बॉलीवुड

बिना फिल्मों में आए ही ये स्टार किड्स मचा रहे हैं धमाल, खूब हो रही है चर्चा, देखें फोटोस

बॉलीवुड इंडस्ट्री के सितारे हमेशा से ही अपने फिल्मों की वजह से सुर्खियों में छाए रहते हैं परंतु ऐसे बहुत से सितारे हैं जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। बॉलीवुड के यह सितारे सोशल मीडिया के माध्यम से अपने ग्लैमर को दिखाने में कोई भी कसर नहीं छोड़ते हैं परंतु बॉलीवुड स्टार किड्स भी इन मामलों में पीछे नहीं हैं।

आपको बता दें कि कई स्टार किड्स बॉलीवुड में एंट्री लेकर फेम पा चुके तो वहीं कुछ ऐसे भी स्टारर किड्स हैं जो बिना फिल्मों में आए ही धमाल मचा रहे हैं। इन दिनों बॉलीवुड में चारों तरफ स्टार किड्स ही छाए हुए हैं।

आज हम आपको इस लेख के माध्यम से उन स्टार किड्स के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं जिन्होंने फिल्मों में अभी तक एंट्री नहीं ली है परंतु सोशल मीडिया पर यह बहुत ज्यादा लोकप्रिय हैं। उनकी तस्वीरें और उनसे जुड़ी हुई खबरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं।

नव्या नवेली नंदा

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा पॉपुलर स्टार किड्स में से एक हैं। आपको बता दें कि नव्या ने अभी तक बॉलीवुड में एंट्री नहीं की है लेकिन यह चर्चा में छाई रहती हैं। नव्या नवेली नंदा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और यह अपने फैंस के बीच अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। उनकी फोटोस सोशल मीडिया पर काफी वायरल होती रहती हैं।

सुहाना खान

बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने अभी तक बॉलीवुड में एंट्री नहीं ली है। आपको बता दें कि सुहाना अभी न्यूयॉर्क में पढ़ाई कर रही हैं लेकिन सोशल मीडिया पर यह काफी लोकप्रिय हैं। सुहाना खान सोशल मीडिया पर फैंस के बीच अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जो फैंस को काफी पसंद आता है। सोशल मीडिया पर सुहाना के चाहने वालों की कोई कमी नहीं है।

आर्यन खान

शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन खान भी मशहूर स्टार किड्स की लिस्ट में शामिल हैं। आर्यन खान ने अभी फिल्मों में कदम नहीं रखा है लेकिन उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल होती रहती है। हाल ही में आर्यन खान की एक तस्वीर काफी तेजी से वायरल हुई थी, जिस तस्वीर में वह कॉफी पीते हुए नजर आ रहे थे। उनके इस तस्वीर पर यूजर्स की जमकर प्रतिक्रिया आई थी।

कृष्णा श्रॉफ

फिल्म अभिनेता जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा श्रॉफ ने अभी तक फिल्मों में कदम नहीं रखा है लेकिन यह हमेशा चर्चा का विषय बनी रहती हैं। आपको बता दें कि कृष्णा श्रॉफ अपने भाई टाइगर श्रॉफ की तरह फिटनेस फ्रीक हैं। कृष्णा श्रॉफ सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड और ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

अहान पांडे

अहान पांडे भी सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। आपको बता दें कि अहान पांडे बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता चंकी पांडे के भतीजे हैं। अहान ने अभी तक फिल्मों में एंट्री नहीं ली है परंतु खबरों के अनुसार ऐसा बताया जा रहा है कि बहुत ही जल्द ये फिल्मों में नजर आ सकते हैं। अहान सोशल मीडिया पर फैंस के बीच अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं और फैंस को भी उनकी तस्वीरें बेहद पसंद आती हैं।

शनाया कपूर

बॉलीवुड इंडस्ट्री के अभिनेता संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर इन दिनों सोशल मीडिया पर अपना जलवा बिखेर रही रहीं हैं। आपको बता दें कि शनाया ने अभी तक बॉलीवुड में एंट्री नहीं की है परंतु वह बहुत जल्द बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। उनके लॉन्चिंग की घोषणा करण जौहर ने की थी। शनाया सोशल मीडिया पर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं जो फैंस काफी पसंद करते हैं।

Back to top button