दिलचस्पविशेष

शादी से पहले इस एक्टर से बेइंतहा मोहब्बत करती थीं रूबीना, रखती थी करवा चौथ का व्रत

टीवी की मशहूर अदाकारा रूबीना दिलैक और उनके एक्स ब्वॉयफ्रेंड अविनाश सचदेव की जोड़ी मेड फॉर इच अदर जोड़ी कहलाती थी। फैंस  की ये सबसे पसंदीदा जोड़ियों में से एक थी। टेलीविजन इतिहास के सबसे मशहूर धारावाहिकों में से एक छोटी बहू से घर घर में फेमस हुईं रूबीना आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। उन्होंने टीवी धाराविहकों के अलावा कई रिएलिटी शोज में भी काम किया है। बहरहाल आज हम रूबीना के प्रोफेशनल नहीं बल्कि पर्सनल लाइफ की कुछ दिलचस्प बातें आपको बताने जा रहे हैं…

रूबीना दिलैक और अविनाश सचदेवा की लव स्टोरी काफी फेमस है। बताया जाता है कि सीरियल छोटी बहु में काम करते करते दोनों के बीच नजदीकियां काफी बढ़ गई थीं। दोनों ने वर्षों तक एक दूसरे को डेट किया।

कहा तो ये भी जाता है कि अविनाश सचदेवा ने रूबीना के ग्रैंड फादर से शादी की बातचीत कर ली थी। खबर यहां तक आई थी कि दोनों ने गुपचुप शादी कर ली है और रूबीना ने अविनाश के लिए करवाचौथ का व्रत भी रखा था। हालांकि बाद में दोनों के रिश्ते में अनबन आ गई और फिर ब्रेकअप हो गया, इस ब्रेकअप से फैंस काफी हैरान हुए थे।

 पर्सनल स्पेस नहीं दे पाए रूबीना-अविनाश

खबरों की मानें तो अविनाश ने रूबीना को धोखा दिया था, इसलिए इस कपल का रिश्ता टूट गया। हालांकि इसे लेकर कभी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई। वैसे रूबीना और अविनाश दोनों अब अपनी अपनी जिंदगी में  आगे बढ़ चुके हैं।

अविनाश ने अपनी को-स्टार शालमली देसाई संग शादी रचा ली, लेकिन ये शादी ज्यादा दिनों तक नहीं चल सकी और जल्द ही इनका तलाक हो गया। इसके बाद अविनाश ने पलक से दूसरी शादी रचाई। ऐसे में जब अविनाश सचदेवा ने पलक के साथ नच बलिए में पार्टिसिपेट किया तो एक एपिसोड में अविनाश से रूबीना के साथ रिलेशनशिप के बारे में पूछा गया।

इसका जवाब देते हुए अविनाश ने बताया कि ‘रूबीना और मैं लाइफ में हर चीज के लिए बहुत ही ज्यादा इनसिक्योर थे और हम दोनों एक दूसरे को पर्सनल लाइफ में स्पेस नहीं दे सके। इस वजह से हमारा ब्रेकअप हो गया और हम दोनों हमेशा के लिए अलग हो गए।

रुबीना की शादी में भी आई कई दिक्कतें

वहीं  दूसरी तरफ अविनाश से अलग होने के बाद रूबीना ने अभिनव संग साल 2018 में शादी रचाई। शादी के बाद इनके निजी जिंदगी में भी कई तरह के उतार चढ़ाव आए, हालांकि अब दोनों के बीच सबकुछ ठीक है और वे साथ में हैं। हाल ही में अभिनव बिग बॉस के घर से बेदखल हुए हैं। बिग बॉस में रूबीना भी बतौर सीनियर कंटेस्टेंट मौजूद हैं।

ऐसे में जब अभिनव बिग बॉस के घर से बाहर हुए थे तो रूबीना बहुत रोई थीं। दरअसल उन्हें इस बात का बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि अभिनव इस तरह से घर से बाहर होंगे। ऐसे में दोनों ही काफी ज्यादा इमोशनल हो गए थे।

बिग बॉस के एक एपिसोड में रूबीना दिलैक ने बताया कि 7 से 8 साल पहले उन्हें बहुत ही ज्यादा गुस्सा आता था और उस दौरान कई बार सुसाइड के भी ख्याल आए। उन्होंने बताया कि इसका एक बड़ा कारण मेरा और अविनाश का तनावपूर्ण रिलेशनशिप था।

Back to top button