बॉलीवुड

जब रणवीर सिंह से शादी करने पर प्रियंका ने दीपिका पादुकोण को सुनाई थी खरी-खरी, देखें Video

अभिनेता रणवीर सिंह और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की जोड़ी असल ज़िंदगी में ही नहीं बल्कि फैंस को फ़िल्मी पर्दे पर भी ख़ूब पसंद आती है. दोनों कलाकार अब तक कई फिल्मों में साथ में देखने को मिले हैं और दोनों पर अक्सर फैंस भरपूर प्यार लूटाते हैं. ऐसा ही फिल्म बाजीराव मस्तानी (Bajirao Mastani) में भी हुआ था. फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी और दोनों की जोड़ी भी.

फिल्म की कहानी बाजीराव मस्तानी की प्रेम कहानी पर आधारित थी. रणवीर सिंह जहां पेशवा बाजीराव तो दीपिका मस्तानी के किरदार में देखने को मिली थी. दोनों के साथ फिल्म में अहम रोल मशहूर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का भी था. उन्हें फिल्म में पेशवा की पत्नी काशीबाई का किरदार अदा करते हुए देखा गया था.

फिल्म के एक सीन के दौरान मस्तानी यानी कि दीपिका पादुकोण और काशीबाई यानी कि प्रियंका चोपड़ा का आमना-सामना होता है. दर्शकों ने फिल्म में देखा होगा कि युद्ध पर गए पेशवा दूसरी शादी कर लेते हैं बुंदेलखंड की राजकुमारी मस्तानी से. जिससे काशाबाई का दिल काफी दुखता है. एक त्योहार के अवसर पर काशाबाई यानि कि प्रियंका चोपड़ा मस्तानी यानि कि दीपिका पादुकोण से मिलने जाती हैं और दोनों के बीच लंबे समय तक बातचीत होती है.

प्रियंका ने दीपिका को सुनाई खरी खोटी…

काशीबाई यानी कि प्रियंका चोपड़ा अपनी सारी भड़ास दीपिका पादुकोण पर निकालती हुई नज़र आती है. अपने पति की दूसरी पत्नी बनने के चलते प्रियंका, दीपिका पर जमकर बरसती है और उन्हें ख़ूब खरी-खोटी सुनाती है. दोनों के बीच लंबे समय तक बातचीत होती है और यह सीन देखते ही देखते फिल्म के हिट सीन्स में शुमार हो जाता है. दीपिका और प्रियंका के बीच का संवाद दर्शकों को इमोशनल होने पर मजबूर कर देता है.

बता दें कि, प्रियंका चोपड़ा इस सीन के दौरान दीपिका को कई ऐसी बातें बोलती है जो दीपिका को नागवार गुजरती है. लगातार प्रियंका दीपिका को खरी-खोटी सुनाती रहती है. इस सीन के दौरान प्रियंका और दीपिका दोनों भी बेहद भावुक हो जाती है.


प्रियंका का था सपोर्टिंग रोल…

बता दें कि, एक बड़ी एक्ट्रेस होने के बावजूद प्रियंका चोपड़ा ने फिल्म में सपोर्टिंग रोल अदा किया था. लेकिन वे अपने रोल से दर्शकों के दिलों को जीतने में कामयाब रही थी. फिल्म में उन्हें काशीबाई का रोल इतना पसंद आया कि उन्होंने ये जानते हुए भी इसके लिए हां कर दी कि ये एक सपोर्टिंग रोल है. प्रियंका का यह फ़ैसला फिल्म के रिलीज होते ही सही साबित हो गया और उन्हें साइड रोल के बावजूद प्रियंका एवं रणवीर की तरह की लोकप्रियता हासिल हुई.

वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो फ़िलहाल प्रियंका चोपड़ा किसी अंग्रेजी फिल्म के प्रोजेक्ट में बिजी चल रही हैं. वहीं दीपिका पादुकोण की आगामी फिल्मों में 83, पठान और फाइटर शामिल है. फिल्म 83 में वे अपने पति रणवीर सिंह के साथ नज़र आने वाली हैं. फिल्म भारतीय क्रिकेट टीम द्वारा साल 1983 में जीते गए पहले क्रिकेट वर्ल्डकप पर आधारित है. फिल्म में रणवीर कपिल देव जबकि दीपिका उनकी पत्नी के किरदार में देखने को मिलेंगी. वहीं पठान में दीपिका की जोड़ी शाहरुख़ खान के साथ जमेगी. जबकि फाइटर में दीपिका के साथ अहम रोल में ऋतिक रोशन होंगे. ऐसा पहली बार होगा जब दोनों कलाकार एक साथ किसी फिल्म में साथ देखने को मिलने वाले हैं.

Back to top button
?>