बॉलीवुड

इनकम टैक्स रेड के बाद तापसी पन्नू पर फिर हमलावर हुई कंगना रनौत कहा तुम अब भी सस्ती ही हो..

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) और निर्देशक निर्माता अनुराग कशयप के घर टैक्स चोरी के मामले में आयकर विभाग ने तीन दिनों तक छापेमारी की. इन दोनों की साथ ही कई फिल्मी हस्तियों के घर और दफ्तर में छापेमारी की. इसके साथ ही तापसी पन्नू ने अपने ऊपर हुई इस कार्यवाही के ऊपर पहली बार रिएक्शन दिया हैं. इसके साथ ही उन्होंने के लोगों के ऊपर तंज़ भी कसा हैं.

इस रेड के बारे में जिक्र करते हुए तापसी पन्नू ने अपनी बात रखी है. उन्होंने ट्वीट करते हुए अपने ऊपर लगे आरोपों का मज़ाक बनाते हुए लिखा. तापसी ने ट्वीट करते हुए लिखा – ‘3 दिनों की गहन पड़ताल में मुख्य रूप से 3 चीजें निकल कर सामने आईं है. पेरिस के जिस कथित बंगले की चाबी मेरे पास होने के बारे में कहा जा रहा है, जिसकी मैं खुद ही मालिक हूं. में वहां कभी गर्मी की छुट्टियों में नहीं गई हूं.’


इसके बाद तापसी ने दूसरे पोस्ट में लिखा कि , ‘पांच करोड़ की कोई रशीद उनके पास नहीं है और न ही उन्होंने इस तरह से किसी से पैसे लिए हैं.’


अभिनेत्री तापसी ने अपने अगले ट्वीट में लिखा, ‘हमारे माननीय वित्त मंत्री के मुताबिक 2013 में मेरे यहां छापे पड़े थे. अब ‘नॉट सो सस्ती कॉपी’ एनीमोर’ यहां तापसी ने बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत पर निशाना साधा हैं, क्योंकि कंगना उन्हें कई बार सस्ती कॉपी बोल चुकी हैं.


अभिनेत्री तापसी के इन ट्व‍िट्स पर कंगना रनौत ने भी अपना रिएक्शन दिया है. इन दोनों के बीच हो रही इस लड़ाई का ट्रोलर्स भी मज़ा ले रहे हैं. कंगना ने लिखा हैं, आप हमेशा सस्ती बनी रहोगी क्योंकि आप सब बलात्कारी की नारीवादी हैं. आपके रिंग मास्टर कश्यप की यहाँ 2013 में भी कर चोरी के आरोप में छापा पड़ा था. सरकारी अधिकारीक रिपोर्ट सामने आ चुकी है, अगर तुम अब भी शर्म‍िंदा नहीं हो तो उनके ख‍िलाफ अदालत में जाकर पूरी जानकारी लेकर आओ…कमॉन सस्ती’.


गौरतलब है कि आईटी विभाग ने 650 करोड़ के टैक्स अनियमितता के मामले में अभिनेत्री तापसी पन्नू और डायरेक्टर अनुराग कश्यप से पूछताछ की थी. इस दौरान तीन दिनों तक दोनों के घर और दफ्तर की छान बीन की गई थी. साथ ही उनसे भी पूछताछ की गई. अब यहाँ से आगे यह देखना मजेदार होगा कि कंगना और तापसी की यह लड़ाई क्या मोड़ लेती हैं.

आपको बता दें कि कंगना हमेशा से ही मुद्दों में बनी रहती हैं. वह हमेशा ही किसी न किसी की मुद्दे में टांग अड़ाती रहती है. चाहे खुद का हॉलीवुड अभिनेता और अभिनेत्री से तुलना करना हो या फिर किसान आंदोलन पर किसानों को आतंकवादी बताना हो. वो हर जगह अपनी मौजूदगी दर्ज कराने का मौका नहीं छोड़ती है. कंगना ने पॉप स्टार रिहाना को मुर्ख तक कह दिया था. उन्होंने क्रिकेटर्स को भी धोबी का कुत्ता कह दिया था. अब देखना यह होगा कि कंगना कहा से नया मसला लेकर आती हैं.

Back to top button