बॉलीवुड

एक बार एक्ट्रेस महिमा चौधरी की बेटी अरियाना को देख लीजिये, आप बड़ी बड़ी अभिनेत्रियों को भूल जाएंगे

बॉलीवुज की पदेस गर्ल यानी एक्ट्रेस महिमा चौधरी (Mahima Chaudhry) इन दिनों अपने एक इंटरव्यू में कारण काफी चर्चा में है. उन्होंने इस इंटरव्यू में अपनी जिंदगी से जुड़े कई बड़े राज़ खोले थे. उन्होंने इसमें अपने पति से हुई लड़ाई और अपने एक्सीडेंट के बारे में खुलकर बात की थी. इसके साथ ही उन्होंने इस दौरान अपने और अजय देवगन की लिंकअप की अहवाहों का भी खुलासा किया था.

हालिया अब महिमा कई सालों से फिल्मों से दूर है, बावजूद इसके वह सुर्ख़ियों में बनी रहती है. महिमा ने अपने छोटे से करियर में कई शानदार फिल्मे भी दी है. ायक महिमा फिल्मों से दूर रहकर खुद का और अपनी फैमिली का ध्यान रख रही है. कुछ दिनों पहले ही यह अभिनेत्री मुंबई की सड़को पर अपनी बेटी अरियाना चौधरी (Ariana Chaudhry) के साथ नज़र आई थी.

अभिनेत्री महिमा अपनी बेटी के साथ जुहू में घर का कुछ सामान खरीदते हुए नज़र आई थी. इस दौरान वहा पहले से मौजूद कुछ फोटोग्राफर्स ने दोनों की कई तस्वीरें खींची. इस दौरान तस्वीरों में दोनों मां-बेटी काफी खूबसूरत नजर आ रही है. इन दोनों ने ही कोरोना वायरस की गाइड लाइन का फॉलो करते हुए चेहरे पर मास्क लगा रखा था इन तस्वीरों को देख सोशल मीडिया पर महिमा की बेटी अरियाना चौधरी की खूबसूरती की जमकर तारीफ की जा रही है.

गौरतलब है कि महिमा चौधरी ने वर्ष 2006 में बिजनसमैन बॉबी मुखर्जी से शादी कर ली थी. इसके बाद वह अपने पति से वर्ष 2013 में ही अलग हो चुकी थी. इसके बाद से ही यह अभिनेत्री अपनी बेटी की देखभाल खुद ही अकेले कर रही है. पति से अलग होने के बाद अभिनेत्री महिमा मुंबई में ही अपनी बेटी अरियाना चौधरी (Ariana Chaudhry) के साथ रहती हैं.

इस अभिनेत्री ने एक इंटरव्यू में कहा कि सिंगल मदर होने की वजह से उनके लिए फिल्मों में काम करना काफी मुश्किल हो रहा था. इसलिए पैसे कमाने के लिए वो इवेंट्स में जाने लगीं. इसके अलावा कुछ रियलिटी टीवी शोज भी करने लगीं. इसी वजह से उनका फ़िल्मी करियर बेहद जल्दी ख़त्म हो गया.

महिमा ने बॉलीवुड में परदेस फिल्म के बाद दिल क्या करे, धकड़न, कुरुक्षेत्र और बागबान जैसी कई हिट फिल्मों में काम किया था. परदेश फिल्म से वह रातों-रात भारत की स्टार अभिनेत्री बन गई थी. ज्ञात हो कि 1999 में फिल्म दिल क्या करें की शूटिंग के दौरान महिमा एक एक्सीडेंट में बड़े हादसे का शिकार हो गई थी. जब महिमा अपने शूट के लिए जा रही थी तो एक दूधवाले ट्रक ने उनकी कार को जोरदार टक्कर मार दी थी और उनकी कार पूरी तरह तहस-नहस हो गई थी. इस एक्सीडेंट में महिमा का चेहरा पूरी तरह ख़राब हो चुका था.

महिमा चौधरी ने बताया कि इस एक्सीडेंट के बाद सिर्फ उनकी माँ और अजय देवगन उनसे मिलने गए थे. इस एक्सीडेंट के बाद इस फिल्म के हीरो और प्रोड्यूसर रहे अजय देवगन ने उनकी काफी मदद की थी. अजय हर वक़्त उनेक साथ थे. इस फिल्म में काजोल भी थी. महिमा चौधरी के मुताबिक दोनों ही पति पत्नी ने उस वक़्त मुझे उस एक्सीडेंट से उबरने के लिए काफी मदद की थी.

Back to top button