बॉलीवुड

19 साल बाद वापसी कर रहे ‘कसौटी जिंदगी की’ अनुराग, आज किसी एक्शन हीरो से कम नहीं लगते सिजेन खान

टीवी की दुनिया में एकता कपूर का नाम बहुत बड़ा है. टीवी पर एकता ने एक से बढ़कर एक शो जनता को दिए है. एकता कपूर ने ही 2001 में ‘कसौटी जिंदगी की’ जैसा मशहूर शो दिया था. इस शो में आए हर एक किरदार को जनता काफी करीब से जानती है. चाहे वो प्रेरणा बनी श्वेता तिवारी हो या मिस्टर बजाज बने अभिनेता रोनित रॉय हो. या कोमनिका निभाने वाली उर्वशी ढोलकिया हो. सभी एक्टर के करियर ने यही से रफ़्तार पकड़ी थी.

इस शो में एक और अहम् किरदार था, जिसने सभी का ध्यान अपनी और खींचा था. हम बात कर रहे है अनुराग की. जिसका किरदार निभाया था सिजेन खान (Cezanne Khan) ने. इस शो के बाद वह अचानक ही गायब हो गए थे. अब एक बाद फिर से सिजेन खान (Cezanne Khan) हमें टीवी पर देखने को मिलेंगे. 19 साल बाद वह टीवी सीरियल शक्ति-अस्तित्व के अहसास’ (Shakti Astitva Ke Ehsaas Ki) में हरमन सिंह का का रोल निभाते हुए नज़र आएंगे.

इस शो में हरमन सौम्या के पति है. वही शो में सौम्या का किरदार रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) निभा रही हैं. आपको बता दें कि इससे पहले एक्टर विवियन डीसेना (Vivian Dsena) हरमन के किरदार को निभा रहे थे. विवियन डीसेना ने इस शो को वर्ष 2019 में ही छोड़ दिया था. क्योंकि वह इस शो में बच्चों के पिता का किरदार नहीं निभाना चाहते थे. इसी वजह से उनेक किरदार के लिए सिजेन खान की इस शो में एंट्री हुई है.

अब इस शो के सेट से कुछ तस्वीर सामने आई है, जिसमे सीजेन खान रूबीना दिलाइक संग नजर आ रहे हैं. दोनों सेट पर रोमांटिक सीन शूट कर रहे हैं. इन तस्वीरों में रुबीना को सीजेन की बाहों में देखा जा सकता है. इन दोनों की मुलाकात मंदिर में हो रही है. हालिया इन दोनों की तस्वीर इन दिनों इंटवेरनेट पर काफी तेज़ी से वायरल हो रही है.

इस पिक में दोनों के अगर लुक की बात करे तो रूबीना रेड लहंगे में बेहद ही खूबसूरत लग रही है. वहीं वहीं सीजेन इस दौरान टी-शर्ट, जींस और कोट में नज़र आ रहे है. लगभग 2 दशक के बाद दर्शक सीजेन खान को टीवी पर देखने के लिए काफी उत्साहित है. तस्वीरों में रूबीना की मांग सिंदूर से भरी नज़र आ रही है. इस गेटअप के साथ रूबीना का मिनिमल मेकअप, उनके लुक को परफेक्ट बना रहा है.

गौरतलब है कि ‘कसौटी जिंदगी की’ में सीजेन खान सादे शर्ट-पैंट में दुबले-पतले और आम भारतीय जैसे नजर आते थे, वहीं अब उनका लुक पूरी तरह से एक्सप्लोर हो चुका है. सीजेन खान कुछ दिनों पहले उस समय चर्चा में आए थे जब एक अमेरिकी महिला ने उन दावा किया था कि सीजेन खान ने उनसे ग्रीन कार्ड हासिल करने के लिए शादी की है. हालांकि अभिनेता ने इन सभी आरोपों की निराधार बताया था. अब देखना यह होगा कि बिग बॉस विनर रुबीना और 19 साल वापसी कर रहे सीजेन खान की केमस्ट्री क्या कमाल कर पाती है.

Back to top button