बॉलीवुड

ऐश्वर्या राय की वजह से सलमान खान और शाहरुख खान के बीच हुई थी लड़ाई, सच्चाई आपको हैरान कर देगी

बॉलीवुड के स्टार्स के कई किस्से और कहानियां है. उनकी निजी जिंदगी भी किसी फ़िल्मी कहानी से कम नहीं होती है. कई अभिनेताओं की लाइफ तो भूलभुलैया की तरह होती है. आज हम आपको एक ऐसे ही अभिनेता के बारे में बताने जा रहे है. हम बात कर रहे है बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान के बारे में. सलमान खान की निजी जिंदगी के बारे में जितनी बाते की जाए उतनी ही कम है. सलमान खान की जिंदगी विवादों से भरी हुई रही है.

सलमान का सबसे विवादित में से एक किस्सा है उनका और ऐश्वर्या राय का रिलेशन. सलमान के इस विवाद के बारे में पूरी दुनिया जानती है. इस विवाद के बाद सलमान और ऐश्वर्या के बीच कभी भी बात नहीं हुई. सलमान ऐश्वर्या को लेकर बहुत ही पोजेसिव थे. वह उन्हें किसी भी कीमत पर खोना नहीं चाहते थे,ना ही उन्हें फिल्मों में ऐश का रोमांस किसी और अभिनेता के साथ पसंद था.

ऐश की वजह से सलमान ने अपने सबसे करीबी दोस्त शाहरुख खान के साथ भी लड़ाई का कर ली थी. सलमान खान (Salman Khan) और शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बीच उस दौरान बहुत ही जबरदस्त लड़ाई हुई थी. वह झगड़ा इतना बड़ा था कि, सभी को यही लगता था कि इसके बाद ये दोनों स्टार कभी भी बात नहीं करेंगे. ये कहानी उस समय की है जब ऐश्वर्या और सलमान खान दोनों ही सीरियस रिलेशनशिप में थे.

आप में से सभी लोगों ने शाहरुख खान और रानी मुखर्जी की फिल्म ‘चलते चलते’, तो देखी ही होगी. लेकिन क्या आपको पता है इस फिल्म में रानी मुखर्जी से पहले ऐश्वर्या राय को कास्ट किया गया था. कुछ मीडिया रिपोर्ट की माने तो जब इस फिल्म का मुहूर्त शॉट फिल्माया जा रहा था उस समय सलमान खान सेट पर पहुंच गए थे. इतना ही नहीं वह सेट पर जाने के बाद उस शॉट को रोकने की कोशिश करने लगे. वहां जाने के बाद उन्होंने खूब हंगामा करते हुए शाहरुख खान पर आरोप लगाए कि वह ऐश्वर्या के साथ कुछ ज्यादा ही क्लोज होने की कोशिश कर रहे थे.

इस बारे में बाद में किंग खान, शाहरुख ने एक इंटरव्यू में बात करते हुए बताया कि, फर्क बस इतना था, जब रानी आई तो मुझे हील वाले जूते नहीं पहनने पड़ते थे. इसके साथ ही शाहरुख ने कहा था कि, इस फिल्म के लिए पहली पसंद रानी मुखर्जी ही थी. शाहरुख के मुताबिक फिल्म में देरी इसलिए भी हुई थी, क्योंकि उस समय रानी कुछ और भी प्रोजेक्ट्स में बिजी चल रही थीं. जब रानी फ्री हुईं तो उन्हें फिल्म में ले लिया गया और आखिरकार फिल्म की शूटिंग शुरू हुई.

आपको इसके साथ ही बता दें कि, शाहरुख खान अभिनीत फिल्म ‘जोश’ जिसे मंसूर खान ने बनाया था उसमे पहले सलमान खान ही थे. लेकिन सलमान ने इस फिल्म को करने से सिर्फ इसलिए मना कर दिया था क्योंकि उन्हें ऑन स्क्रीन ऐश्वर्या का भाई बनना बिल्कुल भी पसंद नहीं था. ज्ञात हो कि सलमान खान ने एक बार नशे में ऐश्वर्या के घर जाकर जोर जोर से उनका दरवाज़ा पीटना शुरू कर दिया था. वह सुबह तक वहीं दरवाज़ा पीटते रहे और ऐश को सुसाइड करने की धमकी देने लगे. उसी रात के बाद से दोनों ने कभी बात नहीं की है.

Back to top button