बॉलीवुड

कविता कौशिक ने कहा अब वह कभी किसी रियलिटी शो का हिस्सा नहीं बनेंगी, वजह है बड़ी चौंकाने वाली

छोटे पर्दें के कई सितारे सीरियल के जरिए नाम कमाते है. अपनी पहचान घर घर तक बनाते है. ऐसे में कई बार वह रियलिटी शो में भी नज़र आते है. इसी बीच हर साल कुछ सितारे हमें टीवी के सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस में देखने को मिलते है. बिग बॉस एक ऐसा शो जो इसमें आने वाले सभी लोगों का भविष्य बदल देता है. सबको नेम और फेम बेशुमार मिलती है.

इसी बिग बॉस के 14 सीजन में छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस कविता कौशिक भी देखने को मिली थी. इस शो में कविता को इतनी लोकप्रियता नहीं मिली जितनी अन्य लोगों को मिली थी. इसके उल्ट कविता के ऊपर इसका उल्टा असर पड़ा. अब इसके बाद में कविता का कहना है कि वह भविष्य में किसी भी रियलिटी शो का हिस्सा नहीं बनेंगी.

कविता कौशिक ने बिग बॉस के 14 सीजन में बस छोटा सा सफर ही तय किया था. मगर उनका सफर छोटा सा ही था. कविता ने इस शो में  वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के रूप में एंट्री ली थी. इस छोटे से अंतराल में ही उन्होंने कई लोगों से लड़ाई कर ली थी. शो में उनकी किसी से भी नहीं बनी थी. वह हर किसी से लड़ाई करती हुई नज़र आती थी. अब हालिया कुछ दिनों पहले एक इंटरव्यू के दौरान कविता ने कहा कि अब वो कोई भी रियलिटी शो नहीं करेंगी क्योंकि इन शोज ने उनके करियर को कई तरह से नुकसान पहुंचाया है.

इसके साथ ही कविता ने कहा कि, दरअसल मुद्दा यह है कि मैं बिग बॉस 14 के घर से बाहर चली गई थी और टीम के बार-बार बोलने पर भी मैंने घर में वापस जाने से मना कर दिया था. मैं हर चीज में फेयर खेलना पसंद करती हूँ. मेरे अंदर टीम के साथ कुछ करने के लिए नहीं है. वो लोग बहुत अच्छे है और बहुत मेहनत करते है. इसके साथ ही कविता ने शो के बारे में बहुत कुछ कहा.

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि, मैं लोगों को बेवजह खुश करने का काम नहीं करती. जो पसंद नहीं है वो चेहरे पर साफ़ नज़र आता है. इसलिए ये मेरे लिए काफी मुश्किल है कि मैं एक शो का हिस्सा होते हुए अपना 100 प्रतिशत ना दूं. मुझे यह भी नहीं पता कि मेरे हर साल मना करने पर भी लोग मुझे इस तरह के शो क्यों ऑफर करते है. जब भी मैं कभी किसी रियलिटी शो का हिस्सा बनी हूँ तब से मेरे करियर को फायदे की बजाए नुकसान पंहुचा है.

इसके साथ ही कविता ने कहा की, हर रियलिटी शो से बाहर होना अब रिपिटेटिव और बोरिंग होता बनता जा रहा है. गौरतलब है कि इस शो में एंट्री लेने के बाद से ही कविता एजाज खान से लड़ाई को लेकर चर्चा में रही थी. इसके बाद वह इस शो से बाहर हो गई थी. इसके बाद उन्हें एक बार फिर से शो में लाया गया था और इस बार उन्होंने अपने निशाने पर रुबीना दिलाइक को ले लिया. रुबीना से लड़ाई करने के बाद कविता  गुस्से में शो के मुख्य द्वार से बाहर चली गई थी. वहीं रुबीना दिलाइक इस सीजन की विजेता बनी थी.

Show More
Back to top button