ब्रेकिंग न्यूज़

सुशांत की याद में भावुक हुए अभिषेक, बोले- उसे कई बार मरते हुए देखा, सुनिए 14 जून की कहानी

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को 9 माह से भी अधिक का समय हो गया है, लेकिन अभी तक उनकी मौत की वजह स्पष्ट नहीं हो पाई है. अब तक सुशांत केस में जांच जारी है. दूसरी ओर फैंस को लगातार सुशांत की याद आ रही है. आए दिन सोशल मीडिया पर फैंस अपने चहेते कलाकार को अलग-अलग ढंग से याद करते रहते हैं. वहीं बॉलीवुड से जुड़ी हस्तियां भी सुशांत सिंह राजपूत को नहीं भूला पाई है.

सुशांत सिंह राजपूत की याद में अब फिल्म मेकर अभिषेक कपूर भावुक हुए हैं. अभिषेक ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर सुशांत के साथ जुडी यादें साझा की है और इस दौरान उन्होंने एक नोट भी लिखा है. बता दें कि, अभिषेक कपूर सुशांत के साथ फिल्म ‘काय पो छे’ में सुशांत के साथ काम कर चुके हैं.

अभिषेक कपूर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट पर सुशांत से जुड़ा एक वीडियो साझा किया है. करीब तीन मिनट का यह वीडियो फिल्म की शूटिंग के दौरान का है. इसमें सुशांत के साथ ही अभिषेक कपूर भी देखने को मिल रहे हैं. वीडियो साझा करने के साथ ही अभिषेक ने यह भी बताया है कि, जब 14 जून 2020 को उन्हें यह ख़बर मिली कि सुशांत ने आत्महत्या कर ली है तो उनकी क्या प्रतिक्रिया रही थी.

आपको बता दें कि, अभिषेक कपूर ने जो वीडियो अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर साझा किया है वो वीडियो फिल्म ‘काय पो छे’ के एक सीन की शूटिंग का है. सुशांत सिंह राजपूत इस दौरान अभिनेता राजकुमार राव के साथ एक सीन को शूट करते हुए नज़र आ रहे हैं. अभिषेक सुशांत को सीन के बारे में समझाइश देते हुए नज़र आते हैं और आस-पास लोगों की भीड़ भी देखमे को मिल रही है.

अभिषेक कपूर ने वीडियो को साझा करते हुए भावुक पोस्ट भी लिखा है. उन्होंने लिखा है कि, ‘जब हम इस कहानी को लिख रहे थे को बहुत चार्ज थे, मुझे याद है कि मैं रोया था जब हमने इसका क्लाइमैक्स लिखा था, मैं रोया था जब हमने इसे शूट किया था और मैं तब भी रोया था जब मैंने इसका एडिट देखा था.. मैं सबसे ज्यादा तब रोया था जब मैंने इसे बैकग्राउंड स्कोर के साथ देखा था…मैंने ईशान को कई बार मरते देखा था और फिर केदारनाथ में भी…मुझे लगता है यही कारण है कि 14 जून को जब हमें ये बेहद बुरी खबर मिली तो मैं सुन्न पड़ गया था…जैसे मैं अभी तक हूं…काई पो छे के 8 साल.’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Abhishek kapoor (@gattukapoor)


गौरतलब है कि, सुशांत सिंह राजपुर ने अपने छोटे से फ़िल्मी करियर में के शानदार फिल्मों में काम किया था. साल 2013 में 22 फरवरी को रिलीज हुई फिल्म काई पो छे सुशांत की शानदार फिल्मों में शुमार रही है. हिंदी सिनेमा के इस उभरते हुए कलाकार ने मुंबई स्थित अपने घर में 14 जून 2020 को कथित रूप से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. उनके बहुत छोटी उम्र में अचानक चले जाने से फैंस को बहुत बड़ा सदमा लगा था.

Show More
Back to top button