बॉलीवुड

आपके पसंदिता टीवी स्टार्स के ये है लाइफ पार्टनर्स, बरुन सोबती से लेकर दृष्टि धामी तक शामिल

आप और हम टीवी पर रोजाना कई शो देखते है. कई शो सालों से चले आ रहे है तो वहीं कुछ एक्टर्स हमें कई शो में नज़र आते है. हम में से कई लोग अपने फेवरेट एक्टर्स के कारण कुछ शोज देखते है. ऐसे में हमारे ये कलाकार अपनी निजी जिंदगी में लाइम लाइट से काफी दूर रहते है. बहुत कम ही ऐसे होंगे जो अपनी रियल लाइफ पार्टनर के साथ अपनी तस्वीर शेयर करते होंगे. आज हम आपको टीवी स्टार्स के लाइफ पार्टनर के बारे में बताने जा रहे है.

आसिफ शेख
आसिफ शेख ने अपने करियर में कई शो और फिल्मों में काम किया है. इस समय वह ‘भाबीजी घर पर हैं’ में दिखाई दें रहे है. आसिफ की पत्नी का नाम ज़ेबा शेख है. दोनों ने बहुत ही कम ही फोटों सोशल मीडिया पर पोस्ट की है. इन दोनों का एक बेटा और एक बेटी है. इनके बच्चो का नाम इमान और मरयम नास्तसिया है.

दिशा वकानी
दिशा वकानी टीवी के सबसे मशहूर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में दयाबेन का किरदार निभाती है. दिशा वकानी ने मुंबई के ही रहने वाले चार्टर्ड अकाउंटेंट मयूर पाडिया से शादी की है. इन दोनों ने नवंबर 2015 में शादी की थी. इसके बाद दिशा 2017 में एक बेटी की माँ बनी थी.

बरुन सोबती
बरुन सोबती छोटे पर्दे का बड़ा नाम है. वह सबसे हैंडसम एक्टर्स में शुमार होते है. बरुन सोबती ने साल 2010 में पश्मीन मनचंदा से शादी की थी. पश्मीन मनचंदा से उनकी मुलाकात स्कूल में हुई थी. इसके बाद इन दोनों ने शादी कर ली. वर्ष 2019 में उनके यहाँ पहली बेटी का जन्म हुआ था.

दृष्टि धामी
दृष्टि धामी लाखों फैन्स के दिलों पर राज करती है. उनकी खूबसूरती का हर कोई दीवाना है. उन्होंने साल 2015 में बॉयफ्रेंड नीरज खेमका के साथ शादी की थी. उनके पति पेशे से एक बिजनेसमैन हैं. वह उनके पति के साथ मुंबई में रहती है.

सौम्या टंडन
सौम्या टंडन को भी ‘भाबीजी घर पर हैं’ टीवी सीरियल से भारत भर में लोकप्रियता मिली है. सौम्या ने साल 2016 में एक प्राइवेट सेरमेनी में सौरभ देवेंद्र सिंह के साथ सात फेरे लिए थे. उनके पति पेशे से के बैंकर है. दोनों एक दूसरे को काफी पहले से जानते थे. दोनों के यहाँ 2019 में एक बेटे का जन्म हुआ था.

सुनील ग्रोवर
कॉमेडी की दुनिया में सुनील ग्रोवर का नाम बहुत बड़ा है. सुनील ग्रोवर को आज न सिर्फ भारत का घर घर बल्कि दुनिया भर के लोग जानते है. सुनील कपिल शर्मा के साथ भी स्टेज शेयर कर चुके है. सुनील की पत्नी बेहद ही खूबसूरत है. उनकी पत्नी का नाम आरती है और उनके एक बेटा भी है.

जय सोनी
जय सोनी ‘ससुराल गेंदा फूल’ शो में दिखाई दिए थे. जय सोनी ने वर्ष 2014 में पूजा शाह के साथ शादी कर ली थी. उनकी पत्नी पूजा फैशन एंड डिजाइनिंग इंडस्ट्री से आती है. वह पब्लिक प्लेस पर बहुत कम ही दिखाई देती है.

दिलीप जोशी
दिलीप जोशी ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में जेठालाल का किरदार निभाते है. दिलीप जोशी भी लाइमलाइट से दुरी बनाये रखते है. उनकी पत्नी का नाम कोई नहीं जानता. उनके दो बच्चे है. एक बेटी नियति और बेटे का नाम रित्विक है.

Show More
Back to top button