बॉलीवुड

53 की माधुरी पर लाइन मारने लगे अक्षय कुमार, एक्ट्रेस ने यूं टरकाया, देखें Funny Video

बॉलीवुड स्टार्स फिल्मों के साथ साथ रियलिटी शोज में जाकर भी दर्शकों का मनोरंजन करते रहते हैं। यहां ये अपनी फिल्मों का प्रमोशन करने भी आते हैं। इस दौरान कई सितारें आपस में मिलते हैं और इनके बीच डांस मस्ती भी हो जाती है। अब  बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) और एक्शन खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को ही ले लीजिए।

दरअसल माधुरी दीक्षित और अक्षय कुमार का एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दोनों एक दूसरे के साथ मस्ती भरे मूड में डांस करते नजर आ रहे हैं। दोनों यह डांस ‘यह दिल है मेरा, तेरा घर यह नहीं है’ सॉन्ग पर कर रहे हैं। इस वीडियो में माधुरी और अक्षय के चेहरे के एक्सप्रेशन कमाल के हैं।

इस वीडियो को गुरु रंधावा (Guru Randhawa) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है। वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा ‘ये वाकई कमाल का है। अक्षय कुमार सर और माधुरी मैम।’ इस वीडियो को अभी तक 18 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। अब आप इसी से अंदाजा लगा सकते हैं कि इस वीडियो को फैंस कितना पसंद कर रहे हैं।

अक्षय और माधुरी की जोड़ी लोगों को बहुत काम ही देखने को मिलती है। वैसे दोनों को ‘आरजू’ फिल्म में साथ काम करते हुए देखा जा चुका है। इस वीडियो में दोनों जिस गाने पर ठुमके लगा रहे हैं यह भी इसी फिल्म का है। कई सालों के बाद दर्शकों को इन दोनों कलाकारों को एक साथ डांस करते हुए देखने का अवसर मिला है। चलिए अब आप भी बिना किसी देरी के यह वीडियो देख लीजिए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Guru Randhawa (@gururandhawa)


अक्षय और माधुरी के फैंस को यह वीडियो बहुत पसंद आ रहा है। वे इस वीडियो पर लगातार कमेंट्स कर रहे हैं। किसी ने कमेंट कर लिखा कि दोनों आज भी पहले जैसे यंग और रोमांटिक लगते हैं। वहीं एक कमेंट आता है कि मैं इस जोड़ी को सुबह से शाम तक देख सकता हूँ। दोनों आपस में बहुत अच्छे लगते हैं। वहीं बहुत से लोगों ने अक्षय और माधुरी की सुंदरता को लेकर भी टिप्पणी की।

काम की बात करें तो अक्षय कुमार जल्द ही ‘राम-सेतु’ फिल्म में दिखाई देंगे। वहीं माधुरी दीक्षित ने तो अभी भी फिल्मों से दूरी बनाई हुई है। वैसे आप लोगों को अक्षय और माधुरी का यह डांस कैसा लगा हमे कमेंट कर जरूर बताएं।

Back to top button