बॉलीवुड

6 करोड़ की लेम्बॉर्गिनी एवेंटाडोर एस रोडस्टर के साथ हैदराबाद की सड़कों पर ये करते दिखें प्रभास

साउथ के सुपरस्टार प्रभास जिन्होंने बाहुबली फिल्म से दुनिया भर में सुर्खियां बटोरी है. वह न सिर्फ फिल्मों में अपनी एक्टिंग के लिए जानें जाते है बल्कि अपनी लग्जीरियस लाइफ के लिए भी जानें जाते है. फैंस आज उनकी एक झलक के दीवाने रहते हैं. ऐसे में प्रभास के चाहने वालों की संख्या में हर दिन बढ़ोतरी होते जा रही है. वहीं, प्रभास को लगातार शानदार फिल्मों के ऑफर्स भी मिलने लगे हैं. इसी बीच अब इस स्टार ने अपना एक छोटा सा सपना पूरा कर लिया है.

बाहुबली स्टार प्रभास के पास रोल्स रॉयस फैंटम (8 करोड़) जैसी महंगी गाड़ी मौजूद है. हालिया अब प्रभास ने लेम्बॉर्गिनी एवेंटाडोर एस रोडस्टर खरीदी है, जिसकी कीमत करीब 6 करोड़ रुपए बताई जा रही है. अपनी इस सपनों की कार का कवर हटाते और हैदराबाद की सड़कों पर लेम्बॉर्गिनी चलाते प्रभास के वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है.


आपको बता दें कि उनकी फिल्मों का कारोबार भी बेहद शानदार रहता है. अब उन्होंने अपनी इसी मोटी कमाई से अपने लिए एक नई कार खरीदी है. प्रभास ने यह ऑरेंज लेम्बॉर्गिनी अपने पिता सूर्यनारायण राजू के बर्थडे के मौके पर खरीदी है. प्रभास के पहले से ही कई शानदार गाड़ियां मौजूद है. उनके पास एक से बढ़कर एक कार कलेक्शन है. उनके पास 8 करोड़ की रोल्स रॉयस फैंटम, 1.25 करोड़ की जगुआर एक्सजे, 50 लाख की बीएमडब्ल्यू एक्स, 3 करोड़ की रेंज रोवर और 30 लाख की सेडान कार स्कोडा सुपर्ब भी है.

प्रभास के काम के बारे में बात करें तो जल्द ही ओम राउत की फिल्म आदिपुरुष में नजर आने वाले हैं. इसमें उनके साथ बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान भी होंगे. इस फिल्म के अलावा उनके पास वा प्रशांत नील की सालार, राधाकृष्ण कुमार की राधे श्याम और नाग अश्विन की अनटाइटल्ड फिल्म भी कतार में है. नाग अश्विन की इस फिल्म में उनके साथ अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोण भी हमें दिखेंगे.

आपको बता दें कि प्रभास ने जब एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था तभी से उनका ये सपना था कि उनके पास खुद की अपनी एक लेम्बोर्गिनी की सपोर्ट्स कार हो. उनहोंने कड़ी मेहनत के बाद अपने इस शानदार सपने को साकार कर लिया है. उनकी इस नई कार के बारे में जानकर उनके फैंस भी काफी खुश है. ऐसे में अब प्रभास के फैंस उनकी कार की कई फोटोज भी शेयर कर रहे है.

प्रभास के साथ फिल्म आदि पुरुष में अभिनेत्री कृति सेनन नजर आने वाली है. कृति सेनन इस फिल्म में वह सीता का किरदार निभाते हुए नज़र आएंगी. दोनों के ही फेन्स को इस फिल्म का बड़ी बेसब्री से इंतज़ार है.

Back to top button