बॉलीवुड

उम्र बढ़ने के साथ और भी खूबसूरत और बोल्ड होती जा रही है टीवी की ये अभिनेत्रियां, फिटनेस है लाजवाब

एक्टिंग की दुनिया में जाने के लिए आपका अच्छा दिखना और लुक्स काफी जरुरी होते है. अगर आप यंग है तो आपके पास बहुत काम होगा. मगर जैसे ही आपकी उम्र बढ़ने लगेगी आपको इस फिल्ड में काम मिलना मुश्किल होता जायेगा. कई एक्टर और एक्ट्रेस यंग दिखने के लिए काफी महंगे-महंगे ब्यूटी प्रोडक्ट्स का भी इस्तेमाल किया करते है.

बढ़ती उम्र का असर आपके किरदार पर भी देखने को मिलता है. आप जहा पहले लीड रोल में होते है वहीं बाद में आपको साइड रोल मिलने लगते है. इसलिए ऐसे में आपका यंग दिखना बहुत ही जरुरी हो जाता है. इसलिए आज हम आपको टीवी की ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे है जो अपनी बढ़ती उम्र के साथ और भी ज्यादा खूबसूरत होती जा रही है. इनकी तस्वीरें देख कर आप भी इनकी उम्र के बारे में यक़ीन नहीं कर पाएंगे.

मंदिरा बेदी

मंदिरा बेदी इस नाम और इस लेडी को कौन नहीं जानता. फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ से लेकर आजतक मंदिरा हुस्न की मल्लिका दिखती है. आप उनकी फिटनेस को उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर देख सकते है. वह अक्सर अपनी तस्वीर डालती रहती है.

श्वेता तिवारी

श्वेता तिवारी ने ‘कसौटी जिंदगी की’ शो के जरिये लाखों युवाओं के दिलों पर राज़ किया था. आज भी श्वेता तिवारी पहले की तरह ही यंग और खूबसूरत लगती है. उन्हें देखकर कोई नहीं कह सकता कि वह दो बच्चों की माँ है. आज वह 40 वर्ष की ही चुकी है. आज भी उनके पास कई प्रोजेक्ट के काम है.

अनीता हसनंदानी

अनीता हसनंदानी टीवी की दुनिया का एक बहुत बड़ा चेहरा है.एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी हाल ही में मां बनी हैं. न्होंने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि यह इंडस्ट्री उन्हें एक माँ और एक्ट्रेस के रूप में देखती है. अनीता आज भी बेहद ही यंग दिखती है. उन्होंने कुछ फिल्मों में भी काम किया है.

जेनिफर विंगेट

जेनिफर विंगेट अपने करियर में कई हिट टीवी सीरियल्स दे चुकी हैं. अपने निगेटिव रोल्स और खूबसूरती के लिए मशहूर जेनिफर की ये तस्वीर आपको कई बार सोचने पर मजबूर कर देगी कि उनकी उम्र कितनी होगी.

आमना शरीफ

आमना शरीफ को कहीं तो होगा से पहचान मिली थी. इस शो से उन्हें भारत के घर-घर में पहचान मिली थी. आमना शरीफ आज 39 साल की हो गई हैं, लेकिन उनकी फिटनेस देखकर कोई इस बात का अंदाज़ा नहीं लगा सकता. आप इनकी शानदार तस्वीरें गूगल पर देख सकते है.

उर्वशी ढोलकिया

‘कसौटी जिंदगी की’ में सबसे यादगार नेगेटिव किरदार निभाने वाली कमोलिका यानी उर्वशी ढोलकिया भी अपनी शानदार तस्वीर पोस्ट करती रहती है. एक्ट्रेस अब 41 साल की हो गई हैं और दो बेटों की मां भी हैं

अचिंत कौर

सीरियल जमाई राजा में निया शर्मा की माँ का किरदार निभाने वाली अचिंत कौर भी काफी यंग दिखाई देती है. वह अपने इंस्टाग्राम पर अपनी काफी यंग लगने वाली तस्वीर शेयर करती रहती है. वह अपनी बोल्ड तस्वीरों को पोस्ट करने के चलते भी अक्सर सुर्खियों में रहती हैं

Back to top button