बॉलीवुड

ये है बॉलीवुड की ननद भाभी की मशहूर जोड़ियां, अपनी ननद के साथ ऐसा है इन 6 एक्ट्रेस का रिश्ता

हमारे देश भरत में भाभी और ननद का रिश्ता काफी ख़ास माना गया है. भाभी और ननद के रिश्ते को एक दोस्ती के रिश्ते की तरह संज्ञा दी गई है. बॉलीवुड की कई ननद भाभी की जोड़ियों पर यह संज्ञा बिलकुल फिट भी बैठती है. आज हम आपको बताने जा रहे हैं ऐश्वर्या राय बच्चन से लेकर अनुष्का शर्मा सहित 6 एक्ट्रेस के बारे में कि इन अदाकाराओं का अपनी ननद के साथ किस तरह का रिश्ता है. तो आइए जानते हैं….

1 करीना कपूर खान और सोहा अली खान….

करीना कपूर खान ने नवंबर 2012 में अभिनेता सैफ अली खान से शादी की थी, वहीं सोहा ने साल 2015 में अभिनेता कुणाल खेमू से विवाह रचाया था. दोनों अभिनेत्रियों के बीच ननद-भाभी का रिश्ता है. करीना और सोहा अक्सर एक दूसरे के साथ देखी जाती है. दोनों के बीच एक बेहद प्यारा रिश्ता है.

2 ऐश्वर्या राय बच्चन और श्वेता नंदा…

बॉलीवुड की बेहद ख़ूबसूरत और चर्चित अदाकारा ऐश्वर्या राय बच्चन एवं श्वेता बच्चन की जोड़ी ननद भाभी की जोड़ी में काफी फेमस है. बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या राय बच्चन को घर-परिवार में हर सदस्य से बेहद प्यार मिलता है. अक्सर दोनों एक मजबूत बॉन्डिंग साझा करती हुई देखी जाती है. अमिताभ बच्चन की बेटी और अभिषेक की बहन श्वेता बच्चन नंदा करण जौहर के शो ‘कॉफ़ी विद करण’ में कह चुकी है कि वो ऐश्वर्या से बहुत प्यार करती है और खुश है कि अभिषेक और ऐश्वर्या एक साथ हैं.

3 सोनाक्षी सिन्हा और तरुणा अग्रवाल…

बॉलीवुड के दिग्गज़ अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा के तीन बच्चे हैं. दो बेटे लव और कुश जबकि एक बेटी अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा. कुश सिन्हा ने साल 2015 में तरुणा अग्रवाल से शादी की थी. तरुणा और सोनाक्षी भी एक मजबूत बॉन्ड साझा करती है. जहां तरुणा सोनाक्षी को छोटी बहन की तरह प्यार करती है, तो वहीं सोनाक्षी भी अपनी भाभी को बहुत चाहती है.

4 रानी मुखर्जी और ज्योति मुखर्जी…

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री रानी मुखर्जी के भाई की शादी ज्योति मुखर्जी से हुई है. रानी और ज्योति में भी आपस में बहुत प्यार है. दोनों एक दूसरे के बेहद करीब है. बताया जाता है कि, रानी ने अपनी भाभी और उनके बच्चों की जिम्मेदारी उठाई है. दोनों चाहे ननद भाभी हो, लेकिन उनके बीच एक दोस्ती का रिश्ता है.

5 ट्विंकल खन्ना और अल्का भाटिया…

अल्का भाटिया बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार की बहन है. अक्षय ने साल 2001 में अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना से शादी की थी. बताया जाता है कि, अक्षय की बहन अलका और उनकी पत्नी ट्विंकल के बीच अच्छी बॉडिंग है. अलका ने खुद से उम्र में 15 साल बड़े तलाकशुदा शख़्स से शादी की. इस शादी के लिए ट्विंकल ने ही अक्षय को मनाया था. इससे समझा जा सकता है कि, ट्विंकल और अल्का के बीच का रिश्ता कैसा है.

6 अनुष्का शर्मा और भावना कोहली ढिंगरा…

भावना कोहली ढिंगरा भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की बहन है. भावना और अनुष्का ज्यादा तो एक दूसरे के साथ देखने को नहीं मिलती है, हालांकि दोनों का रिश्ता अच्छा है. भावना अपनी भाभी अनुष्का को बहुत प्यार देती है, जबकि अनुष्का भी अपनी ननद को काफी मानती है.

Back to top button