दिलचस्प

जब फेरे से पहले दूल्हा-दुल्हन ले रहे थे उबासी, अचानक मंडप में हुआ कुछ ऐसा, देखें वायरल वीडियो

शादी-विवाह जैसे समारोह में काफी धूमधाम देखने को मिलती है परंतु कोरोना काल में शादियों की चमक धमक काफी फीकी पड़ गई है। कोरोना काल में बहुत से लोग शादियां कर रहे हैं परंतु पहले जैसा माहौल नहीं बन पा रहा है। वैसे देखा जाए तो शादी-ब्याह वाले घर में काफी धूमधाम देखने को मिलती है और लोग शादी में जमकर मस्ती भी करते हैं। अगर हम दूल्हा-दुल्हन की बात करें तो कई बार ऐसा होता है कि दूल्हा-दुल्हन अपनी शादी को लेकर इतने उत्साहित हो जाते हैं कि दोनों ही डांस करने लगते हैं। आप सभी लोगों ने भी ऐसी कई शादियां देखी होंगी या फिर ऐसी शादियों के बारे में सुना होगा परंतु क्या आप लोगों ने कभी ऐसा सुना है कि दूल्हा-दुल्हन अपनी ही शादी में बोर हो रहे हो और मंडप में बैठे-बैठे उबासी ले रहे हों।

marriage viral video

दरअसल, एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि दूल्हा और दुल्हन फेरों से पहले मंडप में बोर बैठे हुए हैं। जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं इंटरनेट मनोरंजन का एक बहुत ही अच्छा साधन माना जाता है। रोजाना ही कोई ना कोई ऐसे वीडियो सामने आ जाते हैं जिनको देखने के बाद लोगों की हंसी नहीं रुकती है.

सोशल मीडिया पर दूल्हा-दुल्हन का जो वीडियो वायरल हो रहा है वह लोगों के बीच मनोरंजन का विषय बना हुआ है। इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि शादी के दौरान मंडप में फेरे पड़ने वाले होते हैं और दूल्हा-दुल्हन काफी बोरियत महसूस कर रहे हैं। इस वीडियो में दूल्हा सिर झुकाए हुए बैठा है और दूसरी तरफ दुल्हन को देखकर ऐसा लग रहा है कि उसका मंडप में बिल्कुल भी मन नहीं लग रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by MOHISHA ?‍❤️‍? (@mohishaa2021)


जैसा कि आप लोग इस वीडियो को देख सकते हैं। इस वीडियो में दोनों ही कपल काफी परेशान से नजर आ रहे हैं। उनको देखकर ऐसा लग रहा है कि वह काफी बोर हो रहे हैं। दोनों ने अपने गालों पर हाथ रखा हुआ है और शायद कुछ सोच रहें हों। ये वीडियो इंस्टाग्राम रील्स पर मोहिशा नाम के अकाउंट के माध्यम साझा किया गया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में यह लिखा गया है कि “जब फेरे के वक्त पंडित बोर कर दें।”

सोशल मीडिया पर यह वीडियो लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है और सभी लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं। सभी इस वीडियो को पूरा सपोर्ट करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो को करीब डेढ़ लाख से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और 22 लाख से भी अधिक बार इसको देखा जा चुका है। हालांकि ऐसा मजेदार वीडियो पहली बार नहीं आया है, इससे पहले भी ऐसे कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं जिसको लोगों ने बेहद पसंद किया है। बोरियत महसूस करने वाला यह कपल सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो गया। दूल्हे राजा तो इस वीडियो में अपना सिर झुकाए हुए बैठे नजर आ रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ दुल्हन का भी मंडप में मन नहीं लग रहा है। वैसे आप सभी लोगों को यह वीडियो कैसा लगा हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

Back to top button