही आसान था. जब हमने शादी का फैसला लिया तब भी यह सही लगा. इसी दौरान करीना ने बताया कि वह और सैफ कई बार मिले थे लेकिन फिल्म टशन के दौरान दोनों के बीच कुछ बदल गया था. मैं सैफ को अपना दिल दे चुकी थी. मैं उसके लुक्स पर अपना दिल हार चुकी थी. सैफ मुझसे 2 साल बड़े थे रो पहली शादी से उनके दो बच्चे भी थे. मेरे लिए सैफ सिर्फ सैफ ही थे.

अभिनेत्री करीना ने अपने करियर के संघर्ष के बारे में ही जिक्र किया था. जब मैं करियर में संघर्ष कर रही थीं उस समय भी सैफ मेरे साथ ही थे. मैंने कई फिल्में की थीं लेकिन फिर एक साल तक मेरे पास कोई काम नहीं था. मुझे ऐसा लगने लगा था कि मेरा करियर अब ख़त्म हो चुका है. ऐसे में सैफ ने मुझसे कहा कि एक बार फिर से मैं खुद को खोजू. साइज़ जीरो बनकर. ये सैफ का ही प्यार था जो मेरे साथ बना हुआ था.

आपको बता दें कि सैफ अली खान ने करीना कपूर खान से दूसरी शादी की है. जिससे उन्हें दो बच्चे तैमूर अली खान और एक नया मेहमान आया है, जिसका नाम अभी पता नहीं है. वहीं उन्होंने पहली शादी अमृता सिंह से की थी जो उनसे 12 साल बड़ी थी. उन्हें भी उनसे दो बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम अली खान है.

Back to top button