बॉलीवुड

समीरा रेड्डी का छलका दर्द, फोटो शेयर कर कहा- हकलाने के कारण झेलनी पड़ीं थीं सख्त टिप्पणियां

भारतीय फिल्म अभिनेत्री समीरा रेड्डी फिल्मों में अपने अभिनय के लिए जानी जाती हैं। उन्होंने हिंदी, मलयालम, तेलुगू, तमिल और कन्नड़ भाषा की फिल्मों में काम किया है। समीरा रेड्डी ने हिंदी फिल्म “मैंने दिल तुझको दिया” से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद यह कई फिल्मों में नजर आईं। समीरा रेड्डी एक वक्त इंडस्ट्री की चर्चित अभिनेत्रियों में से एक थीं परंतु यह काफी लंबे समय से फिल्मी पर्दे से दूर हैं। भले ही समीरा रेड्डी पर्दे से दूर हो चुकी हैं परंतु उनके चाहने वालों की कोई कमी नहीं है।

समीरा रेड्डी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और यह अपने फैंस से सोशल प्लेटफॉर्म से जुड़ी रहती हैं। समीरा रेड्डी सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और विचार साझा करती रहती हैं। समीरा रेड्डी को कई बार बॉडी शेमिंग और फेमिनिज्म जैसे मुद्दों पर बोलते हुए भी सुना गया है। इसी बीच समीरा रेड्डी ने बचपन में अपने साथ हुई कुछ घटनाओं के बारे में खुलासा किया है। सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर करते हुए समीरा रेड्डी ने पुराने दिनों को याद किया।

फिल्म अभिनेत्री समीरा रेड्डी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक थ्रोबैक फोटो साझा की है। इस फोटो को शेयर करते हुए अभिनेत्री ने उन दिनों को याद किया है जब उन्हें कुछ टिप्पणियों ने उनको काफी आहत किया था। आपको बता दें कि समीरा समीरा रेड्डी का वजन ज्यादा था जिसके कारण कुछ लोग उन्हें ताने मारा करते थे। इसी कारण से वह बात करने में घबराती थीं और हकलाती थीं।

अभिनेत्री समीरा रेड्डी ने जो अपनी पुरानी तस्वीर इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है उसे देखेंगे तो आप अभिनेत्री को पहचान नहीं पाएंगे। इस तस्वीर में समीरा रेड्डी का वजन बहुत बड़ा हुआ नजर आ रहा है। इस फोटो को शेयर करते हुए समीरा रेड्डी ने एक लंबा चौड़ा नोट लिखा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sameera Reddy (@reddysameera)


अभिनेत्री समीरा रेड्डी ने फोटो शेयर करते हुए यह लिखा है कि “क्योंकि मैंने हकलाने और वजनदार होने को लेकर कारण अपने लिए कठिन टिप्पणियों का सामना किया, इसलिए मैं अपने बच्चों को दयालु होना सिखाऊंगी। इसी के साथ अधिक सहनशील होना और सभी विभिन्नताओं को स्वीकार करने की क्षमता रखना सिखाऊंगी। सभी लोग एक जैसे नहीं हो सकते। उन टिप्पणियों से परे जाना मेरे लिए बहुत मुश्किल था और काश मैं कह पाती कि वो युवा लड़की परफेक्ट से भी ज्यादा थी।”

समीरा रेड्डी ने आगे नोट में यह बताया है कि “क्या हम अपने बच्चों को उसी जगह भेज रहे हैं? मैं इसपर विश्वास करना पसंद करती हूं कि हमारी पीढ़ी अधिक बुद्धिमान और सतर्क है।” अभिनेत्री की इस पोस्ट पर फैंस की प्रतिक्रिया खूब आ रही है और ज्यादातर सभी लोग उनका समर्थन कर रहे हैं। अब तक इस पोस्ट पर हजारों लोग लाइक कर चुके हैं और लगातार लोगों की प्रतिक्रिया आ रही है।

बताते चलें कि 2002 में आई फिल्म “मैंने दिल तुझको दिया” से समीरा रेड्डी ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपना कदम रखा था। इस फिल्म के अंदर सोहेल खान और संजय दत्त भी नजर आए थे। उसी समय के दौरान समीरा रेड्डी ने कई फिल्मों में काम किया था। समीरा रेड्डी मुसाफिर, नो एंट्री, अशोक, फूल और फाइनल, आक्रोश, डरना मना है जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

Back to top button